V Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

V full movie downloadfilmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Tollywood की Action, Thriller फिल्म “V” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Nani, Sudheer Babu, Nivetha Thomas और Aditi Rao Hydari वो भी lead रोल में.

Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

V Movie Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

V Movie Download leaked by tamilrockers

V 2020 एक Indian Telugu-language action thriller film है जिसे की लिखा और direct किया गया है Mohan Krishna Indraganti जी के द्वारा और वहीँ इसे produce किया गया है Dil Raju के द्वारा वो भी banner Sri Venkateswara Creations के अंतर्गत. इस फिल्म के मुख्य किरदारों में शामिल हैं Nani, Sudheer Babu, Nivetha Thomas और Aditi Rao Hydari.

इस फिल्म की music को compose किया गया है Amit Trivedi जी के द्वारा, वहीँ cinematography को handle किया गया है P. G. Vinda जी के द्वारा. ये actor Nani की 25th film है और वहीँ इसमें उन्होंने पहली बार एक negative role का किरदार निभाया हुआ है अपने पुरे career में. इस फिल्म को theatrically release कर दिया गया है March 25th में जो की coincide करता है Ugadi, Telugu New Year के साथ.

V Film Cast

इस film के soundtrack को compose किया गया है Amit Trivedi के द्वारा वहीँ इसकी lyrics को लिखा गया है Ramajogayya Sastry के द्वारा. फिल्म की background score को compose किया गया है S. S. Thaman के द्वारा. वहीँ फिल्म की music rights को owned किया गया है Saregama के द्वारा.वहीँ इस फिल्म ने अपने पहले दिन के release में करीब 12 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Bheeshma, Ashwathama, Udaan इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

MovieV
ArtistsNani | Sudheer Babu | Nivetha Thomas | Aditi Rao Hydari
DirectorMohan Krishna Indraganti
Movie TypeAction | Thriller

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

V Amazon Prime Movie Trailer

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleBhoot The Haunted Ship Full Movie Leaked Online by TamilRockers
Next articleShubh Mangal Zyada Saavdhan Full Movie Leaked Online by TamilRockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.