Miya Biwi Aur Murder Web Series Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online

Miya Biwi aur Murder Web Series Download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Miya Biwi aur Murder 2022 की एक आने वाली बहुत प्रतीक्षित हिंदी web series है। इसका निर्देशन सुनील मनचंदा ने किया है। वेब सीरीज का निर्माण साजन राज कुरुप, संबित और सुनील मनचंदा ने किया है। वेब सीरीज में राजीव, मंजरी फडनीस, रुशाद राणा और प्रसाद खांडेकर हैं। यह 1 जुलाई 2022 को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने जा रही है।

मिया और बीवी यानी प्रिया और जयेश एक असफल शादी में संघर्ष कर रहे हैं। एक रात, उन्हें अपने झगड़ों और मतभेदों को नज़रअंदाज़ करना होगा और साथ काम करना होगा। वे जिंदा रहने के लिए कुटिल चोरों, गैंगस्टरों, ब्लैकमेल करने वाले पुलिस अधिकारियों और एक भ्रमपूर्ण नौकरानी से निपटने के लिए मिलकर काम करते हैं। मिया और बीवी को जीवित रहने और रात को जीवित रहने के लिए एक साथ रहना पड़ता है।

Miya Biwi Aur Murder Series Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Miya Biwi aur Murder Download, एक दुराचारी विवाहित जोड़े को एक भयानक रात में अपने मतभेदों को दूर करना चाहिए – कुटिल चोरों, गैंगस्टरों, ब्लैकमेलिंग अधिकारियों, शवों का ढेर, और बहुत कुछ।

Miya Biwi aur Murder Series Download Leaked Online

राजीव खंडेलवाल और मंजरी फडनीस की आगामी वेब सीरीज ‘मिया बीवी और मर्डर’ का ट्रेलर मंगलवार को जारी किया गया। यह शो 1 जुलाई को रिलीज हो रहा है.सुनील मनचंदा द्वारा निर्देशित यह शो एक थ्रिलर है। कहानी एक शादीशुदा जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है। जैसा कि प्रिया और जयेश सात साल की असफल शादी में संघर्ष करते हैं, उनके जीवन में एक रात एक अप्रत्याशित मोड़ आता है जब उन्हें जीवित रहने के लिए अपने मतभेदों को अलग करना पड़ता है।

Miya Biwi aur Murder MX Player Trailer

यहाँ पर आप Miya Biwi Aur Murder Season 1 Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

जनवरी 2022 से रिकॉर्ड तोड़ ब्लॉकबस्टर देने के बाद, एमएक्स प्लेयर ने ‘मिया बीवी और मर्डर’ के साथ एक और एंटरटेनर की घोषणा की, जो दर्शकों को उनकी स्क्रीन से जोड़े रखने के लिए एक शानदार यात्रा पर ले जाने का वादा करता है।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Janhit Mein Jaari, The Gone Game Season 2, Saas Bahu Achaar, SHE Season 2 इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

श्रृंखला पहले वाले में जो कुछ होता है उसके शुरुआती झटके को दूर करने के लिए बहुत सारे एपिसोड लेता है और फिर वास्तव में कभी भी कहीं नहीं जाता है। और ऐसा भी नहीं है कि प्रिया और जयेश कुछ भी दिलचस्प करते हैं और निष्पक्ष होने के लिए, वे वहां से सबसे ज्यादा परेशान करने वाले लोग हैं। वे विषाक्त और बेकार हैं और देखने के लिए एक घर का काम है।

Miya Biwi Aur Murder Release Date and Time

Miya Biwi Aur Murder Movie Download को July 01, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास MX Player की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnMX Player
Running Time2:30 Hours
Released Date01 July 2022
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

प्रिया (मंजरी फडनीस) और जयेश (राजीव खंडेलवाल) सात साल से शादीशुदा जोड़े हैं। घटनाओं के एक अप्रत्याशित मोड़ में, वे कुटिल चोरों, ब्लैकमेलिंग पुलिस अधिकारियों, गैंगस्टरों और एक भ्रामक नौकरानी से भरी एक भयानक रात में एक साथ फंस जाते हैं। क्या वे सात घंटे तक जिंदा रहने के लिए अपने मतभेदों को अलग रख पाएंगे?

Miya Biwi aur Murder Cast

चलिए अब जानते हैं Miya Biwi Aur Murder Download Filmymeet की पूरी Cast क्या हैं.

MovieMiya Biwi Aur Murder
ArtistsRajeev, Manjari Fadnnis, Rushad Rana
DirectorSunil Manchanda
Movie TypeAction, Thriller, Drama

श्रृंखला पर बात करते हुए, राजीव खंडेलवाल, जो पुरुष नायक की भूमिका निभा रहे हैं, ने कहा, “एमएडी फिल्मों के साथ काम करना और इस तरह के पागल का हिस्सा बनना बहुत रोमांचक था। निर्देशक सुनील, मंजरी, मैं और बाकी कलाकार शो की शूटिंग के दौरान इस कदर उत्साहित थे कि यह स्क्रीन पर दिखाई देता है। साथ ही इसे उस समय शूट किया गया था जब महामारी के कारण मूड सामान्य रूप से बहुत तनावपूर्ण और उदास था।”

Miya Biwi Aur Murder Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Miya Biwi Aur Murder Full in MX Player करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Miya Biwi Aur Murder Series को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Miya Biwi Aur Murder Download MP4Moviez in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

“हमने सोचा था कि यह उन्हें मुस्कुराएगा और हंसेगा। यह डार्क कॉमेडी है और मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है। अब हम उम्मीद करते हैं कि दर्शकों को यह मैड कैप कॉमेडी थ्रिलर भी पसंद आएगी।”

शो में प्रिया का किरदार निभा रही मंजरी फडनीस ने कहा, “मैं इस सीरीज का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं। यह प्रिया और जयेश के असफल विवाहित जीवन के बारे में है और कैसे एक रात का पागलपन उन्हें एक टीम के रूप में काम करने के लिए एक साथ लाता है। मैं दर्शकों द्वारा इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता!”

DistributorMX Player
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date01 July 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Miya Biwi Aur Murder All Episodes Download

यदि आपको भी तलाश है Miya Biwi Aur Murder Total Episodes Download MoviesFlix की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी।

इस श्रृंखला के साथ भारत के सबसे बड़े एवीओडी एमएक्स प्लेयर पर पदार्पण करते हुए, राजीव खंडेलवाल कहते हैं, “एमएडी फिल्मों के साथ जुड़ना और इस तरह के पागल का हिस्सा बनना बहुत रोमांचक था। निर्देशक सुनील, मंजरी, मैं और बाकी कलाकार शो की शूटिंग के दौरान इस कदर उत्साहित थे कि यह स्क्रीन पर दिखाई देता है।

साथ ही इसे उस समय शूट किया गया था जब महामारी के कारण सामान्य रूप से मूड बहुत तनावपूर्ण और उदास था। हमने सोचा कि इससे वे मुस्कुराएंगे और हंसेंगे। यह डार्क कॉमेडी है और मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है। अब हम उम्मीद करते हैं कि दर्शकों को यह मैड कैप कॉमेडी थ्रिलर भी पसंद आएगी।”

Miya Biwi Aur Murder की release date time क्या है?

Miya Biwi Aur Murder की release date time है 01st July 2022, वो भी MX Player में. 

Miya Biwi Aur Murder के Director कौन हैं?

Miya Biwi Aur Murder के Director हैं Sunil Manchanda.

क्या Miya Biwi Aur Murder को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Miya Biwi Aur Murder को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखVeer Zaara Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
अगला लेखAndaz Apna Apna Full Movie Leaked Online by TamilRockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.