Torbaaz Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Torbaaz Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Torbaaz 2020 की एक upcoming Indian Hindi-language action thriller film है जिसे की direct किया गया है Girish Malik जी के द्वारा. वहीँ Sanjay Dutt जी ने इस फिल्म में एक आर्मी ऑफिसर का रोल किया हुआ है, वहीँ दूसरे कलाकारों में Nargis Fakhri और Rahul Dev जी शामिल हैं.

Torbaaz संजय दत्त जी की पहली फिल्म है जिसमें उन्होंने एक्टिंग करि है अपने कैंसर के इलाज के बाद. वहीँ इस फिल्म को Produce किया गया है Raju Chadha और Rahul Mittra जी के द्वारा, वहीँ इसे release किया जायेगा Netflix के प्लेटफार्म पर December 11 को. Pransh Chopra और Humayoon Shams Khan भी इस फिल्म में feature किये गए हैं.

Torbaaz पहले एक नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, जो COVID-19 महामारी के कारण नहीं हो सकता था, जिसके बाद निर्माताओं ने नेटफ्लिक्स के साथ इसके वितरण अनुबंध की पुष्टि की। यह 11 दिसंबर 2020 को प्रीमियर होना है और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

Torbaz Movie Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

Torbaaz movie download leaked online

Torbaaz Full HD Movie Download, एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो अपनी व्यक्तिगत त्रासदी से ऊपर उठता है और मामलों को अपने हाथों में लेने का फैसला करता है। वह क्रिकेट में शरणार्थी शिविर के बच्चों को प्रशिक्षित करने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं, जो अन्यथा आत्मघाती हमलावर बन जाते हैं।

क्या वह उन्हें विनाश के मार्ग से भटकाने में सफल होगा?

तोरबाज़ एक बॉलीवुड ड्रामा फ़िल्म है, जो गिरीश मलिक द्वारा निर्देशित और राहुल मित्रा द्वारा निर्मित है। फिल्म में संजय दत्त और नरगिस फाखरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। तोरबाज़ में नरगिस को एक अफ़ग़ान लड़की के रूप में देखा जाएगा जो एक एनजीओ चलाती है।

तोरबाज़ की कहानी अफगानिस्तान की वास्तविकता के साथ घनिष्ठ रूप से जुड़ी हुई है, और उद्धार के साधन के रूप में क्रिकेट का सुंदर चित्रण बच्चों के लिए उतना ही सच है जितना कि मेरे चरित्र नासिर खान के लिए, जो व्यक्तिगत त्रासदी से वापस लौटता है। मैं उन सभी प्यार और समर्थन के लिए वास्तव में आभारी हूं, जो मुझे पिछले कुछ महीनों में मिले हैं, और मुझे खुशी है कि मैं इस शक्तिशाली फिल्म के साथ पर्दे पर लौट रहा हूं। ”

Torbaaz NetFlix Trailer

यहाँ पर आप Torbaaz Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mismatched, Indoo Ki Jawani, Durgamati इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Torbaaz Movie Release Date and Time

Torbaaz को December 11, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास NetFlix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Torbaaz Movie Story

Torbaaz फिल्म की कहानी की बात करें तब फिल्म अफगानिस्तान में बाल आत्मघाती हमलावरों के बारे में है, जिन्हें यह विश्वास करने के लिए प्रशिक्षित किया गया है कि दुश्मन को मारना जीवन का एक गुण और महिमा है। एक व्यक्ति व्यक्तिगत त्रासदी से एक शरणार्थी शिविर के बच्चों के एक समूह का नेतृत्व करने के लिए जीतता है, क्रिकेट के खेल के माध्यम से अपना जीवन बदल देता है।

ट्रेलर संजय दत्त के चरित्र के साथ शुरू होता है जो बच्चों को क्रिकेट सिखाने का वादा करता है, जो सोचते हैं कि वे “आतंकवादी नहीं बल्कि आतंकवाद का पहला शिकार हैं”।

जल्द ही हम एक आतंकवादी संगठन के नेता से मिलते हैं, जो राहुल देव द्वारा खेला जाता है, जो शरणार्थी शिविरों में रहने वाले बच्चों को अपनी सेना मानता है और उन्हें आत्मघाती हमलावर के रूप में इस्तेमाल करना चाहता है। नरगिस फाखरी एक अफगान महिला के रूप में दिखाई देती हैं जो एक एनजीओ चलाती हैं और इन बच्चों के जीवन को बेहतर बनाने में संजय की मदद करती हैं।

Torbaaz Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Torbaaz Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Torbaaz
Artists Sanjay Dutta | Nargis Fakri | Rahul Dev
Director Girish Malik
Movie Type Action | Thriller

शुरुआत में मई 2019 की नाटकीय रिलीज़ के लिए योजना बनाई गई थी, तो टोरबाज़ को 2020 के मध्य तक के लिए स्थगित कर दिया गया था, लेकिन सिनेमाघरों के बंद होने के कारण COVID-19 महामारी के कारण, यह उस समय भी रिलीज़ नहीं हो पाई थी।

जुलाई 2020 में, यह निर्णय लिया गया कि तोरबाज़ को सीधे ऑनलाइन जारी किया जाएगा। यह नेटफ्लिक्स पर 11 दिसंबर 2020 को रिलीज होने वाला है, जिसने इसके डिजिटल और वितरण अधिकार खरीदे हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखThe Water Man Full Movie Download Tamilrockers and Other Torrent Sites Leaked Online
अगला लेखAadhaar Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.