The Zoya Factor Full Movie Leaked Online By Tamilrockers 2019

    The Zoya Factor Movie Download को हाल ही में ही पोपुलर piracy website Tamilrockers के द्वारा लीक कर दिया गया है. इस movie में जो बड़े stars मेह्जुद हैं उनमें शामिल हैं Actress Sonam Kapoor और Ayushmann Khurrana, Raj Bhansali और Nushrat Bharucha.

    Sonam Kapoor और Dalkir Salman की film The Zoya Factor को आज ही release कर दिया गया है. वहीँ release होने के कुछ घंटों के भीतर ही Tamilrockers के team members ने पहले ही तरह इस movie को भी leak करने में सफल हो गया हैं.

    The Zoya Factor leaked tamilrockers Download

    जहाँ लोगों को इस film की trailer काफी ज्यादा पसदं थी वहीँ इसके गानों को भी काफी सराहा गया है लोगों के द्वारा. वहीँ काफी दिनों से लोगों ने इस film की काफी प्रतीक्षा की थी. ऐसे में इस फिल्म की leak होने की जानकारी से फिल्म निर्माताओं को काफी नुकशान उठाना पड़ सकता है.

    वैसे इस film को direct किया है Abhishek Sharma जी ने. वहीँ इस film के मुख्य किरदारों में शामिल हैं, Sonam Kapoor, Dalkir Salman, Sanjay Kapoor, Sikander Kher इत्यादि.

    इस film The Zoya Factor की कहानी ली गयी है सन 2008 में, रिलीज़ हुए Anuja Chauhan की novel से. यह film पूरी तरह से focused हैं Zoya Solanki के ऊपर.

    The Zoya Factor Movie Download Filmywap Leaked Online in HD Quality

    जब Zoya Solanki का जन्म हुआ सन 1983 में, उस समय Team India ने अपना पहला Word Cup जीता था, बस उसी दिन से ही, Zoya एक lucky charm बन जाती है Team India की.

    Movie The Zoya Factor
    Artists Sonam Kapoor, Dulquer Salmaan, Sanjay Kapoor
    Director Abhishek Sharma
    Movie Type Romance, Comedy

    Zoya फिर मिलती है भारतीय कप्तान से उनके काम करने के स्थान पर. वहीँ दोनों में दोस्ती और बाद में प्यार हो जाता है. वहीँ सबसे बढ़िया बात ये की Zoya की आशिकी Dalkir के साथ बहुत ही ज्यादा lucky शाबित होता है team के लिए.

    इस तरह से Zoya Solanki एक बड़ी lucky factor बन जाती है team के लिए 2011 World Cup match के दौरान. इस film को 20 September 2019 में release किया जा चूका है. अब देखना है की ये film को लोगों द्वारा कितना पसदं किया जाता है.

    वैसे इस leak से film निर्माताओं को काफी नुकसान पहुँचने की उम्मीद है. वहीँ पुलिस के बार बार कोशिश करने पर भी वो The Zoya Factor और उसके जैसे site जैसे की Movierulz, 7StarHD, WorldFree4u, Tamilgun जैसे sites को रोकने में असफल रही है.