Aar Ya Paar Web Series Download Available on Tamilrockers and Telegram Channels

Aar Ya Paar Web Series Download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Aar Ya Paar 2022 ग्लेन बरेटो, अंकुश मोहला और नील गुहा ने शो का निर्देशन किया है, जिसे सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने बनाया है और ज्योति सागर द्वारा निर्मित किया गया है।

अगर आप साल के अंत में पार्टी देखने की योजना बना रहे हैं, तो आपकी प्लेलिस्ट में एक थ्रिलर होना चाहिए। अगर आपने पहले ही साल की सभी बड़ी हिट फिल्में देख ली हैं, लेकिन आप कुछ नया ढूंढ रहे हैं, तो आप खुद को लकी कह सकते हैं। थ्रिलर वेब सीरीज़ Aar Ya Paar नए साल के आसपास शुरू होने के लिए तैयार है, और कहा जाता है कि यह एक मनोरंजक सीरीज़ है जो आपको चौंका देगी।

आप Aar Ya Paar OTT रिलीज से क्या उम्मीद कर सकते हैं और आप इसे ऑनलाइन कब देख सकते हैं।

Aar Ya Paar Series Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Aar Ya Paar Series Download, एक आदिवासी व्यक्ति के रूप में, वह आधुनिक दुनिया की भ्रष्ट वित्तीय और राजनीतिक मशीनरी के खिलाफ संघर्ष करता है।आधिकारिक सिनॉप्सिस के अनुसार, “एक आदिवासी आदमी आधुनिक दुनिया की अंधेरी ताकतों में गहरा गोता लगाता है और अपनी भ्रष्ट राजनीतिक और वित्तीय मशीनों से लड़ता है।”

Aar Ya Paar Episodes Download Leaked Online
Aar Ya Paar Web Series Download

Aar Ya Paar Series afilmywap में उनकी भूमिका के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता पत्रलेखा ने उस पल का खुलासा किया जब निर्माताओं ने उनसे संपर्क किया। मेरे पिताजी अभी-अभी गुज़रे थे, और मैं दुःखी था। हम एक महामारी के दौरान घर पर बैठे थे और चीजें धुंधली थीं। कास्टिंग बे ने मुझे कॉल किया और ऑडिशन के लिए कहा। अभिनेता और लेखक आदित्य रावल ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है। उन्होंने ड्रामा-इन-एजुकेशन: टेकिंग गांधी आउट ऑफ द टेक्स्टबुक नामक एक वृत्तचित्र का निर्माण और निर्देशन भी किया।

इसके अलावा, इसमें आसिफ शेख, जिन्होंने & टीवी सीरीज़ भाभी जी घर पर हैं !! में विभूति नारायण मिश्रा की भूमिका निभाई, “सिटीलाइट्स” की पत्रलेखा पॉल, और बहुमुखी बंगाली अभिनेता दिब्येंदु भट्टाचार्य शामिल हैं।

मैंने उनसे कहा कि मेरी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, इसलिए मुझे वापस मत बुलाओ। एक महीने बाद, उन्होंने मुझे बुलाया और कहा, “क्या आप ऑडिशन देने के लिए तैयार हैं?” अभिनेता ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया।

Aar Ya Paar Disney+ Hotstar Trailer

यहाँ पर आप Aar Ya Paar Series Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Shark Tank Season 2, Yashoda, Karthikeya 2, Pitchers Season 2, Kathmandu Connection Season 2 इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

Aar Ya Paar डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली नवीनतम हिंदी वेब सीरीज़ है। इसमें आदित्य रावल, पत्रलेखा, आशीष, विद्यार्थी और देब्येंदु हैं। ग्लेन बरेटो और अंकुश मोहला ने Aar Ya Paar का निर्देशन किया है। नई मूल सीरीज़ की घोषणा की गई है, और एक ट्रेलर जारी किया गया है।

ट्रेलर में एक जनजाति को बाहरी ताकतों से लड़ते हुए दिखाया गया है जो स्वदेशी संस्कृतियों को खतरे में डालती हैं। Aar Ya Paar वेब सीरीज के एपिसोड 30 दिसंबर, 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध होंगे।

Aar Ya Paar Web Series Release Date and Time

Aar Ya Paar Web Series को December 30, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीँ यदि आपके पास Disney+Hotstar की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।

यह शो अभिनेता परेश रावल के बेटे आदित्य रावल द्वारा निभाए गए आदिवासी पुरुषों में से एक की कहानी है, जो शहर के उन लोगों से बदला लेने के लिए निकलता है, जिन्होंने शहर के अन्य लोगों की मदद से अपने प्रियजनों को मार डाला था। मददगार हाथ, जैसे अभिनेता पत्रलेखा और दिब्येंदु भट्टाचार्य के किरदार।

आशीष विद्यार्थी, सुमीत व्यास, आसिफ शेख और शिल्पा शुक्ला भी शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। हॉटस्टार 30 दिसंबर को एक साथ शो के सभी एपिसोड जारी करेगा। यह समृद्ध और शक्तिशाली द्वारा आदिवासी समुदायों और प्राकृतिक संसाधनों के शोषण पर केंद्रित है।

Aar Ya Paar Series Cast

चलिए अब जानते हैं Aar Ya Paar Series की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Aar Ya Paar Series download कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। Series में Aditya Rawal, Sumeet Vyas, Patralekhaa, Ashish Vidyarthi मुख्य किरदार हैं। यह 30 December 2022 को Disney+Hotstar पर उपलब्ध होगा।

हम उम्मीद कर रहे हैं कि अगला सीजन काफी दिलचस्प होगा, जिसमें किरदारों और ग्राफिक्स पर खासा ध्यान दिया जाएगा। अभिनेताओं के पात्र और उनकी कला बहुत प्रभावशाली है, और विशेष रूप से सरजू के एक विशेष चरित्र ने उत्कृष्ट प्रदर्शन दिया है।

यह यहाँ सुंदर और विस्तृत रूप से वर्णित है कि आधुनिक मनुष्य अपनी स्वार्थी जरूरतों को पूरा करने के लिए किस हद तक जा सकता है। लाभ के उद्देश्य से दिन-ब-दिन आदिवासी समुदायों, वन्य जीवन और वन्य संसाधनों को नष्ट किया जा रहा है।

MovieAar Ya Paar Series
ArtistsAditya Rawal, Sumeet Vyas, Patralekhaa, Ashish Vidyarthi
DirectorSiddharth Sengupta
Movie TypeDrama, Comedy

Aar Ya Paar Series Watch Online DailyMotion

क्या आप भी चाहते हैं Aar Ya Paar Series in Disney+ Hotstar करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Aar Ya Paar Web Series को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Aar Ya Paar Web Series Download MP4Moviez in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

जो लोग केवल पैसे के लिए जीते हैं वे जनजातियों को नहीं समझ पाएंगे, क्योंकि वे सोचते हैं कि वे उच्च हैं क्योंकि उनके पास पैसा है और इसलिए वे कुछ भी खरीद सकते हैं जो वे चाहते हैं। यही बात हर दूसरे इंसान, जानवर, संसाधन आदि के बारे में भी सच है। वे मान लेते हैं कि वे इसलिए श्रेष्ठ हैं क्योंकि उनके पास पैसा है।

मैं मानता हूं कि यह जन्नत (हमारी धरती मां) इन्हीं मूर्खों के कारण रो रही है।

उन्हें यह कभी नहीं होगा कि भगवान द्वारा दिया गया यह सुंदर जीवन, प्रकृति द्वारा दिए गए सुंदर संसाधन और धरती माता इस अस्थायी ग्रह पर मौजूद किसी भी लालच से अधिक मूल्यवान हैं।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि इन चीजों को इतने सुंदर तरीके से दिखाने के लिए इस श्रृंखला में कुछ अद्भुत लेखन, दृश्य और अभिनय शामिल थे।

DistributorDisney+Hotstar
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date30 December 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Aar Ya Paar All Episodes Download

यदि आपको भी तलाश है Index of Aar Ya Paar Total Episodes Download FilmyMeet की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

मैंने वेब सीरीज इसलिए देखी क्योंकि सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने अनदेखी, अपहरण और ये काली काली आंखें निर्देशित की थीं और आदित्य रावल परेश रावल के बेटे सरजू हैं। आदिवासी शोषण का सिद्धार्थ का शानदार लेखा-जोखा शायद पहला है।

श्रृंखला की शुरुआत में धुंधली पहाड़ियों, झरनों, किरदारों के जंग लगे बोरे के कपड़े और एक वास्तविक लुक के बीच कहानी धीरे-धीरे उस बिंदु तक पहुंचती है जब सरजू बदला लेने के मिशन पर होता है।

Aar Ya Paar Web Series Download afilmywap

afilmywap ने अब तक हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण और अन्य भाषाओं में मूवी लीक जारी की है। इन साइटों पर कई विकल्प हैं, जिनमें Aar Ya Paar Web Series Download Filmy4wap HD Printing की Full Movie Download, 720p 300Mb, 480p, 1080p और 480p शामिल हैं। हालाँकि, फिल्मों को पायरेट करना और पायरेटेड फिल्मों को डाउनलोड करना गैरकानूनी है, यही वजह है कि हम पायरेटेड फिल्मों का समर्थन बिल्कुल नहीं करते हैं।

सभी विभागों में, सिद्धार्थ की पकड़ है, चाहे वह छायांकन, दृश्य प्रभाव, वेशभूषा, पृष्ठभूमि स्कोर, कहानी में ट्विस्ट और टर्न हो (केवल उनके द्वारा लिखित)। आशीष विद्यार्थी को अपने जैसे दिखते हुए काफी समय हो गया है। दिब्येंदु अब पुलिस वाले नहीं हैं और सुमीत व्यास पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। पत्रलेखा का किरदार और शिल्पा शुक्ला का किरदार दूसरे सीज़न में और मुखर हो सकता था।

यह संदेश कि आदिवासियों के साथ निंदक व्यवहार किया जाता है, तारकीय प्रदर्शनों के माध्यम से पूरी तरह से व्यक्त किया गया है। सरजू के चरित्र को बढ़ा-चढ़ा कर नहीं दिखाया गया है, बल्कि उसके आसपास के अन्य लोगों की तरह ही एक घातक हथियार के रूप में दिखाया गया है। इसे अभी देखो!

Aar Ya Paar Series की Release Date Time क्या है?

Aar Ya Paar Series की Disney+Hotstar में release date time है 30 December 2022। 

Aar Ya Paar Series के Director कौन हैं?

Aar Ya Paar Series के Director हैं Siddharth Sengupta

क्या Aar Ya Paar Series को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Pitchers Season 2 Series को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखKhakee The Bihar Chapter Download Available on Tamilrockers and Telegram Channels
अगला लेखViolent Night Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.