Google Task Mate Referral Code कैसे मिलेगा?

गूगल अब टेस्ट कर रहा है अपनी ही app "Google Task Mate app" भारत में जो की यूज़र्स को रिवार्ड्स प्रदान करेगा अगर वो दी गयी tasks को पूर्ण करते हैं तब. निचे इस इसे में विस्तृत जानकारी दी गयी है.

Google Task Mate Invitation Code कैसे प्राप्त करें? ये सवाल आज हर भारतीय के जबान पर आपको मिल जायेगा. सभी को Google Task Mate का referral code चाहिए. तो यदि आप भी उन्ही में से एक है तब आप बिलकुल ही सही जगह पर पहुंचे हैं.

आज के इस आर्टिकल में मै आपको वो सभी तरीकों के बारे में बताऊंगा जिसके मदद से आप Google Task Mate का referral code प्राप्त कर सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की Google Task Mate फिलहाल टेस्टिंग मोड में है इसलिए ये केवल कुछ चुनिंदा लोगों तक ही सिमित है.

बहुत से videos और websites ये दावा करते हैं की उनके पास Google Task Mate Referral Code मेहजूद है लेकिन ऐसा बिलकुल भी संभव नहीं है. चलिए इस इसे में और अधिक बातें जानते हैं.

गूगल टास्क मेट क्या है?

Google Task Mate एक money making app है जिसे की गूगल द्वारा तैयार किया गया है. इस app के जरिये यूज़र्स इसके दिए गए टॉक्स को पूर्ण कर आसानी से अच्छे पैसे कमा सकते हैं. वैसे मैने पहले भी कहा है की यह app अभी टेस्टिंग phase में है.

Google Task Mate Referral Code

इसलिए इस app का access केवल कुछ selected लोगों तक ही शिमित है. वहीँ यह अप्प अभी Google Play Store में उपलब्ध भी है “Early Access” मोड में, वहीँ इसे इस्तेमाल करने के लिए आपको इसके referral system से गुजरना पड़ेगा जिसके लिए आपको invitation code या referral code की जरुरत पड़ेगी.

Application NameTask Mate
DeveloperGoogle LLC
Launch Date19-Nov-20
Current Version1.4.0
TypeMoney Earning
Installs1,000,000+

गूगल टास्क मेट रेफरल कोड या Invitation Code क्या है?

Google Task Mate Referral Code या Invitation Code वो कोड है जिसके द्वारा आप इस app के referral सिस्टम के जरिये पैसे कमा सकते हैं. वहीँ इसके अलावा कोई भी तरीका नहीं है इस गूगल टास्क मेट का इस्तेमाल करने के लिए.

गूगल टास्क मेट कैसे काम करता है?

Google Task Mate को access करने के लिए आपके पास invitation code का होना जरुरी है. वहीँ जिन लोगों के पास इस app को access करने का कोड है वो इसमें बहुत से दिए गए tasks को पूर्ण कर पैसे कमा सकते हैं.

बहुत से टॉक्स अक्सर बहुत से businesses के द्वारा दिए गए होते हैं, जैसे की पास के रेस्टुरेंट की फोटो खींचना, एक sentence को अंग्रेजी से अपनी regional भाषा में ट्रांसलेट करना, surveys को पूर्ण करना इत्यादि.

लोग उन कार्यों को लेने के लिए भी चुन सकते हैं जिनमें वे रुचि रखते हैं. कोई व्यक्ति चाहे तो कुछ कार्यों को छोड़ भी सकता है. इसके अतिरिक्त, ऐप उपयोगकर्ताओं को किसी भी समय और कहीं से भी कार्यों को पूरा करने की अनुमति देता है. जो की वाकई बहुत ही बढ़िया है.

कार्यों के लिए उपयोगकर्ताओं को अपने स्थानों के करीब व्यवसायों पर जाने और चित्रों को क्लिक करने की आवश्यकता हो सकती है. इसके अलावा, यह उपयोगकर्ता को वह धनराशि भी दिखाएगा जो वे कार्य पूरा करने के लिए उन्हें मिलेंगे.

Google उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रस्तुत डेटा का उपयोग अपनी मैपिंग सेवाओं को बेहतर बनाने और लोगों के स्थानीय क्षेत्र में ऑनलाइन कारोबार करने के लिए भी करेगा. तो इसमें दोनों ही का ही फायदा हमें नज़र आता है.

गूगल टास्क मेट से पैसे कैसे कमाए

Google Task Mate से पैसे कमाने के लिए आपको उसमें दिए गए सभी tasks को पूर्ण करना होता है. जिससे आप यदि उन टॉक्स को पूर्ण करते हैं तब आपको सच में पैसे मिलते हैं app के wallet पर. जिसे आप चाहें तो withdraw कर सकते हैं अपने बैंक अकाउंट में.

यहाँ पर आपको बताये गए सभी tasks को पूर्ण करना होता है. ये सभी tasks आपके प्रोफाइल के और आपके इंटरेस्ट के हिसाब से आते हैं. उदहारण के लिए.

Serial No                        Tasks
1Capture करें Photo किसी Shop के Fronts की
2Record करें Spoken Sentences
3Transcribe करें कुछ Sentences
4Check करें Shop Details
5Record करें कुछ Sentences जो की app पर दिखाए गए हैं
6Answer करें survey questions वो भी आपके preferences की
7Translate करें sentences English से अपने local language में

Google टास्क मेट ऐप को यहां लिंक पर Google Play Store पर जाकर उपयोगकर्ताओं द्वारा आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है. हालाँकि, ऐप अभी बीटा में है और यह नए उपयोगकर्ताओं के लिए एक रेफरल सिस्टम पर काम करता है. इसका मतलब है कि आपको ऐप का उपयोग करने में सक्षम होने के लिए एक रेफरल कोड की आवश्यकता होगी.

इसलिए, यदि आप ऐप को आज़माने के इच्छुक हैं, तो ऐप तक पहुंचने का आपका एकमात्र तरीका Google टास्क निमंत्रण है. अभी, रेफरल कोड प्राप्त करने का एकमात्र तरीका निमंत्रण के माध्यम से है. आपको यह भी सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि जितनी जल्दी हो सके कोड का उपयोग करें जैसे ही आपको प्रत्येक घंटे मिलता है.

भारत में Google टास्क मेट का परीक्षण किया जा रहा है और उपयोगकर्ता सरल कार्यों को पूरा करके पैसा कमा सकते हैं. तो चिंता करने की जरुरत नहीं है क्योंकि आपको इस आर्टिकल में कुछ रेफरल कोड की जानकारी मिलने वाली है.

Google Task Mate Referral Code Latest

Google task mate अभी केवल उपलब्ध है कुछ selected users के लिए ही. यदि आप भी इस कोड की तलाश में है तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की जो भी साइट्स ये claim करते हैं की उनके पास task mate referral code है तो उनमें से केवल कुछ ही के पास ही ये शायद हो सकता है.

Code: UEC4Y7 (Working)
Code: P14MLA (Working)
Code: CH7NB6 (Working)
Code: K87UH5 (Working)
Code: 39DKB4 (Expired)
Code: RS43TF (Expired)
Code: 7BRK81 (Expired)
Code: C5HW0A (Expired)
Code: 2BKHX5 (Expired)
Code: 54Q6XK (Expired)
Code: 24HMZ7 (Expired)
Code: 24HMZ7 (Expired)

Google टास्क मेट ऐप का परीक्षण भारत में किया जा रहा है, इसलिए इसका उपयोग करने के लिए उपयोगकर्ताओं को एक रेफरल कोड की आवश्यकता होती है. कई वीडियो दावा करते हैं कि वे Google टास्क मेट रेफरल कोड प्रदान करते हैं, लेकिन यह सच नहीं है. आप Google टास्क मेट ऐप को केवल तभी डाउनलोड कर सकते हैं जब आपके पास एक रेफरल कोड हो.

Google Task Mate Invitation Code Limit

Google ने Google Task Mate Invitation Code केवल कुछ ही लोगों को प्रदान किया है, वहीँ इसमें भी एक लिमिट है.

यदि आपके पास Invitation Code है तब भी आप केवल उस Google Task Mate Referral Code को 3 Users को ही दे सकते हो या रेफेर कर सकते हो. ऐसी ही आगे की चैन भी बन सकता है.

गूगल टास्क मेट डाउनलोड

यदि आप भी इच्छुक है Google Task Mate का डाउनलोड लिंक प्राप्त करने के लिए तब इसकी लिंक निचे दी गयी है.

Google Task mate Android App लिंक: Google Task Mate

Task Mate में पैसे कमाने वाले तरीके

उम्मीदवार को आपके द्वारा पूर्ण किए गए कार्यों के लिए भारतीय मुद्रा में भुगतान किया जाएगा और आपको तीसरे पक्ष के भुगतान प्रोसेसर जैसे कि पेपैल और अन्य के साथ एक खाते की आवश्यकता होगी. जब आप कैश आउट करने के लिए तैयार हों.

▶ Simply आपको register करना होगा आपका e-wallet या account को आपके payment partner के साथ app में.
▶ फिर visit करें आपका profile page
▶ अब click करें Cash out button पर
▶ फिर आप अपने पैसे को withdraw कर सकते हैं अपने earning को local currency में.

Google Task Mate Referral Code कैसे प्राप्त करें?

कई वीडियो दावा करते हैं कि वे Google टास्क मेट रेफरल कोड प्रदान करते हैं, लेकिन यह सच नहीं है. यदि आपके पास एक रेफरल कोड है तो ही ऐप डाउनलोड करें.

अभी हम निमंत्रण कोड वाले उपयोगकर्ताओं के साथ पहले से ही संपर्क में हैं. एक बार जब हम कोड प्राप्त कर लेंगे तो हम यहां या व्यक्तिगत रूप से साझा करेंगे. टास्क मेट निमंत्रण कोड के बिना, आप ऐप में लॉगिन नहीं कर सकते. तो बस प्रतीक्षा करें, हम आपको टास्क मेट के आमंत्रित कोड प्रदान करेंगे. निमंत्रण कोड बॉक्स में रैंडम नंबर न डालें या आपका खाता अवरुद्ध हो जाएगा.

मैं Google Task Mate से कितना कमा सकता हूँ?

टास्क मेट यूजर्स को हर टास्क के लिए $1 (लगभग 70 रुपये) तक कमाना होगा।

आज आपने क्या सीखा?

मुझे आशा है की मैंने आप लोगों को Google Task Mate Referral Code के बारे में पूरी जानकारी दी और में आशा करता हूँ आप लोगों को Google Task Mate Invitation Code Free के बारे में जानकारी मिल गया होगा.

यदि आपके मन में इस article को लेकर कोई भी doubts हैं या आप चाहते हैं की इसमें कुछ सुधार होनी चाहिए तब इसके लिए आप नीच comments लिख सकते हैं. आपके इन्ही विचारों से हमें कुछ सीखने और कुछ सुधारने का मोका मिलेगा.

यदि आपको मेरी यह लेख Google Task Mate Code अच्छा लगा हो या इससे आपको कुछ सिखने को मिला हो तब अपनी प्रसन्नता और उत्सुकता को दर्शाने के लिए कृपया इस पोस्ट को Social Networks जैसे कि Facebook, Twitter इत्यादि पर share कीजिये.

पिछला लेखEngineers Day क्यों मनाया जाता है?
अगला लेखकंप्यूटर और मोबाइल में PDF File कैसे बनाएं?
नमस्कार दोस्तों, मैं Prabhanjan, HindiMe(हिन्दीमे) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं एक Enginnering Graduate हूँ. मुझे नयी नयी Technology से सम्बंधित चीज़ों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे. :) #We HindiMe Team Support DIGITAL INDIA

14 COMMENTS

  1. i need a lot of money Because we live here in Delhi in a rented house and our expenses cannot be met properly.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here