UWatchFree 2020 – Download and Watch Movies and TV Series Online Free

UWatchFree 2020 – यदि आपका भी मेरे ही जैसे Movies का नशा है तब तो आपको आज का यह Post जरुर से पढना चाहिए. क्यूंकि आज हम एक ऐसे movie downloading site के बारे में बात करने वाले हैं जो की बहुत ही कम समय में लोगों के बीच में काफी popular हो गया था.

वहीँ इसे लोगों ने उस वर्ष Best Movies Downloading Site के उपाधि भी दी हुई थी. जी हाँ दोस्तों आज हम UWatchFree के विषय में चर्चा करने वाले हैं. एक ऐसी site जो की बहुत से देशों में आज भी illigal हैं. उनमें से एक देश है अपना भारत. इसके illigal होने के पीछे का मुख्य कारण है इसके site में ऐसे movies की link देना जिसे की इन्होने illigal तरीकों से पाने की कोशिश करी है.

चूँकि इन्होने films के निर्माताओं को सही दर्जा नहीं प्रदान किया है और न ही उनकी permission से film पब्लिश करी है इसलिए Google में भी इनके original site को आपको देखने को नहीं मिलेगा. लेकिन क्या ये site legal है? क्या इससे movies डाउनलोड किया जा सकता है? कैसे इससे movies download करें जैसे सवाल यदि आपके मन में हैं तब आपको ये watch free lifetime movies reviews जरुर से पूरा पढना चाहिए जिससे की आपको भी इसके बारे में थोडा बहुत जानकारी हो. तो बिना देरी किये चलिए शुरू करते हैं.

UWatchFree हिंदी में

Free Movies Downloading Site की बात की जाये और uwatchfree का नाम उसमें न लिया जाये ये बिलकुल भी नहीं हो सकता है. जी हाँ दोस्तों Online Pirated Movies Download करने की सबसे प्रसिद्ध site हैं uwatchfree watch movies and tv-series online free.

इसमें आपको सभी प्रकार के Movies, Series, Games, Softwars, Tools, Music Videos इत्यादि सभी प्रकार के format में release होने से पहले ही मिल जा सकते हैं. हाँ इनकी core team इतनी ज्यादा efficient हैं की वो पता नहीं कहाँ से लेकर चले आते हैं इतने सारे चीज़ों के pre launch videos जो शायद आपको internet पर और कहीं पर भी न मिले.

वैसे एक बात आप लोग भी ठीक तरीके से समझ लें की uwatchfree app को भारत सरकार ने illigal movies site घोषित कर दिया है. इसलिए ऐसे movie site से दूर रहना ही सबसे ज्यादा अकलमंदी की बात है. वहीँ Hindi Me आप लोगों को ऐसे site से दूर रहने को परामर्श देता है.

भले ही इस site के original version को block कर दिया गया हो लेकिन इसके similar sites आज भी आपको internet में कई जगह में देखने को मिल जायेंगे. केवल इतना ही नहीं आप ऐसे site से आसानी से latest hollywood films, bollywood Hindi movies भी HD में डाउनलोड कर सकते हैं वो भी free में.

इसके साथ आपको इस site में register होने की कोई भी जरुरत नहीं है क्यूंकि इसमें बिना sign up हुए ही आप आसने से films download कर सकते हैं. आप इसमें regional movies जैसे की bangla, marathi, tamil, punjabi जैसे movies भी देख सकते हैं. इसके साथ foreign movies जैसे की Korean, Japanese, Russian, Italian और Spanish movies का मज़ा उठा सकते हैं.

UWatchFree TV Series कैसे डाउनलोड करे?

बाकि Movies Sites के जैसे ही आप भी इसमें से movies डाउनलोड कर सकते हैं. वहीँ Download करने से बेहतर है की आप इसमें movies को online stream कर सकते हैं, चूँकि JIO का अभी सभी और बोलबाला है. क्यूंकि इतनी ज्यादा internet speed आपको Jio Internet Plans से प्राप्त होता है वो शायद ही पहले आपको नसीब होता था.

Join UWatchFree Telegram Channel

UWatchFreeMovies – Download and Watch Movies, TV Series Online for Free

इसलिए इतने ज्यादा Internet Speed से आप ऑनलाइन ही movies को stream कर देख सकते हैं. इससे आपको ज्यादा storage की समस्या भी नहीं होगी. चूँकि इसमें आपको कोई registration की समस्या नहीं है इसलिए आप बिना कोई रुकावट के ही अपने फिल्म का मज़ा उठा सकते हैं.

UWatchFree.ac में किस genre के ज्यादा Movies देखने को मिलते हैं?

वैसे तो यहाँ UWatchFree में आपको बहुत से प्रकार के movies genre देखने को मिल जायेंगे. लेकिन users की ज्यादा demand पर यहाँ पर bollywood, hollywood, के crime, drama, comedy और action के सिनेमा ज्यादा download करने को मिलेंगे.

वहीँ ऐसा नहीं है की बाकि genre में आपको movies देखने को नहीं मिलंगे लेकिन उनमें से ज्यादा ये specific genre में ज्यादा films आपको देखने को मिल जायेंगे. वहीँ आप इसमें अपने पसंदीदा films की request भी डाल सकते हो जिससे की आपको इनका admin जल्द ही उस movie का download link provide करवा देगा.

UWatchFree Movies Download (Updated)

चलिए अब जानते हैं की UWatchFree Movies में कौन कौन से ऐसे Movies की Latest Links मेह्जुद हैं जिन्हें की आप देख या डाउनलोड कर सकते हैं.

UWatchFree Website New Link 2020

बाकि Websites के जैसे ही UWatchFree पर बहुत बार DMCA के Strike लगे हैं past में. वहीँ ऐसे situation से उभरने के लिए UWatchFree official के team members ने बहुत बार अपने website URL को बदला है. अगर आपको इस वेबसाइट के working लिनक्स चाहिए, तो हमारे पेज को बुकमार्क कर लीजिये.

www3.UWatchFree.la ww1.UWatchFree.domains
UWatchFree.co uwatchfree.cx
uwatchfree.ax UWatchFree.is
UWatchFree.sa uwatchfree.mx
UWatchFree.cx uwatchfreemovies.ac
UWatchFree.domain uwatchfree.apk
uwatchfree.ai UWatchFreeto.co
newUWatchFree.co w1.UWatchFree.co

UWatchFree Free Movies Legal है?

ज्यादातर देशों में अगर कोई Sites आपको कोई content फिर चाहे वो फिल्म हो या कोई series हो display करता है, जिसे की उन्होंने proper licence के साथ नहीं लाया हुआ है. तब ऐसे में इस प्रकार के Sites को illigal कहा जाता है.

ऐसे ही UWatchFree downloader भी इसी श्रेणी के अंतर्गत आता है और इसलिए हम कह सकते हैं की UWatchFree online बिलकुल भी legal नहीं है. ऐसा इसलिए क्यूंकि इसके contents इसके अपने नहीं होते हैं और न की ये किसी movie production house से कोई permission लाता है movies शो करने का.

इस प्रकार के content बिलकुल ही illegal होते हैं इसलिए ऐसे sites से कृपया दूर रहे हैं और बाकियों को भी दूर रहने की सलाह दें.

UWatchFree CX कब बैन हुई?

UWatchFree website एक बहुत ही sucessful movies site थी सन 2017 तक. वहीँ जब बहुत से movies production houses ने इसके खिलाप इसके illigal content के लिए appeal की तब भारत सरकार को बाध्य होकर इसे 22 March 2018 को हमेशा के लिए बंद कर देना पड़ा.

तब से लेकर अभी तक भी इसकी original website बंद पड़ी है. वहीँ इसके admin ने बहुत से subsidiary sites बना राखी हैं जो की दिखने में पूरी तरह से समान है पूर्व site के जैसे ही. बस अंतर है तो उसके URL में. वहीँ ये sites भी लगातार update होते रहती है नए films के links के साथ.

क्या Online Movies Stream करना भारत में illigal है?

जी हाँ दोस्तों Online Movies Stream करना वो भी illigal Sources से बिलकुल ही भारत में ही नहीं बल्कि बहुत से पाश्चात देशों में भी illegal माना जाता है. ऐसा इसलिए क्यूंकि इसमें ये site बिना किसी permission के ही किसी दुसरे के content को अपने site में publish कर देती हैं.

ऐसा करना बिलकुल ही illegal हैं. वहीँ यदि आप legal sources जैसे की Amazon Prime, NetFlix, Hotstar इत्यादि के subscription plan लेकर movies stream करते हैं तब ये 100% legal हैं. ऐसा इसलिए क्यूंकि इन ऐसे platforms पहले से ही movies production houses से permission लिए हुए होते हैं.

जिसे लिए वो उन्हें अच्छा खासा पैसे भी प्रदान किये हुए होते हैं उनके content को अपने platform में show करने का. इसलिए ये legal हैं और आपको भी ऐसे ही platform का इस्तमाल करना चाहिए.

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. Hindime.net इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.