Udaan Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

Udaan full movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Udaan 2021 या जिसका असली नाम Soorarai Pottru है. यह एक २०२१ की भारतीय Tamil-language drama film है जिसे की direct किया गया है Sudha Kongara जी के द्वारा. वहीं इस फ़िल्म को produce किया गया है Suriya और Guneet Monga जी के द्वारा. वहीं इस फ़िल्म को 2D Entertainment और Sikhya Entertainment के अंतर्गत बनाया गया है.

इस फ़िल्म की कहानी को conceptualise और लिखी गयी है Kongara जी के द्वारा. वहीं इसकी screenplay लिखी गयी है Kongara और Shalini Ushadevi जी के द्वारा. वहीं इसकी additional screenplay को लिखी गयी है Aalif Surti और Ganesha जी के द्वारा. वहीं Vijay Kumar जी ने इसकी dialogue लिखी है.

इस फ़िल्म में आपको कई film stars देखने को मिलेंगे जिसमें शामिल हैं Suriya, Paresh Rawal, और Aparna Balamurali, वहीं सपोर्टिंग role में काम किया है Urvashi, Mohan Babu, और Karunas.

Udaan Movie Download Filmywap Leaked Online in HD Quality

udaan movie download leaked online

Udaan HD Movie Download: नवंबर 2020 में सूर्या की सोरारई पोटरू को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर डिजिटल रूप से जारी किया गया था. फिल्म के निर्माताओं ने आखिरकार खुलासा किया है कि हिंदी में सोरारई पोटरु जल्द ही रिलीज़ होगी. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने सोरारई पोटरू की हिंदी रिलीज़ की घोषणा की. एक नजर डालते हैं कि फिल्म कब स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

Udaan Amazon Prime Movie Trailer

यहाँ पर आप Udaan Movie download filmyzilla की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Agent Sai Srinivasa Athreya, Godzilla vs Kong, Justice League, V इत्यादि भी इसका शिकार हो चुके हैं.

Udaan Movie Release Date and Time

Udaan को April 4, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Udaan Movie Story

Udaan Movie की कहानी की बात करें नेदुमानारन राजंगम “मार” आम आदमी को उड़ान भरने के लिए तैयार करता है और इस प्रक्रिया में दुनिया के सबसे बड़े पूंजी उद्योग और कई दुश्मन हैं जो उसके रास्ते में खड़े हैं.

सुधा कोंगारा ने नॉन-रेखीय शैली के कथन को शामिल करके इसे दिलचस्प बनाने में कामयाबी हासिल की है. फिल्म की एक और ताकत है, माँ का दिल से रिश्ता बनाने वाली बोम्मी (अपर्णा बालमुरली), जो एक छोटे शहर की लड़की है जो बेकरी की मालिक है. वह पितृसत्ता पर सवाल उठाती है और एक ही समय में अपने आदमी के सपने का समर्थन करने के लिए सभी तरह से जाती है. “

फिल्म को अपनी लैंगिक राजनीति से बहुत कुछ सही लगता है. सूर्या की हाल की कई फिल्मों की तरह, विशेष रूप से संग्रहालय का टुकड़ा जो कप्पन था, एक किसान कोण, एक केंद्र सरकार का कोण, एक रक्षा कोण, पिता की भावना, एक बुराई पूंजीवादी कोण, साथ ही युगल और सब कुछ के साथ एक प्रेम कहानी है.

सिवाय शालिनी उषादेवी और कोंगारा के हाथों में, ये सभी कोण कहानी की सेवा में सहजता से आ जाते हैं. यह लगभग अकल्पनीय है कि यह किया जा सकता है. फिर भी यह है, और अच्छा भी किया है.

Udaan Film Cast

चलिए अब जानते हैं Udaan Movie की पूरी Cast क्या हैं.

MovieUdaan
ArtistsSuriya | Paresh Rawal | Aparna Balamurali
DirectorSudha Kongara
Movie TypePolitical | Drama

यह सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित और सूरिया और गुनीत मोंगा द्वारा निर्मित एक ड्रामा फिल्म है. फिल्म में सूर्या, परेश रावल और अपर्णा बालमुरली मुख्य भूमिकाओं में हैं, जिसमें उर्वशी, मोहन बाबू और करुणा ने प्रमुख भूमिकाएँ निभाई हैं.

फिल्म सिंप्लीली डेक्कन के संस्थापक जी आर गोपीनाथ के जीवन से प्रेरित है. शुरुआत में इसका नाम सूर्या 38 था, लेकिन बाद में इसे तमिल में सोरारई पोटरु और हिंदी में उडन कहा जाने लगा. यह फ़िल्म मार्च 2020 में रिलीज़ होनी थी लेकिन बाद में इसे मई 2020 तक के लिए टाल दिया गया. इसे आलोचकों से सकारात्मक समीक्षा मिली. यहां सूर्या अभिनीत सोरारई पोटरु के ट्रेलर को देखें.

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.