Vikram 2022 Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online

Vikram Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Vikram 2022 की एक भारतीय Tamil भाषा की action thriller फ़िल्म है। इस फ़िल्म को लिखा और direct किया गया है Lokesh Kanagaraj जी के द्वारा और वहीं इसे produce किया गया है Raaj Kamal Films International के द्वारा। फिल्म में कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल हैं। कालिदास जयराम, नारायण और चेंबन विनोद जोस सहायक भूमिकाएँ निभाते हैं जबकि सूर्या एक छोटी भूमिका निभाते हैं।

लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स (एलसीयू) में यह दूसरी किस्त है। फिल्म का साउंडट्रैक और स्कोर अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित है, जिसमें छायांकन गिरीश गंगाधरन द्वारा नियंत्रित किया गया है और संपादन फिलोमिन राज द्वारा किया गया है।

Vikram Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Vikram Movie Download, अमर को सीरियल किलिंग के एक मामले की जांच का काम सौंपा गया है। जब अमर मामले की जांच करता है, तो उसे पता चलता है कि यह वैसा नहीं है जैसा लगता है और इस रास्ते पर चलने से इसमें शामिल सभी लोगों के बीच युद्ध के अलावा और कुछ नहीं होगा।

Vikram movie download leaked online

लोकेश कनगराज की विक्रम के बारे में अपने विचार साझा करने के लिए कार्थी ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने फिल्म को कमल हासन का उत्सव बताया और विजय सेतुपति, फहद फासिल और सूर्या के अभिनय की भी सराहना की।

कमल हासन शानदार हैं। विजय सेतुपति ने एक नुकीले अपराधी को बाहर निकाला, जिसका चंचल दिल और व्याकुल दिमाग उसे चौंकाने वाली दिशाओं में धकेलता है।

Vikram Kamal Haasan Movie Trailer

यहाँ पर आप Vikram Movie Download Kutty Movies की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

अपने चौथे निर्देशन में, लोकेश कनगराज कमल हासन के फैनबॉय पर पूरी तरह से लगाम लगाते हैं, यहां तक ​​​​कि वह एक ऐसी फिल्म के तत्वों को भी मिलाते हैं, जिसे सुपरस्टार ने साढ़े तीन दशक पहले अपने स्वयं के अपराध-संक्रमित ब्रह्मांड के घटकों के साथ पेश किया था। स्मैश हिट कैथी (2019)।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Maidaan, Anek, MAJOR, Samrat Prithviraj इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

परिणाम – हिंदी में विक्रम: हिटलिस्ट के रूप में जारी, चार वर्षों में कमल हासन की पहली रिलीज़ – अपनी खामियों के हिस्से के बिना नहीं है, लेकिन यह कभी भी रोमांचक से कम नहीं है: शैलियों का एक शक्तिशाली, प्रेरक मिश्रण। फिल्म में सब कुछ है – जासूसी, सीरियल किलिंग, सतर्कता, एक गुप्त पुलिस जांच और एक ड्रग का भंडाफोड़ जो तबाही मचाता है।

Vikram Movie Release Date and Time

Vikram Kamal Haasan Movie Download Movierulz को June 3, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnTheater
Running Time2:30 Hours
Released Date3 June 2022
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

लोकेश कनगराज ने पहले ही तमिल फिल्म उद्योग में मनागरम, कैथी और मास्टर जैसी फिल्मों के साथ एक अमिट छाप छोड़ी है, जिसे आलोचकों की प्रशंसा मिली और दर्शकों और आलोचकों दोनों द्वारा तत्काल क्लासिक्स के रूप में स्वागत किया गया। वह अपनी नवीनतम फिल्म, विक्रम के साथ वापस आ गया है, और इस बार वह कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद में एक शानदार तिकड़ी से जुड़ गया है।

Vikram Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Vikram Movie Download FilmyMeet की पूरी Cast क्या हैं.

MovieVikram
ArtistsKamal Haasan, Vijay Sethupathi, Fahadh Faasil
DirectorLokesh Kanagaraj
Movie TypeAction, Thriller, Drama

कार्थी ने हाल ही में सिनेमाघरों में निर्देशक लोकेश कनगराज की विक्रम देखी और वह फिल्म से काफी प्रभावित हुए। उन्होंने ट्वीट की एक श्रृंखला में फिल्म के बारे में अपने विचार साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने विक्रम को कमल हासन का उत्सव बताया और विजय सेतुपति और फहद फासिल के प्रदर्शन की भी सराहना की। उन्होंने लोकेश कंगराज के निर्देशन की भी तारीफ की थी।

Vikram Movie Download Telegram Link

लोकेश कनगराज की विक्रम एक ऐसा प्रयोग है जिसे तमिल सिनेमा ने लंबे समय से नहीं देखा है। जबकि मणिरत्नम ने कुछ मल्टी-स्टारर को खींचने में कामयाबी हासिल की है, उद्योग में कई लोगों के लिए धन्यवाद, जो ‘मणि सर फिल्म में काम किया’ बॉक्स पर टिक करना चाहते हैं, बड़े पुरुष सितारों के लिए उदारतापूर्वक स्क्रीन स्पेस साझा करना असामान्य है।

यह न केवल बजट को बहुत अधिक बढ़ा देता है, बल्कि उनके संबंधित प्रशंसकों को खुश करना भी मुश्किल होता है। लेकिन आइए विक्रम की कास्ट में नामों को देखें: कमल हासन, विजय सेतुपति, फहद फासिल और सूरिया (एक कैमियो में)।

Vikram Movie Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Vikram Full Movie in Netflix करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Vikram Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Kamal Haasan Vikram Movie Download MP4Moviez in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

इन सभी अभिनेताओं ने अपने पिछले काम में प्रदर्शित किया है कि वे सितारों की तुलना में कलाकार बनने में अधिक रुचि रखते हैं। उन्होंने नियम तोड़े हैं, नई चीजों की कोशिश की है, अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकल गए हैं, भले ही वे हमेशा सफल न हों। स्टार वाहनों की थकाऊ असेंबली लाइन को तोड़ते हुए, जिन्हें हम सहते रहे हैं, उन्हें एक साथ लाने का क्या ही बढ़िया विचार है!

DistributorTheaters
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date3 June 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Vikram Movie की release date time क्या है?

Vikram Movie की release date time है 3rd June 2022, वो भी Theaters में. 

Vikram Movie के Director कौन हैं?

Vikram Movie के Director हैं Lokesh Kanagaraj.

क्या Vikram Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Vikram Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखडाउनलोड कैसे करे – इंटरनेट से फोटो, सॉन्ग, वीडियो और फिल्म
अगला लेखMasoom Full Web Series Download Available on Tamilrockers and Telegram Channels
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.