The Raikar Case Full Series Leaked Online by TamilRockers

    Tamilrockers ने leak किया The Raikar Case web series download filmywap online: Atul Kulkarni द्वारा अभिनीत इस crime series को filmyzilla और bolly4u के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

    The Raikar Case Web Series Download एक काफ़ी latest series है जिसे की Voot Select में release किया गया है. इस show में काफी बड़ी star cast शामिल हैं जिनमें हैं Atul Kulkarni, Kunal Karan Kapoor, Ashwini Bhave, Neil Bhoopalam, Parul Gulati और Vaishnavi Kadam वो भी सभी lead roles में. The Raikar Case की प्लाट की बात करें तब यह एक classic whodunnit plot है जिसमें की आपको काफ़ी सारे twists और turns देखने को मिलेंगे. लेकिन ये सवाल लोगों को सबसे ज्यादा है की क्या ये कहाँ एक सच्ची घटना पर आधारित है है या नहीं ?

    The Raikar Case एक Hindi web series है जिसे की produce की गयी है Voot के द्वारा. वहीँ इस series की plot एक परिवार के इर्द गिर्द ही गुमटी है वहीँ इसके परिवार के लोगों के इर्द गिर्द ही. इस Thriller Web Series में एक खानदानी परिवार की dark secrets, lies और hollow relations को सामने लाती है. इस Raikar Case Web Series की मुख्य cast में शामिल हैं Neil Bhoopalam, Parul Gulati इत्यादि.

    The Raikar Case Series Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

    The Raikar Case web series download leaked online

    यदि कोई Series है जो आपको अपनी सीटों के किनारे पर रखेगी, तो यह देखने वाला है. टो में एक तारकीय स्टार कास्ट के साथ, सरपोतदार ने एक मनोरंजक और मनोरम कहानी बनाने में एक उत्कृष्ट काम किया है.

    सरल क्लिफ-हैंगर का उपयोग करना और प्रत्येक एपिसोड को एक अलग चरित्र के लिए समर्पित करना प्लॉट अनरवेल के लिए बहुत सफलतापूर्वक काम करता है. क्लिफहैजर पर प्रत्येक एपिसोड के समाप्त होने के साथ, सरपोतदार सुनिश्चित करता है कि उसके दर्शक निश्चित रूप से अगले एपिसोड को सीधे देखने के लिए क्लिक करेंगे.

    The Raikar Case Voot Series Trailer in Hindi

    यहाँ पर आप the Raikar case download HD filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

    कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mirzapur Season 2, Family Man, Never Kiss Your Best Friend, Thappad, Karenjit Kaur, Illegal, Panchayat, Mrs Serial Killer इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

    The Raikar Case Web Series की कहानी

    आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित यह शो रायकर परिवार के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक नायाब त्रासदी से गुजरता है, जब परिवार का सबसे छोटा बेटा, तरुण रायकर मृत पाया जाता है और अधिकारी आत्महत्या की संभावना से इनकार करते हैं. Series में एपिसोड द्वारा रायकर परिवार प्रकरण के रहस्यों का खुलासा किया गया है.

    द रायकर केस की सात-एपिसोड की कहानी गोवा के प्रमुख व्यवसाय परिवार नाइक रायकर्स के सबसे युवा सदस्य के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के आसपास है. यह राजनीतिक शक्ति और पुलिस को एक नकारात्मक स्थिति में ले जाता है.

    यह 2019 की शुरुआत में था जब भावे को रायकर केस के निर्माताओं से कॉल आया था और अभिनेता ने कहा कि शुरू में उसने पाया कि शो उसके स्वाद और आराम के स्तर के लिए थोड़ा अंधेरा था. लेकिन निर्माताओं ने उसे अपना मन बदलने के लिए मना लिया.

    The Raikar Case की पूरी कास्ट

    चलिए अब जानते हैं The Raikar Case Series की पूरी Cast क्या हैं.

    SeriesThe Raikar Case
    ArtistsAtul Kulkarni | Kunal Karan Kapoor | Ashwini Bhave | Neil Bhoopalam
    DirectorAditya Sarpotda
    Series TypeCrime | Thriller | Action

    The Raikar Case Series की Release Date

    The Raikar Case Series की Release Date थी April 9 2020.

    Series एक उदास तरुण नाइक रायकर (हनी काम्बोज द्वारा चित्रित) को देखकर एक चट्टान के किनारे पर खड़ी हो जाती है. जैसा कि उनकी चचेरी बहन इताशा (पारुल गुलाटी द्वारा अभिनीत) को उनके फोन नहीं आए, वह उस पर पागल हो रही है और इस तरह का कदम उठाने के लिए उसके परिवार की निंदा करती है. वह उसे बात करने के लिए राजी करने का प्रयास करता है जब वह किनारे के करीब जाता है और फिर उसकी मौत के लिए कूद जाता है.

    Join Telegram

    किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

    बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.