Tuesdays and Fridays Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

Tuesdays and Fridays Full Movie download mp4moviez और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Tuesdays & Fridays 2021 की एक नयी फिल्म है जिसे की direct किया गया है एक नए आदमी के द्वारा जो हैं Taranveer Singh. यह film की कहानी दो आज के ज़माने के युवा Varun और Sia के इर्द गिर्द घुमती हुई नज़र आती है. मंगलवार और शुक्रवार के ट्रेलर से, हमें पता चलता है कि वरुण सिया के ग्राहक हैं और उन्होंने युवा महिला में गहरी दिलचस्पी दिखाई है. लेकिन एक महत्वाकांक्षी सिया अपने ग्राहकों के साथ डेटिंग करने में विश्वास नहीं करती है.

इसलिए, वह एक ऐसी योजना लेकर आई है, जहां दोनों मंगलवार और शुक्रवार को एक ही तारीख होती है. यह योजना दोनों के लिए फायदेमंद होने लगती है लेकिन जल्द ही उनके लिए समस्याएँ पैदा करती हैं क्योंकि वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ने लगते हैं. संजय लीला भंसाली समर्थित मंगलवार और शुक्रवार के साथ बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत करते हुए, पूनम ढिल्लों के बेटे अनमोल ठकेरिया ढिल्लों और मिस इंटरनेशनल प्रतिभागी 2014 झटलेका मल्होत्रा ​​एक विचित्र और अपरंपरागत फिल्म पेश करते हैं.

नवोदित निर्देशक तरणवीर सिंह द्वारा निर्देशित, फिल्म द्विवार्षिक डेटिंग की समकालीन प्रेम कहानी में एक अंतर्दृष्टि प्रदान करती है. नियम और शर्तों के साथ डेटिंग की अपरंपरागत अवधारणा के आधार पर, अनमोल का चरित्र कॉमेडी के साथ एक रिश्ते के उतार-चढ़ाव को दर्शाती भावनाओं का बवंडर पेश करता है. प्रेम की भावनाओं में फँसी एक सहस्त्राब्दी की भूमिका में फिसलते हुए, झटलेका अगले दरवाजे पर एक लड़की की भूमिका निभाती है.

Tuesdays and Fridays Movie Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

Tuesdays and Fridays movie download leaked online

Tuesdays and Fridays Movie Download Telegram, कुल मिलाकर, यह एक ताज़ा और आकर्षक कहानी के साथ एक उपन्यास विचार है, जिसमें इसके क्षण हैं. लेकिन अधिक गहराई और आत्मा के साथ, द्वि-साप्ताहिक रोमांस का यह विचार सभी मौसमों के लिए एक प्रेम कहानी बन सकता है.

डेब्यूटेंट फिल्म निर्माता तरणवीर सिंह के मंगलवार और शुक्रवार को एक तरह की फिल्म होती है. यह फिल्म विदेश में सेट की गई है, जिसका अर्थ है कि इसका ब्रह्मांड ऐसे लोगों से आबाद होगा जो मैनीक्योर किए गए Instagrammable जीवन जीते हैं जिनके लिए पैसा कभी भी मुद्दा नहीं होता है.

नायक वरुण (अनमोल ढिल्लन) और सिया (झटलेका मल्होत्रा) हैं, दो आकर्षक सहस्त्राब्दियां जिनके पास उतना काम नहीं है, जहां वे रहस्यमय रूप से सफल पदनाम हैं: वह “सबसे अधिक बिकने वाले लेखक” हैं और वह एक “वकील” की मदद कर रही हैं उसे अपनी किताब के लिए फिल्म के अधिकार दिए गए. वे स्वाभाविक रूप से अपनी नौकरियों में अच्छे हैं, हालांकि काम करना वास्तव में प्राथमिकता नहीं है.

Tuesdays and Fridays Movie Trailer

यहाँ पर आप Tuesdays and Fridays movie download mp4moviez की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Cobra Kai, Tribhanga, Kal Ho Naa Ho, Mumbai Saga इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Tuesdays and Fridays Movie Release Date and Time

Tuesdays and Fridays को April 18, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix Original या ऐमज़ान प्राइम की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या कंप्यूटर में.

Tuesdays and Fridays Movie Story

Tuesdays and Fridays Movie की कहानी की बात करें दो सहस्त्राब्दियां एक ऐसे रिश्ते में मिलती हैं जहाँ उन्हें केवल ‘मंगलवार और शुक्रवार’ पर मिलने की अनुमति होती है.

कहानी की शुरुआत वरुण सरीन (अनमोल थकेरिया ढिल्लों) के साथ होती है, जो एक हॉटशॉट लेखक है, जिसकी नई किताब एक बेस्टसेलर है और वह एक आगामी वकील सिया (झटलेका मल्होत्रा) से कैसे मिलती है. युवा और अच्छे दिखने के अलावा, दोनों एक टूटी-फूटी और दुखी परिवार से आने वाली असुरक्षा को साझा करते हैं.

जबकि वरुण के लिए सिया अपने दृष्टिकोण में थोड़ा अधिक पारंपरिक है, सभी रिश्ते एक समाप्ति की तारीख के साथ आते हैं. इसलिए जब वे मिलते हैं, तो चिंगारी उड़ती है, लेकिन इसे काम करने के लिए, उन्हें नियमित संबंध पहनने और आंसू से निपटने की रणनीति के बारे में सोचना चाहिए. और इस तरह, सप्ताह के बाकी दिनों के माध्यम से मंगलवार और शुक्रवार को दोस्त बनने की उनकी योजना शुरू होती है.

Tuesdays and Fridays Film Cast

चलिए अब जानते हैं Tuesdays and Fridays की पूरी Cast क्या हैं.

MovieTuesdays and Fridays
ArtistsAnmol Dhillon | Jhataleka Malhotra | Zoa Morani
DirectorTaranveer Singh
Movie TypeRomance | Comedy | Drama

मंगलवार और शुक्रवार का ट्रेलर आकर्षक है. लेकिन यह अभी भी कुछ दृश्यों में निराश करता है. फिल्म के सहायक कलाकारों ने कुछ दृश्यों में मुख्य जोड़ी की देखरेख की. फिल्म के गाने भी दिलचस्प लग रहे हैं और फिल्म के साथ अच्छी तरह से काम करते हैं.

केवल समय ही बताएगा कि यह फिल्म आखिर में कैसे प्रस्तुत करती है. मंगलवार और शुक्रवार को रिलीज़ 19 फरवरी, 2021 के लिए निर्धारित है. 

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleRaat Baaki Hai Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other
Next articleभारत के प्रमुख त्यौहार और पर्व
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.