Vadh Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online

Vadh Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Vadh 2022 जसपाल सिंह संधू और राजीव बरनवाल द्वारा निर्देशित बॉलीवुड क्राइम ड्रामा Vadh में संजय मिश्रा, नीना गुप्ता और सौरभ सचदेवा स्टार हैं।

एलयूवी फिल्म्स, नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शन और जे स्टूडियोज के बैनर तले Vadh का निर्माण लव रंजन, अंकुर गर्ग और नीरज रुहिल ने किया था। गाने के अधिकार टी-सीरीज़ संभालती है, और YRF फिल्म को देश भर में वितरित करता है। सिनेमैटोग्राफी सपन नरूला ने संभाली थी, और संपादन भरत एस रावत ने संभाला था। गुरुचरण सिंह ने संगीत तैयार किया।

Vadh Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Vadh Movie Download, इसे राजीव बरनवाल और जसपाल सिंह संधू ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म का निर्माण जे स्टूडियोज और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस ने किया है। फिल्म का निर्माण लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा किया गया है और यह 9 दिसंबर, 2022 को रिलीज होगी। यह फिल्म थियेटर में चलने के बाद नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी।

Vadh movie download leaked online

एक वृद्ध विवाहित जोड़े की कहानी जो अपने सांसारिक मध्यवर्गीय जीवन से संतुष्ट थे, जब तक कि उनके बेटे ने उच्च शिक्षा के लिए यूएसए जाने का फैसला नहीं किया ग्वालियर में, शंभुनाथ मिश्रा एक सेवानिवृत्त स्कूल शिक्षक हैं, जो अपने बेटे को विदेश में पढ़ने और बसने में मदद करने के लिए साहूकार प्रजापति पांडे से पैसे उधार लेते हैं।

एक सेवानिवृत्त मध्य विद्यालय शिक्षक के रूप में, शंभुनाथ मिश्रा अपनी पत्नी मंजू मिश्रा (नीना गुप्ता) के साथ अपनी पत्नी के साथ ग्वालियर में एक मध्यवर्गीय जीवन व्यतीत करते हैं। शंभूनाथ मिश्रा प्रजापति पांडे (सौरभ सचदेवा) को तब मारता है जब मिश्रा परिवार के लिए स्थिति हाथ से निकल जाती है। मिश्रा जी के पास साVadhानी से योजना बनाने और बिना कोई निशान छोड़े इस हत्या को पूरा करने के लिए बहुत कम समय है।

Vadh Movie Official Trailer

यहाँ पर आप Vadh Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Drishyam 2, An Action Hero, India Lockdown, Maarrich, Bhediya इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

इसने फिल्म को लेकर एक नई चर्चा छेड़ दी है। प्रमुख अभिनेताओं ने अपने संबंधित ट्विटर अकाउंट पर खबर साझा की। टीजर-पोस्टर थ्रिलर ड्रामा के जॉनर पर बिल्कुल फिट बैठता है। एक घटना के बाद, एक धर्मी शिक्षक अपने अत्याचारी को मार डालता है। एक शक्तिशाली स्थानीय पुलिस वाले को किसी भी कीमत पर प्रजापति का पता लगाना चाहिए। क्या शंभूनाथ अपराध से बच जाएगा या पकड़ा जाएगा?

अपने बेटे के उच्च शिक्षा के लिए विदेश चले जाने के बाद, शंभुनाथ मिश्रा (संजय मिश्रा) अपनी पत्नी मंजू मिश्रा (नीना गुप्ता) के साथ एक साधारण, सांसारिक जीवन जीते हैं। जब एक अप्रत्याशित घटना होती है, तो वह एक स्थानीय साहूकार की हत्या में शामिल हो जाता है। क्या वह इसे “परफेक्ट मर्डर” में बदल सकते हैं और उन सभी निशानों को हटा सकते हैं जो मिश्रा परिवार तक वापस ले जाते हैं?

Vadh Movie Release Date and Time

Vadh Movie Download को December 9, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीँ यदि आपके पास की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं। वहीँ इसे आप चाहें तो अपने Mobile या Computer में Download भी कर सकते हैं ।

क्या एक आदर्श अपराध जैसी कोई चीज होती है और क्या केवल एक अनुभवी अपराधी ही सबूत छुपा सकता है? Vadh में नहीं। शंभुनाथ मिश्रा (संजय मिश्रा), एक सेवानिवृत्त शिक्षक जो अपने कर्ज का भुगतान करने के लिए संघर्ष कर रहा है, इस किरकिरी थ्रिलर में अपराधी है।

साहूकार प्रजापति पांडे (सुमित सचदेवा) शंभुनाथ और उनकी पत्नी मंजू (नीना गुप्ता) का शराब पीने, मांस खाने और महिलाओं को लाने के लिए इस्तेमाल करते हैं, शंभुनाथ और मंजू को उनके पीछे सफाई करनी पड़ती है। मंगलवार को संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की आने वाली फिल्म VADH के निर्माताओं ने डायलॉग प्रोमो जारी किया।

जैसे-जैसे फिल्म धीरे-धीरे अपनी रिलीज की तारीख के करीब पहुंच रही है, वैसे-वैसे दर्शकों का उत्साह लगातार बढ़ रहा है और इसी बीच दर्शकों के उत्साह को बढ़ाने के लिए नया डायलॉग प्रोमो आ गया है। VADH के डायलॉग प्रोमो में, फिल्म के रहस्यों को और उजागर किया गया। यह देखा गया कि नीना गुप्ता ने पुलिस को सबूत होने का संकेत दिया, जिससे उनका संदेह बढ़ा। दहशत बढ़ने पर संजय मिश्रा अपनी पत्नी की हत्या करता नजर आया। यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में यह सब कैसे होता है।

Vadh Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Vadh Full Movie Download की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Vadh मूवी कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में Sanjay Mishra, Neena Gupta, Saurabh Sachdeva मुख्य किरदार हैं। यह 9 December 2022 को Theaters पर उपलब्ध हो गया है।

एक भ्रष्ट पुलिस वाला, शक्ति सिंह (मंग विज) भी है, जो प्रजापति से कुछ चाहता है, और वह जानता है कि यह कहाँ है। वह शंभूनाथ के अपराध को साबित करने पर आमादा है, चाहे इसके लिए कुछ भी क्यों न करना पड़े। यह फिल्म जसपाल सिंह संधू और राजीव बरनवाल के छोटे शहर, स्लाइस-ऑफ-लाइफ सिनेमा और रोमांचक थ्रिलर के बीच एक दिलचस्प क्रॉस है।

संजय मिश्रा और नीना गुप्ता दोनों अभिनय में तीन दशक पूरे करने की कगार पर हैं। एक का मुख्य रूप से हास्य प्रभाव के लिए उपयोग किया गया है जबकि दूसरा तीन वर्षों से अधिक समय से काम करने में असमर्थ है। कुछ फिल्म निर्माताओं ने साहस का प्रदर्शन किया और उन्हें ऐसी भूमिकाएँ दीं जिन्हें वे उल्लास के साथ चबा सकते थे और उनकी स्वादिष्टता पर अचंभित हो सकते थे- मिश्रा के साथ रजत कपूर की आंखें देखी और गुप्ता के साथ अमित शर्मा की बधाई हो।

MovieVadh
ArtistsSanjay Mishra, Neena Gupta, Saurabh Sachdeva
DirectorGurmeet Singh
Movie TypeCrime, Horror, Thriller

Vadh Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Index of Vadh Movie Download MP4Moviez की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

जसपाल सिंह संधू और राजीव बरनवाल ने जसपाल सिंह संधू और राजीव बरनवाल द्वारा लिखित क्राइम-ड्रामा Vadh के लिए अपनी प्रतिभा का मेल किया है। कतल का अर्थ है कुछ पापी, Vadh का अर्थ है पुण्य। यह कपल गरीबी और अकेलेपन से जूझ रहा है। यू.एस. में एक क्रूर बेटा है, साथ ही उनके पिछवाड़े में एक भयानक राक्षस (सौरभ सचदेवा) है, जो हमेशा उन्हें डराने की प्रतीक्षा करता है। मिश्रा और गुप्ता दोनों स्पष्ट रूप से थके हुए लग रहे हैं।

फिल्म लव फिल्म द्वारा प्रस्तुत की गई है और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस और जे स्टूडियो द्वारा बैंकरोल की गई है। इसका निर्देशन और लेखन जसपाल सिंह संधू और राजीव बरनवाल ने किया है। यह फिल्म संजय मिश्रा द्वारा अभिनीत एक सेवानिवृत्त स्कूली शिक्षक शंभुनाथ मिश्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो प्रजापति पांडे नामक एक साहूकार की हत्या करता है।

डायलॉग प्रोमो के साथ संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की VADH की रोमांचकारी और रहस्यपूर्ण दुनिया में आपको और भी आगे ले जाने का समय आ गया है। जैसे-जैसे फिल्म अपनी रिलीज की तारीख की ओर बढ़ रही है, दर्शकों का उत्साह लगातार बढ़ रहा है और इसी बीच एक नया डायलॉग प्रोमो आया है जो दर्शकों के उत्साह को और बढ़ा देता है।

Vadh Movie Watch Online DailyMotion

क्या आप भी चाहते हैं Vadh Movie in Theaters करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Vadh Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Vadh Movie Download FilmyMeet in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

संजय मिश्रा और नीना गुप्ता के शक्तिशाली प्रदर्शन के परिणामस्वरूप, मिश्रा की दुनिया और संघर्ष भरोसेमंद हैं। फिल्म में, संजय एक प्यार करने वाले और प्रगतिशील व्यक्ति को गिरते हुए चित्रित करते हैं लेकिन एक बहादुर मोर्चे को बनाए रखते हैं; खासकर जब वह कार्रवाई में पिवट करता है। सौरभ सचदेवा घृणा और आतंक पैदा करते हैं, और वह असाधारण रूप से अपनी भूमिका निभाते हैं। शक्ति सिंह एक आकर्षक चरित्र है, भ्रष्ट लेकिन पूरी तरह से दुष्ट नहीं, जिसे मानव विज ने निभाया है।

Vadh के निर्माता बुद्धिमानी से कथा को अनावश्यक गीतों से भरने से बचते हैं। पृष्ठभूमि स्कोर, दुख की बात है, बिंदुओं पर बहुत सामान्य लगता है, एक थ्रिलर के लिए एक कार्डिनल पाप। संपादन और सिनेमैटोग्राफी जैसे अच्छे तकनीकी पहलू भी हैं, लेकिन वास्तव में उत्कृष्ट नहीं हैं।

DistributorTheaters
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date9 December 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Vadh Movie की Release Date Time क्या है?

Vadh Movie की Theaters में release date time है 9th December 2022। 

Vadh Movie के Director कौन हैं?

Vadh Movie के Director हैं Jaspal Singh Sandhu, Rajeev Barnwal

क्या Vadh Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Vadh Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखVenom 2 Full Movie in Hindi Download Leaked on TamilRockers and Telegram Channels to Watch Online
अगला लेखThe Witcher Season 2 Full Series Download Leaked on TamilRockers to Watch Online
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.