Tribhanga Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

Tribhanga Full Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Tribhanga – Tedhi Medhi Crazy 2021 एक upcoming Indian Hindi-language social issue drama film है जिसे की set किया गया है माया नगरी Mumbai में. इस फ़िल्म को produce किया गया है Ajay Devgn Films, Banijay Group Asia और Alchemy Films के द्वारा.

वहीं इस फ़िल्म की कहानी को लिखी और डिरेक्ट की गयी है Renuka Shahane. इस फ़िल्म में कई दिग्गज लोगों ने काम किया है जिसमें शामिल है Kajol, Tanvi Azmi और Mithila Palkar वो भी सभी leading roles में. फिल्म तीन महिलाओं और उनके अपरंपरागत जीवन विकल्पों के एक बेकार परिवार के चारों ओर घूमती है.

शीर्षक एक भारतीय शास्त्रीय नृत्य मुद्रा से लिया गया है, जिसे तीन महिलाओं के जीवन की तरह अपूर्ण लेकिन सुंदर बताया गया है. यह फिल्म 15 जनवरी 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

Tribhanga movie download leaked online

त्रिभंगा काजोल के लिए डिजिटल शुरुआत करेंगे. मिथिला पालकर, तन्वी आज़मी और कुणाल रॉय कपूर फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे. पूरी जानकारी के लिए आपको नीचे इस विषय में पूरी जानकारी दी गयी है.

Tribhanga Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

Tribhanga Movie HD Download, त्रिभंगा – टेढ़ी मेधी क्रेजी एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा का सामाजिक मुद्दा ड्रामा फिल्म है जो मुंबई में सेट है.

यह अजय देवगन FFilms, Banijay Group Asia और कीमिया फिल्म्स द्वारा निर्मित और रेणुका रहाणे द्वारा लिखित और निर्देशित दोनों है.

मुख्य भूमिकाओं में काजोल, तन्वी आज़मी और मिथिला पालकर द्वारा अभिनीत यह फिल्म एक ही परिवार की तीन महिलाओं के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो विभिन्न पीढ़ियों से जुड़ी हैं. यह फिल्म 15 जनवरी 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

Tribhanga Netflix Trailer

यहाँ पर आप Tribhanga Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Coolie No 1, The White Tiger, Tandav, The Power इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Tribhanga Movie Release Date and Time

Tribhanga को January 15, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास NetFlix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Tribhanga Movie Story

Tribhanga Movie की कहानी की बात करें तब काजोल ने अनुराधा आप्टे की भूमिका निभाई है और प्रोमो में वह अपनी कहानी सुनाती हुई दिखाई देती है जहाँ वह अपनी माँ नयन (तनवी आज़मी) को अभंग कहती है.

वह कहती है कि वह अजीब है लेकिन जैसा कि वह एक प्रतिभाशाली है जो एक दिया गया है. अनुराधा के अनुसार, उनकी बेटी माशा (मिथिला पालकर) समभंगा, पूरी तरह से संतुलित है और खुद को त्रिभंगा कहती है. अभंग, समभंगा और त्रिभंगा ओडिसी में प्राथमिक नृत्य स्थान हैं.

काजोल के किरदार ने अपनी माँ के साथ एक तनावपूर्ण रिश्ता साझा किया. अपनी माँ के कोमा में चले जाने के बाद, वह उसे बेहतर जानती है.

आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म काजोल के डिजिटल डेब्यू के लिए मशहूर अभिनेता और ओडिसी डांसर अनु का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी लेखक माँ नयन (तनवी आज़मी) का साथ देती है.

इस मिश्रण में अनु की बेटी, माशा (मिथिला पालकर) भी शामिल है, जिसे बच्चा होने वाला है. ओडिसी को पसंद करने वाली शहाणे अपने किरदारों के लिए एक रूपक के रूप में इसका इस्तेमाल करती हैं.

अनु ने नयन को थोड़ा ऑफ-सेंटर पोज़ ’अभंग’, माशा इन-बैलेंस ’सम-भंग’ और खुद को hang त्रिभंगा ’के रूप में वर्णित किया, जिसमें तीन कोण अलग-अलग कोण पर हैं.
चलिए अब जानते हैं Tribhanga Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Tribhanga
Artists Kajol | Tanvi Azmi | Mithila Palkar
Director Renuka Shahane
Movie Type Biography | Drama | Dance

मूल फिल्म, नेटफ्लिक्स इंडिया के निदेशक आशीष सिंह ने कहा, “हम अजय देवगन फिल्म्स, बन्नीजय एशिया और कीमिया प्रोडक्शंस के साथ अपने पहले प्रोडक्शन पर काम करने के लिए रोमांचित हैं और जीवन के लिए hang त्रिभंगा’ लेकर आए हैं.

फिल्म का नेतृत्व एक अद्भुत कलाकार और दल द्वारा किया जा रहा है और हमें उम्मीद है कि इसकी कहानी भारत और दुनिया भर में हमारे सदस्यों के साथ प्रतिध्वनित होगी. ”

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.