Snaptube इस्तेमाल कर फ्री में अनलिमिटेड वीडियोज़ और गाने चलाएं

क्या आपके पहले कभी स्नेप ट्यूब के बारे में सुना है? अगर नहीं तो यह लेख आपके लिए मजेदार होने वाला है. कुछ वक्त पहले मेरे एंड्रॉइड फोन की स्टोरेज पूरी होती जा रही थी. मेरे फोन में बहुत सारे वीडियोज़ और म्यूज़िक ऐप्स थे जिसके चलते मेरे फोन की प्रोसेसिंग स्पीड पर असर पड़ रहा था और उसमें बेमतलब की जगह भी भरती जा रही थी. शुक्र है कि मुझे जल्द ही इस परेशानी से निजात पाने का तरीका मिल गया. Snaptube की मदद से मैं एक ही जगह पर कई प्लैटफॉर्म चला पता हूं और मुझे उन प्लैटफॉर्म के ऐप भी अलग से नहीं चलाने पड़ते. Snaptube इस्तेमाल करना शुरू करने के बाद मैंने फोन में मौजूद सभी वीडियो और म्यूज़िक ऐप्स अनइंस्टॉल कर दिए जो मेरे फोन में स्पेस घेर रहे थे.

तो किस तरह Snaptube आपकी सभी एंटरटेनमेंट की ज़रूरतों के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है? इसका जवाब बड़ा ही आसान है! इस ऐप ने एक ही जगह पर सभी एंटरटेनमेंट प्लैटफॉर्म इंटीग्रेट कर रखे हैं. इसलिए यूज़र्स अलग अलग ऐप स्विच करने की बजाय स्नेप ट्यूब ऐप पर ही वीडियोज़ और म्यूज़िक कंटेंट देख सकते हैं और चला सकते हैं. आप इस ऐप पर जितने चाहो उतने वीडियो देख सकते हो और बिना किसी लिमिट के अपने पसंदीदा गाने भी सुन सकते हो.

Snaptube क्या है

Snaptube Kya Hai Hindi

एक बार आपने अपने एंड्रॉइड फोन में Snaptube इंस्टॉल कर लिया तो आपको कभी भी एंटरटेनमेंट की कमी महसूस नहीं होगी. यह आपको ऑटोमैटिकली नए, ट्रेंडिंग और उचित कंटेंट सुझाएगा जो आपकी पसंद के अनुसार होंगे. इसके अलावा आप इस ऐप पर कोई भी वीडियो या ऑडियो कंटेंट खोज सकते हो. उदाहरण के तौर पर मान लेते हैं कि आपको यूट्यूब पर कुछ सर्च करना है. यह करने के लिए यूट्यूब सिलेक्ट करो, उचित कीवर्ड डालो और सर्च बटन पर टैप कर दो. हाँ – यह इतना ही आसान है.

सिर्फ यूट्यूब ही नहीं, आप दुनिया भर की वीडियो होस्टिंग, सोशल मीडिया और म्यूज़िक शेयरिंग प्लैटफॉर्म पर भी सभी तरह का कंटेंट देख सकते हो. इन प्लैटफॉर्म में से कुछ साउंडक्लाउड, डेलीमोशन, वीमियो, इंस्टाग्राम और ट्विटर हैं. यह ऐप छोटे वीडियो देखने के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है. आप इस ऐप से कभी बोर नहीं होंगे क्योंकि आपको जब चाहो तब इस ऐप पर अलग अलग तरह के छोटे वीडियो आसानी से मिल जाएंगे.

स्नेप ट्यूब के बाकी फीचर्स

स्नेप ट्यूब के बाकी फीचर्स

सबसे पहले मुझे लगा था कि Snaptube भी बाकी ऐप की तरह वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप है. मुझे कुछ दिन तक यह ऐप इस्तेमाल करने के बाद इसके शानदार फीचर्स के बारे में पता चला जो यह ऐप फ्री में देता है. इस ऐप को इस्तेमाल करना इतना आसान है कि मुझे कुछ ही दिनों में पूरा ऐप झट से समझ में आ गया. इस ऐप के सभी फीचर्स बता पाना मुश्किल है लेकिन मुझे इस ऐप में निम्नलिखित चीज़ें काफी पसंद आई:

1. इस ऐप में कोई हिडन टर्म नहीं है और यह 100% फ्री है. आप बड़ी आसानी से यह स्नेप ट्यूब ऐप डाउनलोड कर उस पर फ्री में अनलिमिटेड कंटेंट देखना शुरू कर सकते हो.

2. इसमें बहुत सारे और हर तरह के छोटे और मज़ेदार वीडियोज़ हैं जो मुझे सबसे ज़्यादा पसंद आए. अगर आपके फोन में यह ऐप है तो आपको कभी भी मज़ेदार कंटेंट की कमी महसूस नहीं होगी.

3. अगर आप चाहो तो स्नेप ट्यूब डाउनलोडर के मदद से वीडियो सेव भी कर सकते हो ताकि आप उसे बाद में ऑफलाइन जाकर दोबारा देख सको.

4. इसमें फास्ट लोडिंग प्लेयर है जो आपके वीडियो का बफरिंग टाइम कम कर देता है.

5. यह ऐप एडवांस्ड पिचर-इन-पिचर मोड भी सपोर्ट करता है. इस मोड की मदद से आप फोन में वीडियो देखते देखते मल्टीटास्क कर सकते हो.

6. ऐसे बहुत से एंटरटेनमेंट और सोशल प्लैटफॉर्म हैं जो पहले से ही इस ऐप में हैं. हालांकि यूज़र अपनी पसंद के भी प्लैटफॉर्म इस ऐप में आसानी से जोड़ सकता है.

7. इस ऐप में ऐड-फ्री एक्सपीरियंस के लिए आपको VIP प्लान पर अपग्रेड करना होगा जिसके लिए आपको सिर्फ एक बार फी देनी होती है.

स्नेप ट्यूब डाउनलोड

क्या आपको स्नेप ट्यूब डाउनलोड करना है? आप Snaptube इस्तेमाल करना सेकेंड्स में शुरू कर सकते हैं.जैसे की मैंने बता दिया था के यह एक फ्री ऐप है जो कुछ एड्स के बदले में आपको सर्विस प्रदान करता है. और हाँ, यह दुशरे अप्प्स की तरह इतना बड़ा भी नहीं है. लोग अकसर ये पूछते रहते है के, “Is it possible to download captions on Snaptube”? इसका जवाब ना है. तोह बिना देरी किये जानते है स्नेप ट्यूब कैसे डाउनलोड करें?

Download Snaptube

सबसे पहले आपको इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और इसका लेटेस्ट स्टेबल APK वर्ज़न अपने फोन में डाऊनलोड करना होगा. इसके बाद आपको APK फाइल लॉन्च करनी है और ऐप का इंस्टॉलेशन पूरा करना है. एक बार ऐप इंस्टॉल हो जाने के बाद आप बिना किसी रोक टोक के इसे इस्तेमाल कर सकते हो.

Snaptube कैसे इस्तेमाल करें?

Snaptube इस्तेमाल करने के लिए आपको एंड्रॉइड डिवाइस रुट करने की ज़रूरत नहीं है. हालांकि आपको फोन की सिक्योरिटी सेटिंग्स में जाकर थर्ड पार्टी सोर्स से ऐप इंस्टॉलेशन को एनेबल करना होगा. घबराएगा नहीं क्योंकि यह आपके डिवाइस को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाएगा. Snaptube को बहुत से सिक्योरिटी एप्लिकेशन ने टेस्ट कर रखा है. यह ऐप सभी एंड्रॉइड डिवाइस पर डाऊनलोड करने के लिए 100% सुरक्षित है.

तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? आगे बढ़ें और Snaptube की वेबसाइट पर जाकर अपने फोन में ऐप डाऊनलोड करें. यह ऐप सैमसंग, HTC, सोनी, LG, मोटोरोला, लेनोवो, हुआवेई, ज़ायोमी ब्रैंड्स द्वारा बनने वाले सभी बड़े एंड्रॉइड डिवाइस पर आसानी से चलता है. फ्री में उपलब्ध ऑल-इन-वन एंटरटेनमेंट है जो बहुत जल्द आपको पसंदीदा ऐप बन जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.