Xiaomi ने Redmi K20 Pro यूजर्स को MIUI 10 टेस्ट करने के लिए कर रही है आमंत्रित

Redmi K20 Pro users को MIUI 10 टेस्ट करने का आमंत्रण मिला. वो ऐसे पहले users हैं जिन्हें की Xiaomi ने MIUI को test करना का मौका प्रदान किया.

0

Redmi K20 Pro MIUI 10

Xiaomi ने Redmi K20 Pro ₹ 28,990 कीमत वाले स्मार्टफोन के लिए MIUI 10 बीटा प्रोग्राम लॉन्च करने की घोषणा की है। इस कार्यक्रम के एक हिस्से के रूप में, कंपनी भारत में Android 10 पर आधारित MIUI 10 ऑपरेटिंग सिस्टम का परीक्षण करने के लिए, स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं की तलाश कर रही है।

कंपनी Redmi K20 Pro के उपयोगकर्ताओं से एक Google फ़ॉर्म भरने के लिए कह रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, ये रजिस्ट्रेशन 8 सितंबर तक खुले रहेंगे। और इसका परिणाम 11 सितंबर को घोषित किए जाएंगे।

और जो इस रजिस्ट्रेशन के बाद सेलेक्ट किये जायेंगे, वे एक विशेष OTA अपडेट एक्सेस कर सकेंगे, विशेष उपयोगकर्ता समूह को ‘एंड्रॉइड 10 टेस्टर’ एक्सेस कहा जायेगा।

ध्यान दे, Redmi K20 Pro के ओनर होने के अलावा, उपयोगकर्ताओं को इस Android 10 परीक्षण कार्यक्रम के लिए योग्य होने के लिए अन्य स्टैंडर्डस पर भी खरा उतरना होगा।

Xiaomi का यह कहना है कि रेजिस्ट्रेड उपयोगकर्ता MIUI और Android का ज्ञान होना आवश्यक है। और साथ ही उपयोगकर्ता के एक विशेष टीम का हिस्सा होंगे, इसलिए उसे कुछ प्रमुख जिम्मेदारियां भी दी जाएंगी, जिनका उन्हें विशेष रूप से पालन करना होगा।

कंपनी ने ये भी कहा कि है कि मॉडरेटर्स, अन्य विशेष टीम के सदस्य, Mi FC अध्यक्ष भी इस कार्यक्रम के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे, इस विशेष कार्यक्रम के लिए चयन किये गए उपयोगकर्ताओं की घोषणा 11 सितंबर को की जाएगी। और उन्हें एक विशिष्ट Android 10 टेस्टर का पदक मिलेगा।

ध्यान दे, Google फ़ॉर्म में आपके Mi कम्युनिटी प्रोफ़ाइल लिंक, Mi कम्युनिटी ID, टेलीग्राम ऐप यूजरनाम आदि का विवरण देना पड़ता है।

Xiaomi ने Redmi K20 Pro को पिछले महीने भारत में लॉन्च किया था और यह एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा, स्नैपड्रैगन 855 SoC, ट्रिपल रियर कैमरा और एंड्रॉइड 9 पाई-आधारित MIUI 10 जैसे फीचर्स के साथ आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here