The Batman Full Movie Download Available Online on Tamilrockers to Watch Online

The Batman Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

The Batman 2022 मूवी डीसी कॉमिक्स की सुपरहीरो श्रृंखला की नवीनतम किस्त है। यह फ्रैंचाइज़ी की छठी किस्त है और इसमें मैट रीव्स, रॉबर्ट पैटिनसन और सेलिना काइल ने अभिनय किया है। कहानी क्या है? और कौन से पात्र सबसे यादगार हैं? पता लगाने के लिए पढ़ें। हम कुछ महत्वपूर्ण कास्टिंग निर्णयों को भी कवर करेंगे जिन्होंने फिल्म को इतना खास बना दिया। हम खलनायक, द रिडलर पर भी एक नज़र डालेंगे।

डार्क नाइट की गाथा जारी है क्योंकि तामसिक सतर्कता एक अपराध को सुलझाने के लिए गोथम सिटी के अंडरवर्ल्ड में उतरती है। जैसे ही दुखद हत्यारा गुप्त सुराग छोड़ता है, The Batman की न्याय की तलाश जारी है। जैसे-जैसे सबूत घर के करीब आते हैं, अपराधी की जघन्य योजनाओं का दायरा सामने आता है। गोथम सिटी को न्याय दिलाते हुए नए रिश्ते बनाना और अपराधी को बेनकाब करना The Batman पर निर्भर है।

The Batman Movie Download in Hindi FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

The Batman Movie Download, जबकि क्रिस्टोफर नोलन और जैक स्नाइडर डीसी कॉमिक्स पर आधारित पिछली दो The Batman फिल्में बनाने में सक्षम थे, मैट रीव्स की व्याख्या थोड़ी गहरी लगती है। रीव्स ने स्पष्ट रूप से डेविड फिन्चर की फिल्मों से प्रेरणा ली है, और समग्र स्वर हाजिर है। रॉबर्ट पैटिनसन एक महान The Batman हैं, जो बैट-सूट में अद्भुत दिखते हैं। वह भयानक ब्रूस वेन को डराने वाली उपस्थिति बनाता है।

The Batman movie download leaked online

मैट रीव्स ने पहले वानरों के ग्रह के लिए डॉन और वानरों के ग्रह के लिए युद्ध का निर्देशन किया था। दोनों फिल्मों ने दुनिया भर में 1.2 अरब डॉलर की कमाई की। वार्नर ब्रदर्स ने The Batman फिल्म निर्देशित करने के लिए मैट रीव्स से संपर्क किया। रीव्स ने स्क्रिप्ट को “वैध” बताया। उन्होंने परियोजना को “अनुक्रमिक कार्रवाई-सेट-टुकड़ा साहसिक” कहा।

फिल्म की प्रोडक्शन टीम को मार्च में उस समय झटका लगा जब लंदन में कोविड महामारी फैल गई। इस दौरान चालक दल के कई सदस्य बीमार हो गए और उनकी मौत हो गई। लंदन में फिल्मांकन फिर से शुरू होने के बाद, मैट रीव्स और रॉबर्ट पैटिनसन The Batman के रूप में अपनी नौकरी पर लौट आए। हालांकि, उत्पादन की चुनौतियों के बावजूद, रीव्स और निर्देशक फिल्म के उत्पादन कार्यक्रम और इसके कई ईस्टर अंडे को बरकरार रखने में कामयाब रहे हैं।

The Batman Movie Trailer

The Batman फिल्म की प्रोडक्शन टीम को मार्च में उस समय झटका लगा जब लंदन में कोविड महामारी फैल गई। इस दौरान चालक दल के कई सदस्य बीमार हो गए और उनकी मौत हो गई। लंदन में फिल्मांकन फिर से शुरू होने के बाद, मैट रीव्स और रॉबर्ट पैटिनसन The Batman के रूप में अपनी नौकरी पर लौट आए। हालांकि, उत्पादन की चुनौतियों के बावजूद, रीव्स और निर्देशक ने फिल्म के प्रोडक्शन शेड्यूल और इसके कई ईस्टर अंडे को बरकरार रखने में कामयाबी हासिल की है।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Jaadugar, Samshera, The Batman, Vikrant Rona इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

हालांकि फिल्म की कास्टिंग प्रक्रिया पूरी तरह से पूरी नहीं हुई है, प्रशंसक The Batman फिल्म के साथ एक सुव्यवस्थित अनुभव की प्रतीक्षा कर सकते हैं। मैट रीव्स ऋषि हैं जो डार्क नाइट की सिनेमाई विरासत की रक्षा करेंगे। “द The Batman” के निर्देशक के रूप में रीव्स The Batman फ्रैंचाइज़ी के अथक प्रबंधक रहे हैं। फिल्म का व्यवस्थित निर्देशन विस्तार पर उनके सावधानीपूर्वक ध्यान के लिए जिम्मेदार है।

रीव्स एक गतिशील निर्देशक हैं, जिनका अस्थिर दृष्टिकोण निस्संदेह स्पष्टवादी है। युवा रीव्स लॉस एंजिल्स में पले-बढ़े और अपने बचपन को पूरी तरह से अराजकता के रूप में याद करते हैं। उन्हें अपने गृहनगर की अराजकता का अनुभव करने और क्रूर मुक्केबाज जेक लामोट्टा के बारे में एक वृत्तचित्र देखने का मौका मिला। बाद में, रीव्स ने सुपरहीरो फिल्मों के लिए अनुरोध करना शुरू कर दिया।

The Batman Movie Release Date and Time

The Batman मूवी का प्रीमियर 4 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में होने वाला है। इस फिल्म को मैट रीव्स ने लिखा और निर्देशित किया था। 19 अप्रैल, 2022 को, एचबीओ मैक्स The Batman की स्ट्रीमिंग शुरू करेगा

द The Batman मूवी में, रॉबर्ट पैटिनसन रहस्यवाद की भावना के साथ डार्क नाइट की भूमिका निभाते हैं। एक आवरण की तरह अभिनय करने के अलावा, पैटिंसन अपने बैटसूट के माध्यम से The Batman का प्रतीक है, जो उसे अपने आध्यात्मिक पक्ष में टैप करने की अनुमति देता है। वह भूमिका में उदात्तीकरण करने का एक अद्भुत काम भी करते हैं। लेकिन इससे पहले कि हम उसके प्रदर्शन पर उतरें, हमें यह देखना होगा कि उसने The Batman के रूप में इतना अच्छा क्या किया।

कॉमिक किताबों में सबसे गहरे नायक के रूप में, पैटिनसन की The Batman 1989 की कहानी “The Batman” पर आधारित है। इस पुस्तक में, युवा ब्रूस वेन चमगादड़ की पौराणिक शक्ति का पता लगाता है, और एक जादूगर उसे वापस स्वास्थ्य के लिए नर्स करता है। जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती है, वह उन पाठों को गोथम सिटी में वापस लाता है, जहां वह दुश्मनों का सामना करता है जो शैमैनिक प्रभावों को आकर्षित करते हैं।

The Batman Movie Cast

फिल्म में हास्य पुस्तकों और पौराणिक कथाओं के प्रसिद्ध पात्रों की एक बड़ी भूमिका है। इस तथ्य के बावजूद कि पैटिनसन नाममात्र की भूमिका निभा रहे हैं, वह उन अभिनेताओं की प्रभावशाली सूची में शामिल हो रहे हैं जिन्होंने डार्क नाइट की भूमिका निभाई है। बेन एफ्लेक, क्रिश्चियन बेल, माइकल कीटन और वैल किल्मर कई अन्य अभिनेताओं में से हैं जिन्होंने डार्क नाइट की भूमिका निभाई है। दुर्भाग्य से, उन्होंने उत्पादन के दौरान COVID-19 महामारी का अनुबंध किया।

मैट रीव्स की ‘द The Batman’ एक लंबा और गंभीर सुपरहीरो महाकाव्य है। रॉबर्ट पैटिनसन का ब्रूस वेन, डैडी मुद्दों के साथ एक धमाकेदार परिष्कार, एक नया, अधिक यथार्थवादी The Batman है। वास्तव में, फिल्म का गहरा स्वर डार्क नाइट को थके हुए क्राइम फाइटर बेन एफ्लेक के अतीत से एक ताज़ा बदलाव बनाता है। यह एक ऐसी फिल्म है जो देखने लायक है।

जबकि ब्रूस वेन गोथम सिटी की रक्षा के लिए प्रसिद्ध हैं, उनके पास एक नागरिक जीवन भी है। कॉमिक्स में, ब्रूस वेन को अक्सर दोनों को संतुलित करने में कठिनाई होती थी। रॉबर्ट पैटिनसन संकेत देते हैं कि The Batman और ब्रूस वेन का दोहरा जीवन सह-अस्तित्व में नहीं हो सकता है। बहरहाल, फिल्मों की एक त्रयी को सही ठहराने के लिए ये दोनों जीवन काफी पेचीदा हो सकते हैं। और, यदि आप सोच रहे हैं, “अगली The Batman मूवी कब है?” नई फिल्म पर हमारा लेख देखें!

MovieThe Batman
ArtistsRobert Pattinson, Zoë Kravitz, Paul Dano, Jeffrey Wright
DirectorMatt Reeves
Movie TypeAction

The Batman Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है The Batman Full Movie Download FilmyMeet की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

कैटवूमन की भूमिका The Batman के इतिहास में सबसे लोकप्रिय खलनायकों में से एक है, और अभिनेत्री ज़ो क्रावित्ज़ को इस भूमिका के लिए एक कठोर प्रशिक्षण कार्यक्रम से गुजरना पड़ा। उसने योग, कैपोइरा और अन्य लड़ने की तकनीकों को जोड़ा, और चरित्र को सटीक रूप से चित्रित करने के लिए शेरों और बाघों के फुटेज का अध्ययन किया। कैटवूमन का किरदार निभाने के लिए, उसने अपने असली नाखूनों को भी एक बिल्ली के समान बढ़ाया।

सेलिना के जैविक पिता, कारमाइन फाल्कोन, मर चुके हैं। उसकी माँ, मारिया काइल ने सेलिना की परवरिश की, लेकिन उसकी माँ की हत्या कर दी गई। अपनी मां के खोने से सेलिना नाराज और नाराज हो जाती है, और वह अपने बच्चे को चुराने के लिए फाल्कोन को मारने के लिए दृढ़ संकल्पित है। एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री होने के बावजूद, उन्हें अपने कॉमिक बुक पिता से कभी भी वह पहचान या आभार नहीं मिला जिसकी वह हकदार हैं। The Batman मूवी में, वह जीवन में एक नया उद्देश्य पाती है, और विजिलेंट की मुख्य विरोधी बन जाती है।

The Batman Movie Watch Online PagalWorld

क्या आप भी चाहते हैं The Batman Full Movie in Prime Video करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने The Batman Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि The Batman Movie Download 9xMovies in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

हालांकि आलोचकों ने उनके अभिनय के लिए क्रैविट्ज़ की प्रशंसा की, लेकिन सेलिना समलैंगिक हैं या नहीं, इस पर अभी तक आम सहमति नहीं बन पाई है। हालांकि फिल्म सेलिना की कामुकता की स्पष्ट रूप से पुष्टि नहीं करती है, लेकिन यह भविष्य की फिल्मों में बैटवूमन की संभावना की ओर इशारा करती है। इस बारे में कि क्या वह समलैंगिक है, क्राविट्ज़ ने कहा, “हमारे पात्र जटिल हैं, लेकिन अलग होने में कुछ भी गलत नहीं है।”

बैटवूमन और बैटगर्ल के बीच संबंध तनावपूर्ण हैं। सेलिना काइल की The Batman की हर हरकत के प्रति संवेदनशीलता उसे एक आदर्श अंडरकवर पार्टनर बनाती है। वह अपने साथी की जासूसी करने के लिए स्मार्ट कॉन्टैक्ट लेंस पहनती है। अपने नए साथी के साथ बने रहने के लिए, The Batman सेलिना को स्थानीय क्लब, 44 नीचे की जासूसी करने में सक्षम बनाता है। अपने साथी से इंटेल प्राप्त करने के अलावा, सेलिना ईयरबड्स का उपयोग करके The Batman को संदेश भेजती है।

पहली The Batman फिल्म में, सेलिना काइल को भ्रष्ट व्यवसायी जॉन डैगेट ने ब्रूस वेन की उंगलियों के निशान चुराने के लिए काम पर रखा है और उसके रिकॉर्ड को मिटाने का वादा किया है। वह प्रिंट लेती है और बाद में गोथम को मुक्त करने में The Batman की मदद करती है, जिससे उसे बैन और तालिया अल घुल के काफिले को बाहर निकालने में मदद मिलती है। दूसरी फिल्म में, सेलिना काइल भी बैन के जाल में The Batman के साथ जाती है, जहां जॉन ब्लेक ने उसे गिरफ्तार कर लिया। अंततः उसे मुकदमे के लिए ब्लैकगेट जेल लाया गया।

DistributorTheater
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date4 March 2022
LanguageEnglish
CountryIndia

The Batman Movie की release date time क्या है?

The Batman Movie की release date time है 28nd July 2022. 

The Batman Movie के Director कौन हैं?

The Batman Movie के Director हैं Matt Reeves.

क्या The Batman Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो The Batman Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखSunflower Web Series Telegram Link Trends on Google
अगला लेखSpecial Ops 1.5 Full Series Download Tamilrockers and Telegram Leaked Online
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.