Trial by Fire Web Series Download Leaked on TamilRockers and Other Torrent Sites

Trial by Fire Web Series Download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Trial by Fire 2023 अपराध के बारे में वृत्तचित्र और शो दुनिया भर में बहुत अधिक हैं, और अब जब भारत कई रहस्यमय मामलों का सामना कर रहा है, तो देश अपनी कहानियों को बताने के लिए फिल्मों और टेलीविजन शो की ओर रुख कर रहा है।

नेटफ्लिक्स के जरिए प्रशंसक इंडियन प्रीडेटर नामक डॉक्यूमेंट्री देख सकते हैं, जो देश के विभिन्न हिस्सों के अपराधियों की कहानी कहती है। नेटफ्लिक्स शो दिल्ली क्राइम वास्तविक जीवन की सच्ची अपराध कहानियों का एक नाटक है जो कभी-कभी देश को अपने व्यवसाय के बारे में जाने से रोकता है।

Trial by Fire Episodes Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Trial by Fire Series Download, यह हिंदी भाषा की भारतीय अपराध नाटक वेब सीरीज़ प्रशांत नायर, केविन लुपर्चियो द्वारा लिखी गई है और प्रशांत नायर और रणदीप झा द्वारा निर्देशित है। अभय देओल के अलावा आशीष विद्यार्थी, अनुपम खेर, राजश्री देशपांडे, राजेश तैलंग, रत्ना पाठक, शिल्पा शुक्ला, शार्दुल भारद्वाज व अन्य।

Trail by fire movie download leaked online

नीलम कृष्णमूर्ति और शेखर कृष्णमूर्ति के अनुसार, वेब सीरीज़ उनकी पुस्तक Trial by Fire पर आधारित है।

सीरीज़ में शेखर (अभय देओल) और नीलम (राजश्री देशपांडे) की दिल दहला देने वाली यात्रा को दर्शाया गया है, जिन्होंने 1997 में उपहार सिनेमा में बॉर्डर फिल्म के प्रदर्शन के दौरान अपने दो बच्चों उन्नति और उज्जवल को खो दिया था। सीरीज़ में घटना के अन्य पीड़ितों को भी चित्रित किया गया है, जिसमें 59 मौतें और 103 चोटें शामिल हैं।

TitleTrial by Fire
Available OnNetflix
Running Time2:30 Hours
Music PartnerZee Music
Released Date13 January 2023
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

Trial by Fire Netflix Trailer

यहाँ पर आप Trial by Fire Series Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं।

Trial by Fire का ट्रेलर नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म द्वारा जारी किया गया है और इसे ऑनलाइन दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया है। यह आशा की जाती है कि यह उन लोगों के लिए एक अच्छा प्रभाव पैदा करेगी जो इस तरह के एक पेचीदा कथानक के लिए तरस रहे हैं।

दिल्ली उच्च न्यायालय ने गुरुवार को उपहार सिनेमा में 1997 में लगी आग पर आधारित नेटफ्लिक्स की आगामी सीरीज ‘Trial by Fire’ की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Doctor G, Taaza Khabar, Lakadbaggha, Cirkus इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

राजश्री देशपांडे और अभय देओल क्रमशः Trial by Fire में नीलम और शेखर की भूमिका निभाते हैं। अन्य कलाकारों में राजेश तैलंग, आशीष विद्यार्थी, अनुपम खेर, रत्ना पाठक, शिल्पा शुक्ला और शार्दुल भारद्वाज शामिल हैं।

यह एक ऐसी कहानी है जो 26 साल पहले घटित हुई थी, लेकिन इसका दृश्य पुनर्कथन आज भी प्रासंगिक है। आज हम सामाजिक डीएनए में सहानुभूति की कमी देखते हैं। यदि आप एक माता-पिता हैं तो इस शो के माध्यम से बैठना कठिन हो सकता है, लेकिन यदि आप नहीं हैं, तो भी यह आप पर भारी पड़ेगा क्योंकि परम दुःख है और 26 के लिए उस शून्य में स्थायी रूप से परिवर्तित परिवार के साथ रहने वाला एक जोड़ा है वर्षों।

Trial by Fire Release Date and Time

Trial by Fire Web Series को January 13, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix. की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

बुधवार (14 दिसंबर) को यह घोषणा की गई थी कि Trial by Fire का प्रीमियर 13 जनवरी 2023 को विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर होगा।

माता-पिता नीलम (राजश्री देशपांडे) और शेखर कृष्णमूर्ति (अभय देओल) की दिल दहला देने वाली यात्रा का वर्णन करता है, जिन्होंने दिल्ली में 1997 के उपहार सिनेमा में अपने दो बच्चों को खो दिया था। 24 साल की अवधि में, सीरीज़ न्याय की खोज में उनके परीक्षणों और क्लेशों के साथ-साथ आग से प्रभावित और नष्ट हुए लोगों के जीवन को दर्शाती है।

Trial by Fire Series Cast

चलिए अब जानते हैं Trial by Fire Series की पूरी Cast क्या हैं। फिल्म में Rajshri Deshpande, Abhay Deol, Rajesh Tailang, Ashish Vidyarthi, Anupam Kher की मुख्य किरदार हैं।

Trial by Fire में अनुपम खेर, राजश्री देशपांडे, अभय देओल, आशीष विद्यार्थी, शिल्पा शुक्ला, रत्ना पाठक शाह, शार्दुल भारद्वाज और कलाकारों की टुकड़ी।

भारत 1997 में आजादी के 50 साल मना रहा है, और इस अवसर को मनाने के लिए बॉलीवुड ने अपनी सबसे कल्ट फिल्मों में से एक, बॉर्डर रिलीज की। नई दिल्ली में उपहार सिनेमा के मालिकों ने पैसे कमाने के लिए अपने थिएटर में बाढ़ लाने का फैसला किया, लेकिन सुरक्षा जोड़ना भूल गए। एक सिनेमा हॉल में आग लगने से कई दर्शकों की मौत हो गई। नीलम और शेखर कृष्णमूर्ति को अपने मृत बच्चों के लिए न्याय की तलाश करते हुए गंध आती है।

MovieTrial by Fire Series
ArtistsRajshri Deshpande, Abhay Deol, Rajesh Tailang, Ashish Vidyarthi, Anupam Kher
DirectorPrashant Nair, Randeep Jha
Movie TypeHistroy | Drama

Trial by Fire Series Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Trial by Fire Series Watch Online in Netflix करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Trial by Fire Series को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Trial by Fire Series Download FilmyMeet in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

Trial by Fire प्रोड्यूसर्स के खिलाफ रियल एस्टेट कारोबारी सुशील अंसल की याचिका को जस्टिस यशवंत वर्मा की बेंच ने खारिज कर दिया। उपहार त्रासदी मामले में अपनी सजा के परिणामस्वरूप, सुशील ने अपनी याचिका के माध्यम से Trial by Fire की रिहाई पर रोक लगाने के लिए एक स्थायी और अनिवार्य निषेधाज्ञा की मांग की।

यह नीलम कृष्णमूर्ति और शेखर कृष्णमूर्ति की पुस्तक Trial by Fire: द ट्रैजिक टेल ऑफ़ द उपहार फायर ट्रेजेडी पर आधारित है। राजश्री और अभय क्रमशः नीलम और शेखर को चित्रित करते हैं।

एक आगामी नेटफ्लिक्स मूल सीरीज़, Trial by Fire, रणदीप झा और प्रशांत नायर द्वारा निर्देशित, नीलम और शेखर कृष्णमूर्ति द्वारा लिखी गई सबसे अधिक बिकने वाली पुस्तक Trial by Fire: द ट्रैजिक टेल ऑफ़ द उपहार फायर ट्रेजेडी पर आधारित है। राजेश तैलंग, आशीष विद्यार्थी, राजश्री देशपांडे और अनुपम खेर के अलावा, एंडेमोल शाइन इंडिया और हाउस ऑफ़ टॉकीज़ ने नेटफ्लिक्स मूल का निर्माण किया।

Trial by Fire All Episodes Download

यदि आपको भी तलाश है Index of Trial by Fire Series Download VegaMovies की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

कृष्णमूर्ति (अभय देओल और राजश्री देशपांडे), सरल आकांक्षाओं और प्यार करने वाले बच्चों वाले युगल, Trial by Fire का विषय हैं, जो एक विनाशकारी त्रासदी की मानवीय लागत के बारे में एक यथार्थवादी और काटने वाला नाटक है। उपहार सिनेमा में लगी आग में उनके बच्चों की मौत के बाद उनकी दुनिया ही उजड़ गई है।

‘दुर्घटना’ के लिए न्याय मांगने में, वे ‘व्यवस्था’ से लड़कर समाप्त हो जाते हैं। इसका प्रभाव परिपक्व और संवेदनशील लेखन द्वारा बढ़ाया जाता है जो उन लोगों के परीक्षणों और क्लेशों पर केंद्रित होता है जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है।

यह कहा गया है कि वेब सीरीज़ 13 जून, 1997 को उपहार सिनेमा में ‘बॉर्डर’ की स्क्रीनिंग के दौरान घटी घटना पर आधारित है, जिसमें 59 लोगों की जान चली गई थी। सीरीज़ विवाद से घिरी हुई है क्योंकि रियल एस्टेट मैग्नेट सुशील अंसल ने एक याचिका दायर की जिसमें शो की स्ट्रीमिंग को अस्थायी रूप से रोकने की मांग की गई थी, जिसमें दावा किया गया था कि यह सीधे उन्हें बदनाम करता है।

Trial by Fire Series की Release Date Time क्या है?

Trial by Fire Series की release date time है 13 January 2021, वो भी Netflix में. 

Trial by Fire Series के Director कौन हैं?

Trial by Fire Series के Director हैं Prashant Nair, Randeep Jha.

क्या Trial by Fire Series को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Trial by Fire Series को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखVarisu Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
अगला लेखFreeJobAlert वेबसाईट पे है SSC, Bank, Railway की सरकारी नौकरी (February 8, 2023) Latest Job
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.