The Power Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

The Power Full Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

The Power 2021 की एक Action, Drama Indian Film है जिसे की डिरेक्ट किया गया है Mahesh Manjrekar जी के द्वारा. वहीं इस फ़िल्म को Zeeplex के प्लाट्फ़ोर्म में रिलीज़ किया जाएगा.

सूत्रों के अनुसार इस फ़िल्म को 29 January 2021 को रिलीज़ किया जाने वाला है. इस फ़िल्म में आपको कुछ पोपुलर Actors अभिनय करते हुए नज़र आएँगे जिसमें शामिल हैं Vidyut Jammwal और Shruti Haasan. दोनों अपनी अगली रिलीज़ पावर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं.

यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म – ज़ीप्लेक्स, ज़ी एंटरटेनमेंट के पे-पर-व्यू प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

पावर की कहानी नफरत, गुस्सा, प्यार और बदला लेने के इर्द-गिर्द घूमती है. थ्रिलर एक पूर्ण मनोरंजन है और यह एक सार्थक समय का वादा करता है. 90 के दशक की पृष्ठभूमि में सेट, पावर की कहानी दो प्रेमियों की यात्रा को दर्शाती है जो एक पारिवारिक झगड़े में फंस जाते हैं. यह उनके प्यार और सही या गलत के लिए उनकी लड़ाई की पड़ताल करता है.

पूरी जानकारी के लिए आपको नीचे इस विषय में पूरी जानकारी दी गयी है.

The Power Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

The Power movie download leaked online

The Power Movie HD Download, मुंबई में, ठाकुरों के अपराध परिवार के कई सदस्यों का जीवन अचानक खतरे में पड़ गया है क्योंकि प्रतिद्वंद्वी गिरोह और गुंडे उनके खिलाफ गिरोह बना लेते हैं और उनके पिता कालिदास ठाकुर (महेश वी. मांजरेकर) और उनके छोटे बेटे देवीदास पर जानलेवा हमला करते हैं. विद्युत जामवाल).

किस तरह से यह मोटा-चोर चोर परिवार इकाई इन अभूतपूर्व समय को नेविगेट करता है और वे जिस तरह से टूटते हैं, वह कैसे है ‘पावर’ को सबसे अच्छा वर्णित किया जा सकता है.

इस बीच, विद्युत् जामवाल का हाल ही में एक वैश्विक सूची में उल्लेख किया गया था जिसमें कहा गया था कि मार्शल आर्ट से प्रेरित अभिनेता ‘उन दस लोगों में से हैं जिन्हें आप’ ‘के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहते हैं’ ‘, अभिनेता ने अपने साथ एक एक्शन-हीरो की छवि बनाई है हालांकि, फिल्मों ने, खासकर तीन भाग कमांडो श्रृंखला ने, उन्हें पहचान दिलाई, विद्युत ने कहा कि उद्योग में सफलता के लिए बैरोमीटर 100 रुपये या 200 करोड़ रुपये का हिट है.

The Power Zeeplex Trailer

यहाँ पर आप The Power Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

 

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Gullak, Tribhanga, Tandav, The White Tiger इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

The Power Movie Release Date and Time

The Power Movie को January 29, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Zeeplex की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

The Power Movie Story

The Power Movie की कहानी की बात करें तब एक सख्त, महीन पटकथा और अधिक सुसंगत कलाकारों के साथ, could द पावर ’इस दशक की सरकार’ की फ्रैंचाइज़ी की प्रतिक्रिया हो सकती थी, लेकिन अन्य चीजों के साथ एक कमजोर कथा, शक्ति को स्तर शून्य तक ले आती है.

चलिए अब जानते हैं The Power की पूरी Cast क्या हैं.

Movie The Power
Artists Vidyut Jammwal | Shruti Haasan
Director Mahesh Manjrekar
Movie Type Action | Martial arts | Drama

मुंबई के अंडरवर्ल्ड की पृष्ठभूमि के खिलाफ, कालिदास ठाकुर उर्फ दादा (महेश मांजरेकर) अपने विश्वसनीय सहायता अनवर (जाकिर हुसैन), बड़े बेटे रामदास (जिश्म सेनगुप्ता) और रामदास के बहनोई की मदद से एक संगठित अपराध का कारोबार चलाता है. प्रतीक बब्बर).

जल्द ही, कालिदास के सबसे छोटे बेटे देवी दास ठाकुर (विद्युत जमवाल) सिंगापुर से लौटते हैं, और अपने बचपन की प्यारी और अनवर की बेटी परी उर्फ परवीन (श्रुति हासन) से मिलने के लिए तैयार हो जाते हैं.

एक दृश्य में, विद्युत् जामवाल की देवी दास एक पात्र से कहती हैं, “ये लदाई अननोन शरु की है, इस्से ख़तम कर के नशा मेरे सर चड्ढा है.” अफसोस की बात है, बदला लेने के लिए उसकी प्यास इतनी शक्तिशाली नहीं है कि आप 154 मिनट तक निवेश कर सकें.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.