Wild Dog Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

Wild Dog Movie download MovieRulz और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Wild Dog 2021 की एक भारतीय Telugu-language action thriller film है जिसे की लिखी और direct की गयी है debutant Ashishor Solomon जी के द्वारा। इस फ़िल्म को Produce की गयी है Matinee Entertainment जी के द्वारा। वहीं इस film में कई stars भी काम कर रहे हैं जिनमें शामिल हैं Nagarjuna Akkineni, Dia Mirza, और Saiyami Kher.

फिल्म में भारत में हुई कई आतंकवादी घटनाएं शामिल हैं, जिसमें 2007 में गोकुल चैट बम विस्फोट भी शामिल है। फिल्म 2 अप्रैल 2021 को नाटकीय रूप से रिलीज हुई थी।

फिल्म को मूल रूप से नेटफ्लिक्स के माध्यम से नेटफ्लिक्स की मूल फिल्म के रूप में रिलीज करने की सूचना मिली थी। हालाँकि, मार्च 2021 में वाइल्ड डॉग के निर्माताओं और टीम ने घोषणा की कि उन्होंने एक नाटकीय रिलीज़ का विकल्प चुनने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ डिजिटल सौदा वापस ले लिया है। बाद में, दिनांक, 2 अप्रैल 2021 को निरंजन रेड्डी द्वारा प्रेस मीट में घोषित किया गया।

Wild Dog Movie Download in Hindi Filmymeet Leaked Online in HD Quality

Wild Dog movie download leaked online

Wild Dog Movie Download in tamilyogi, कन्नड़ फिल्म युवरत्न, पुनीत राजकुमार द्वारा निर्देशित और संतोष आनंदराम द्वारा निर्देशित, बाद की श्रेणी में आती है. यह फिल्म 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और 9 अप्रैल को अमेज़न प्राइम वीडियो पर आ गई.

पुनीथ फिटनेस के मामले में तेज हैं और उनका इंस्टा पेज लॉकडाउन के दौरान गुरुत्वाकर्षण को धता बताते हुए भरा हुआ है. आप फिल्म में भी कुछ इसी तरह के दृश्य देखते हैं. अर्जुन या युवराज का किरदार निभाते हुए, जब आप फिल्म देखना शुरू करते हैं, तब वह बुरे लड़कों को बाहर निकालने के लिए अच्छे समय में पाइप और स्लाइड की मदद करता है, जहां उन्हें होना चाहिए.

Wild Dog Movie Trailer

यहाँ पर आप Wild Dog movie download filmymeet की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Wild Dog, Jannu, Kannum Kannum Kollaiyadithaal इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Wild Dog Movie Release Date and Time

Wild Dog को 2 April 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix Original या ऐमज़ान प्राइम की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Wild Dog Movie Story

Wild Dog Movie की कहानी की बात करें एक आतंकवाद निरोधक कार्य बल एजेंट 2007 में हैदराबाद, भारत में हुए लगभग एक साथ दो बम विस्फोटों की जाँच करता है।

वाइल्ड डॉग उर्फ ​​विजय वर्मा एक एनआईए एजेंट है जो आतंकवाद के मामले को संभालने के लिए डेस्क जॉब से वापस मैदान में आया है। एक निजी मकसद होने के बावजूद, वह देश की खातिर न्याय सुनिश्चित करने के लिए स्वर्ग और धरती का रुख करता है।

अधिकारियों द्वारा विजय वर्मा (नागार्जुन) को ‘जंगली कुत्ता’ कहा जाता है क्योंकि उनके सभी मिशन अपराधियों को मृत घोषित कर देते हैं। पुणे में एक बम धमाके के बाद एक बहुत से मुठभेड़ों के आयोजन के बाद एक डेस्क जॉब में चला गया, जल्द ही उसे वापस ड्यूटी पर बुलाया गया।

वह और उसकी पत्नी प्रिया (दीया मिर्जा) भी दिल तोड़ने वाली व्यक्तिगत क्षति पर शोक व्यक्त कर रहे हैं, जिससे उन्हें इन बम विस्फोटों के पीछे कालिद बट्टल (बिलाल होसैन) का पीछा करने के लिए प्रेरित करना पड़ा। हालाँकि, जो विजय को देश भर और यहां तक ​​कि नेपाल तक खालिद का पीछा करने के लिए प्रेरित करता है, वह व्यक्तिगत नुकसान नहीं है, बल्कि इस देश की सुरक्षा है।

Wild Dog Full Movie Download FilmyZilla

चलिए अब जानते हैं Wild Dog की पूरी Cast क्या हैं.

MovieWild Dog
ArtistsNagarjuna Akkineni | Dia Mirza | Saiyami Kher
DirectorAshishor Solomon
Movie TypeAction | Thriller | Drama

पहले घंटे में लेखन पर कुछ और ध्यान देने के साथ, वाइल्ड डॉग बार को ऊंचा उठा सकते थे। फिर भी, स्लीक फिल्म उन असहाय NIA अधिकारियों का उत्सव है, जिन्होंने इस कहानी को संभव बनाया और नागार्जुन का, जो दर्शाता है कि वह अभी भी एक्शन थ्रिलर में एक मुकुट, आकर्षण और परिपक्वता के साथ पैक कर सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleJaanu Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other
Next articleTelegram New Movies Channel
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.