The Warriorr Full Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online

The Warriorr Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

The Warriorr 2022 एन. लिंगुसामी द्वारा निर्देशित और श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन द्वारा निर्मित भारतीय एक्शन फिल्म। इसे तेलुगु और तमिल भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है। फिल्म में राम पोथिनेनी, आधी पिनिसेटी, कृति शेट्टी, अक्षरा गौड़ा और नादिया हैं।

फिल्म स्कोर देवी श्री प्रसाद द्वारा रचित है। तमिल फिल्म निर्देशक लिंगुस्वामी ने 2016 में एक तेलुगु-तमिल द्विभाषी फिल्म पर विचार करना शुरू किया, जो तेलुगु सिनेमा में उनके निर्देशन की शुरुआत करेगी। फिल्म की घोषणा फरवरी 2021 में पोथिनेनी के साथ मुख्य भूमिका में की गई थी। जुलाई 2021 में फिल्म के लिए प्रिंसिपल फोटोग्राफी और मई 2022 में फिल्मांकन मुख्य रूप से हैदराबाद और चेन्नई में होने के साथ संपन्न हुआ।

The Warriorr को 14 जुलाई 2022 को रिलीज़ किया गया था और इसे आलोचकों से आम तौर पर नकारात्मक समीक्षाओं के लिए खोला गया था। यह एक बड़ी व्यावसायिक विफलता थी, ₹70 करोड़ के बजट से अधिक ₹36.90 करोड़ की कमाई।

The Warrior Movie Download in Hindi FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

The Warriorr Movie Download, सत्या (राम) एक कर्तव्य-दिमाग वाला डॉक्टर है, जो कुरनूल शहर में तैनात हो जाता है, जो एक खूंखार गैंगस्टर गुरु (आधि पिनिसेटी) के शासन में है। वह गुरु के खिलाफ विद्रोह करने की कोशिश करता है लेकिन बुरी तरह विफल रहता है। कोई विकल्प नहीं बचा, सत्या ट्रैक बदलता है और एक पुलिस वाले में बदल जाता है। एक डॉक्टर पुलिस वाला कैसे बना? उन्होंने अपने नए अवतार में क्या किया? यह बाकी की कहानी बनाता है?

The Warriorr movie download leaked online

जब सत्या गुरु के खिलाफ आवाज उठाता है, तो गुरु विद्रोह कर देता है और गुरु को नर्क में डाल देता है। सत्या गुरु से बदला लेने के लिए एक पुलिस वाले के रूप में वापसी करता है और कुरनूल शहर में अपने अपराध का अंत करता है।

The Warriorr Movie Trailer

यहाँ पर आप The Warriorr Full Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Ramarao on Duty, Sita Ramam, Thank You, Vikrant Rona इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

The Warriorr तमिल और तेलुगु में बनी एक द्विभाषी फिल्म है। यदि आप इस तथ्य को भूल जाते हैं, तो अभिनेताओं की खराब लिप-सिंक, विशेष रूप से अभिनेता नादिया ने तमिल में संवाद किए, आपको इसके बारे में याद दिलाते रहते हैं।

सत्या (राम), एक डॉक्टर, एक अस्पताल में इंटर्न के रूप में कुरनूल शहर आता है। उसे जल्द ही शहर में हो रहे अन्याय के बारे में पता चलता है और वह अस्पताल से जुड़े एक घोटाले का पर्दाफाश करता है। यह मुद्दा गुरु (आदि पिनिसेट्टी) को गुस्सा दिलाता है जो शहर को आतंकित करने वाला एक उपद्रवी है। क्या होता है जब एक क्रोधित गुरु सत्य को मारने का फैसला करता है? सत्या कैसे सुधार के साथ वापस आती है और राक्षस से मुकाबला करती है, यह फिल्म का मूल कथानक है।

The Warriorr Movie Release Date and Time

The Warrior Movie को August 14, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीँ यदि आपके पास की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।

उस्ताद राम पोथिनेनी अपनी नई फिल्म The Warriorr के साथ सिनेमाघरों में वापसी कर रहे हैं। लिंगुसामी द्वारा निर्देशित, यह एक्शन ड्रामा आज तमिल और तेलुगु दोनों में एक साथ रिलीज़ हुई। इसमें कृति शेट्टी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। पेश है फिल्म का रिव्यू।

सत्या (राम) एक डॉक्टर है जो एक इंटर्न के रूप में कुरनूल आता है। जब वह अपनी इंटर्नशिप पर होता है, सत्या को अस्पताल से जुड़े एक बड़े घोटाले का पता चलता है। वह जल्द ही इस घोटाले का पर्दाफाश करता है, जिससे स्थानीय गुंडे गुरु (आदि पिनिशेट्टी) नाराज हो जाते हैं। क्या होता है जब गुरु सत्या को फिल्म का प्रमुख क्रूक्स बनाता है।

The Warriorr Movie Cast

चलिए अब जानते हैं The Warriorr Movie की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप The Warriorr मूवी कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में भट्ट, रोशन मैथ्यू, रोशन मैथ्यू, विजय वर्मा और शेफाली शाह मुख्य किरदार हैं। यह 25 अगस्त 2022 को नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगा।

तेलुगु अभिनेता राम पोथिनेनी ने अपने करियर की शुरुआत तमिल सिनेमा से की थी लेकिन टॉलीवुड में अपना नाम बनाया। हालाँकि, यह अब केवल तमिल निर्देशक लिंगुसामी की द वारियर के साथ है, वह तमिल सिनेमा में अपनी शुरुआत करते हैं। यह फिल्म कुरनूल में सेट है और राम पोथिनेनी ने डॉ सत्या की भूमिका निभाई है जो उस शहर में एक डॉक्टर के रूप में काम करने आए हैं।

कट टू गुरु (आधि पिनिसेट्टी), जो स्थानीय उपद्रवी और एक तरह का व्यवसायी है, जिसकी कंपनी ने एक घातक खारा का निर्माण किया है जिससे तीन बच्चों की मौत हो जाती है।

MovieThe Warriorr
ArtistsRam Pothineni, Aadhi Pinisetty, Krithi Shetty, Akshara Gowda
DirectorN. Lingusamy
Movie TypeAction, Drama

The Warrior Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है The Warriorr Full Movie Download MovieRulz की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

अभिनेता राम पोथिनेनी दोहराते रहे कि फिल्म के प्रचार के दौरान कई साक्षात्कारों में The Warriorr की पटकथा सुनने के बाद वह कितने उत्साहित थे। अभिनेता ने कहा कि वह अपने उत्साह को नियंत्रित नहीं कर सके और स्क्रिप्ट सुनाए जाने के तुरंत बाद इसके बारे में ट्वीट किया। लेकिन स्क्रीन पर फिल्म देखने के बाद ऐसा लगता है कि या तो निर्देशक एन लिंगुसामी ने स्क्रिप्ट को अच्छी तरह से निष्पादित नहीं किया, या अभिनेता को फिल्मों की अपनी पसंद को परिष्कृत करने की जरूरत है।

The Warriorr में राम पोथिनेनी (सत्य की भूमिका निभा रहे हैं) और कृति शेट्टी (महालक्ष्मी) मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि अभिनेता आधी पिनिसेटी (गुरु) ने प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई है। यह तमिल और तेलुगु दोनों भाषाओं में बनी एक द्विभाषी फिल्म है। यदि आप इस तथ्य को भूल जाते हैं, तो अभिनेताओं की खराब लिप-सिंक, विशेष रूप से अभिनेता नादिया ने तमिल में संवाद किए, आपको इसके बारे में याद दिलाते रहते हैं।

The Warriorr Movie Watch Online DailyMotion

क्या आप भी चाहते हैं The Warriorr Full Movie in HotStar करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने The Warriorr Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि The Warriorr Movie Download MP4Moviez in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

जब डॉ सत्या ने फार्मा माफिया के बारे में पुलिस में शिकायत की, तो उसे गुरु द्वारा कोंडा रेड्डी किले में शहर के केंद्र में एक लुगदी से पीटा गया। सत्या के डीन रॉबर्ट ने उसे यह कहते हुए बचाया कि वह कभी शहर नहीं लौटेगा और उसे अपने रास्ते पर भेज देगा। लेकिन किसी भी नायक की तरह, वह अपने डीन की नहीं सुनता और सत्या एक पुलिस वाले के रूप में कुरनूल लौट जाता है! क्या डीएसपी सत्या अब गुरु और उनके आदमियों को नीचे उतारती है? क्या वह कुरनूल के लोगों को इस गुंडा राज से ‘बचा’ पाएंगे?

The Warriorr एक आजमाई हुई और परखी हुई फॉर्मूला फिल्म है जो दर्शकों को कुछ भी नया नहीं देती है। लिंगुसामी को तेलुगु में रन, पांडेम कोडी और आवारा जैसी सफल व्यावसायिक फिल्में देने के लिए जाना जाता था। हालांकि इन फिल्मों में झगड़े और गाने के सभी ‘व्यावसायिक’ तत्व थे, और उन फिल्मों से अलग नहीं हैं जिन्हें हम कई सालों से देख रहे हैं, इसमें एक निश्चित ताजगी थी कि उन्होंने अपने पात्रों और कथानक को कैसे डिजाइन किया।

DistributorTheaters
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date14 July 2022
LanguageHindi
CountryIndia

The Warriorr Movie की release date time क्या है?

The Warriorr Movie की Theaters में release date time है 14th August 2022। 

The Warriorr Movie के Director कौन हैं?

The Warriorr Movie के Director हैं N. Lingusamy

क्या The Warriorr Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो The Warriorr Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखDevil in Ohio Full Series Download Available on Tamilrockers and Telegram Channels
अगला लेखImMature Season 2 Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.