PhonePe Cashback कैसे मिलता है?

फोनपे कैशबैक कैसे मिलता है? PhonePe Wallet पर यूज़र को काफ़ी सारे बढ़िया ऑफ़र बीच बीच में मिलते रहते हैं। लेकिन बहुत से लोगों को ये मालूम ही नहीं होता है की PhonePe Cashback कैसे मिलता है? इसलिए आज हम इस विषय में जानेंगे।

जब आप PhonePe का इस्तमाल कर recharge, पैसों का ट्रान्सफर, bill पेमेंट या बस बुकिंग इत्यादि करते हैं तब आपको phonepe के तरह से प्रत्येक ट्रैंज़ैक्शन के लिए कुछ cashback, voucher इत्यादि मिलते हैं। तो फिर बिना देरी किये जानते हैं की आप भी PhonePe से Cashback कैसे ले

Phonepe Se Cashback Kaise Milta Hai

यहाँ पर हम जानेंगे की यदि आप पहली बार कोई PhonePe की ट्रांजैक्शन करते हैं तब आपको कितना cashback और कैसे ये cashback मिल सकता है।

Step 1: सबसे पहले आपको ये PhonePe app को डाउनलोड करना होगा।

Step 2: अब आपको अपने बैंक अकाउंट को इस app के साथ लिंक कर देना होगा।

Step 3: एक बार लिंक हो जाने के बाद, आपको इस app में लॉगिन करना होगा।

Step 4: फिर आप Bill Payments, Recharges या किसी की पैसे भेज सकते हैं [पहला transaction] करने के लिए।

Step 5: जब आप अपना पहला transaction पूर्ण करेंगे तब आपको Rs.100 तक का 100% cashback आपके वॉलेट में प्राप्त होता है। इसके लिए किसी भी प्रकार की कोई promo code की आवश्यकता नहीं होती है।

Phonepe Se Cashback Kaise Le

फोनपे कैशबैक कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों के लिए दिया गया एक शानदार ऑफर है। बिल का भुगतान करने के लिए हर समय अपना क्रेडिट कार्ड अपने साथ रखना जरूरी नहीं है, फोनपे कैशबैक आपके लिए है। आपको केवल ऑफ़र पर टैप करना है और अपनी खरीदारी पर तुरंत नकद वापस प्राप्त करना है।

phonepe cashback kaise milta hai

फोनपे कैशबैक ऑफर फोनपे ऐप के जरिए किए जाने वाले सभी ट्रांजैक्शन के लिए उपलब्ध है। ऑफर केवल मोबाइल रिचार्ज के अलावा अन्य उत्पादों और सेवाओं की खरीद पर लागू हैं।

ग्राहक फोनपे वॉलेट से भुगतान करने पर 1% कैशबैक जैसे ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, अधिकतम रु. 1 फोनपे लेनदेन के लिए 1000, दूसरे लेनदेन पर 10% कैशबैक, अधिकतम रु। दूसरे लेनदेन के लिए 2000, आदि।

ऑफ़र केवल उन ग्राहकों के लिए मान्य हैं, जिन्होंने ऑफ़र ऑफ़र अधिसूचना ईमेल प्राप्त करने के बाद फ़ोनपे ऐप पर की गई अपनी पहली खरीदारी के पिछले 30 दिनों के भीतर अभी तक पेटीएम से कोई सामान या सेवा नहीं खरीदी है।

Phonepe Par Cashback Kaise Paye

अब चलिए जानते हैं की इस PhonePe Cashback Offer की सभी details के बारे में।

  • ये ऑफ़र केवल पहले वाले transaction पर ही प्राप्त होता है, जब कोई यूज़र PhonePe app का इस्तमाल करे।
  • Cashback प्राप्त करने के लिए आपको Valid transactions करना होगा जैसे की Bill Payments, Recharges और पैसे भेजना।
  • Users यदि पहले से की PhonePe का इस्तमाल किया हो तब उन्हें ये cashback नहीं मिलता है।
  • ये offer आपको 100% cashback प्रदान करता है upto a maximum ₹100 तक की।
  • Cashback आपके PhonePe wallet पर क्रेडिट कर दी जाती है एक दिन के भीतर।
  • Offer Valid होती है एक registered PhonePe user के लिए बस एक ही बार ही।
  • Offer केवल Valid होती है एक ही बार per Android Smartphone या iPhone।
  • PhonePe के पास नियम और शर्तों में संशोधन करने, ऑफ़र को समाप्त करने, या बिना किसी पूर्व सूचना के अपने किसी या सभी ऑफ़र को वापस बुलाने का अधिकार है।
  • यह ऑफ़र अभी valid है लेकिन आगे हो भी सकती है या नहीं ये PhonePe के ऊपर निर्भर करता है।

कैसे मुझे अपना PhonePe Cashback मिलेगा ?

एक बार आपने आपने किसी दोस्त को अपने referral लिंक से आमंत्रण किया Phonepe app इस्तमाल करने के लिए, ऐसे में यदि वो उस लिंक के ज़रिए PhonePe डाउनलोड करता है और फिर अपने बैंक अकाउंट को लिंक भी करता है, साथ में पहला UPI ट्रैंज़ैक्शन पूर्ण भी करता है तब आपको और आपके दोस्त को Rs 100 Cashback मिलेगा Phonepe wallet पर।

क्या PhonePe Cashback प्रदान करता है?

कैशबैक के लिए वैध लेनदेन बिल भुगतान, रिचार्ज और पैसा भेजना है। जिन उपयोगकर्ताओं ने PhonePe का उपयोग करके या तो इसके ऐप पर या किसी व्यापारी पर पहले लेन-देन किया है, वे पात्र नहीं होंगे। यह ऑफर अधिकतम ₹100 तक 100% कैशबैक देता है। कैशबैक एक कार्य दिवस के भीतर PhonePe वॉलेट में जमा कर दिया जाएगा।

क्या एक मोबाइल फ़ोन में मुझे दो बार यह ऑफ़र प्राप्त हो सकता है?

जी नहीं, यह ऑफ़र केवल एक फ़ोन के लिए एक ही बार valid होता है। एक से ज़्यादा बार आप ये ऑफ़र प्राप्त नहीं कर सकते हैं।

आज आपने क्या सीखा

मुझे पूर्ण आशा है की मैंने आप लोगों को PhonePe Cashback कैसे मिलता है के बारे में पूरी जानकारी दी और में आशा करता हूँ आप लोगों को फोनपे से कैशबैक कैसे ले के बारे में समझ आ गया होगा. मेरा आप सभी पाठकों से गुजारिस है की आप लोग भी इस जानकारी को अपने आस-पड़ोस, रिश्तेदारों, अपने मित्रों में Share करें, जिससे की हमारे बिच जागरूकता होगी और इससे सबको बहुत लाभ होगा.

मेरा हमेशा से यही कोशिश रहा है की मैं हमेशा अपने readers या पाठकों का हर तरफ से हेल्प करूँ, यदि आप लोगों को किसी भी तरह की कोई भी doubt है तो आप मुझे बेझिजक पूछ सकते हैं. मैं जरुर उन Doubts का हल निकलने की कोशिश करूँगा.

आपको यह लेख फोनपे पर कैशबैक कैसे पाए कैसा लगा हमें comment लिखकर जरूर बताएं ताकि हमें भी आपके विचारों से कुछ सीखने और कुछ सुधारने का मोका मिले. मेरे पोस्ट के प्रति अपनी प्रसन्नता और उत्त्सुकता को दर्शाने के लिए कृपया इस पोस्ट को Social Networks जैसे कि Facebook, Twitter इत्यादि पर share कीजिये.

पिछला लेखडीएम (District Magistrate) कैसे बने?
अगला लेखOnline Gas Booking कैसे करे | HP, Indane, Bharat गैस बुक कैसे करें
नमस्कार दोस्तों, मैं Prabhanjan, HindiMe(हिन्दीमे) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं एक Enginnering Graduate हूँ. मुझे नयी नयी Technology से सम्बंधित चीज़ों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे. :) #We HindiMe Team Support DIGITAL INDIA

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here