Ved Movie Download Leaked on TamilRockers and Telegram to Watch Online

Ved 2022 मैंने 2022 में पहली बार Ved को सिनेमाघरों में देखा, क्योंकि सलमान खान एंड क्रेडिट सॉन्ग में दिखाई दिए थे। Ved ने मुझे याद दिलाया कि मुझे पहली बार तेलुगु मूल को क्यों नापसंद था।

फिल्म Ved, जो कि काउंटियों पर भी आधारित है, वह न केवल रितेश देशमुख, जिनेलिया देशमुख, या अशोक सराफ जैसे प्रसिद्ध समारोहों से प्रभावित है, बल्कि उन पर निर्भर भी नहीं है। अभिनय, पटकथा, संगीत, सीक्वेंस, कहानी, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कोई अतिरिक्त ग्लैमर या नाम प्रसिद्धि नहीं होने के बावजूद, यह फिल्म एक संपूर्ण फिल्म है।

Ved Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Ved Marathi Movie Download, रितेश देशमुख द्वारा निर्देशित और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा द्वारा निर्मित एक भारतीय मराठी-भाषा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म, Ved 2019 में रिलीज़ हुई तेलुगु भाषा की फिल्म माजिली से प्रेरित थी।

Ved movie download leaked online

कुछ व्यक्तियों के इर्द-गिर्द कई घटनाएँ सामने आती हैं क्योंकि कहानी उनके जीवित रहने के इर्द-गिर्द घूमती है। उनकी फिल्मोग्राफी में कई बॉलीवुड फिल्में शामिल हैं, खासकर कॉमेडी फिल्में, जैसे धमाल, हाउसफुल, क्या कूल हैं हम, मस्ती, ग्रैंड मस्ती आदि। वह अपने करियर के हर पहलू में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

मैं इस फिल्म की पर्याप्त अनुशंसा नहीं कर सकता। कहानी ही नहीं, एक्टिंग, डायरेक्शन, गाने, सब बिल्कुल ठीक हैं, जो आपको पागलपन की गहराई तक ले जाएंगे। सबसे अच्छी बात है अशोक सराफ का सर एक्ट। रितेश और जेनेलिया के बीच गजब की ट्यूनिंग थी। मुझे यह फिल्म बहुत पसंद आई। यह हर किसी के लिए जरूरी है।

TitleVed
Available OnTheater
Running Time2:30 Hours
Released Date30 December 2022
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

Ved Movie Official Trailer

यहाँ पर आप Ved Full Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म के चौथी बार लेट होने की खबर देश भर में 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने से महज तीन दिन पहले आई है।

Ved मूवी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था और दर्शकों द्वारा इसे खूब सराहा जा रहा है। लुक और डायलॉग्स जगजाहिर हैं।

YouTube video

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Doctor G, Tu Jhoothi Main Makkar, Mission Majnu, Cirkus इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की अद्भुत प्रेम कहानी। वे दोनों एक ही स्कूल में पढ़ रहे थे जब वे पहले एक दूसरे को पसंद करते थे, फिर प्यार करते थे। शादी के बाद उनके जीवन में वित्तीय कठिनाइयाँ और मामले कई चुनौतियाँ पेश करते हैं।

Ved Movie Release Date and Time

Ved Movie को December 30, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Theater. की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।

ऐसा लगता है कि सिनेमाघरों में जिस तरह से प्रदर्शन किया जा रहा है, उसके कारण Ved को पोस्ट-थियेट्रिकल अधिकारों में भारी कीमत मिलेगी। देशमुख, जिन्होंने मराठी में बालक-पलक का निर्माण भी किया है, Ved के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं, एक थ्रिलर जो महाराष्ट्र में तूफान ला रही है।

Ved Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Ved Movie की पूरी Cast क्या हैं। फिल्म में Riteish Deshmukh, Genelia D’Souza, Ashok Saraf की मुख्य किरदार हैं।

सलमान खान Ved लावले के एक गाने में स्पेशल अपीयरेंस देते हैं। Ved एक प्रमुख मराठी फिल्म में जेनेलिया की पहली पूर्ण लंबाई वाली भूमिका है।

रितेश के निर्देशन में बनी पहली फिल्म Ved में सलमान खान होंगे, जिन्होंने अपनी पहली मराठी फिल्म लाई भारी में भी एक भूमिका निभाई थी। रितेश और जेनेलिया देशमुख के अलावा, जिया शंकर, अशोक सराफ और शुभंकर तावड़े प्रमुख भूमिकाएँ निभाते हैं। यह 30 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है।

MovieVed
ArtistsRiteish Deshmukh | Genelia D’Souza | Ashok Saraf
DirectorRiteish Deshmukh
Movie TypeSports | Drama | Action

Ved Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Index of Ved Movie Download 9xMovies की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

फिल्म ने पहले दिन 2.3 करोड़ रुपये और पहले वीकेंड पर 10 करोड़ रुपये की कमाई की। Ved ने 6 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 18.22 करोड़ रुपये की कमाई की है और इसमें कमी के कोई संकेत नहीं दिख रहे हैं।

इस फिल्म में, रितेश मुख्य भूमिका निभाते हैं और एक मजबूत प्रदर्शन करते हैं। फिल्म में एक अच्छी कहानी और भावनात्मक तत्व हैं।

भाषा के साथ संघर्ष के बावजूद, जेनेलिया अच्छा प्रदर्शन करती हैं । जिया शंकर अपनी उपस्थिति के साथ असाधारण हैं। अजय अतुल का संगीत फिल्म को खास बनाता है। यह रितेश के निर्देशन में पहली फिल्म जैसा नहीं लगता। उसने अच्छा किया।

Ved Movie Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Ved Movie Watch Online in Theater करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Ved Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Ved Movie Download FilmyMeet in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

मेरी राय में, फिल्म की कहानी अधिक होनी चाहिए और देखने का समय अधिक होना चाहिए। कभी-कभी, मैं अपनी सीट से उठना नहीं चाहता था, क्योंकि मैं चाह रहा था कि यह खत्म न हो। हर कहानी में एक प्रेम कहानी होती है, लेकिन यह दूसरी फिल्मों की प्रेम कहानियों से अलग है। रितेश विलासराव देशमुख और जेनेलिया रितेश देशमुख ने फिल्म को पूर्णता के साथ निर्देशित किया।

Ved लालगले गाना निश्चित रूप से एक ऐसा गाना है जिसे हर कोई फिल्म देखने के बाद गाएगा। अशोक सराफ सर दर्शकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होते। मुख्य अभिनेताओं का प्रदर्शन वास्तव में अच्छा है, और फिल्म को खूबसूरती से निर्देशित किया गया है। फिल्म में बैकग्राउंड स्कोर और संगीत जोड़ने से इसके समग्र मूड में इजाफा होता है।

Ved Movie Download PagalMovies

कथानक बढ़िया है, रितेश का अभिनय और निर्देशन अद्भुत है। लेकिन मुझे इस फिल्म का संगीत और गाने बहुत पसंद हैं। हर डायलॉग लाजवाब था। लेकिन जिस बात ने मुझे खुश किया वह थे अशोक शार्प। मैंने उसे पहली बार लंबे समय में देखा था। श्रेया आवाज + अजय अतुल संगीत = दिमाग उड़ाने वाला।

जेनिलिया की एक्टिंग अच्छी थी, लेकिन उनका मराठी लहजा कितना फनी है। तो कुल मिलाकर यह फिल्म अच्छी है। इसे देखने के लिए परिवार को ले जाएं। यह एक प्रेम कहानी है.. “कही लोक प्रेमत वेदे होतातर तार कहीं लोक वेद्या सरखे प्रेम करतात।” थिएटर में सभी ने इसका लुत्फ उठाया।

Ved Movie Download Filmy4Wap

एक सच्ची प्रेम कहानी वाली बॉलीवुड फिल्म से बेहतर कुछ नहीं है। सब कुछ बढ़िया है, लेकिन हमारी प्रिय जेनेलिया वाहिनी को अपना मराठी उच्चारण सुधारने की जरूरत है।

लंबे समय तक सत्या के पिता के रोल में अशोक सराफ सर को उनके अनोखे कॉमेडी अंदाज में देखने के बाद आपकी आंखों में आंसू जरूर आ जाएंगे।

कुशी ने अपना रोल बखूबी निभाया। उसे भविष्य के लिए शुभकामनाएं। अंतिम लेकिन कम से कम, सिद्धार्थ जाधव और जितेंद्र जोशी की अदाकारी इतनी मज़ेदार और मनोरंजक थी। मराठी फिल्म को इस तरह की और फिल्मों की जरूरत है।

Ved Movie की Release Date Time क्या है?

Ved Movie की release date time है 30 December 2021, वो भी Theater में. 

Ved Movie के Director कौन हैं?

Ved Movie के Director हैं Riteish Deshmukh.

क्या Ved Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Ved Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

About the Author

Editorial Staff

Editorial Staff

We the Editorial Team handles the information Related to Entertainment, Bollywood, Movies, etc. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.

Related Posts