The Midnight Sky Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

The Midnight Sky Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

The Midnight Sky 2020 की एक American science fiction film है जिसे की direct किया गया है George Clooney जी के द्वारा. वहीं ये फ़िल्म आधारित है एक novel के ऊपर Good Morning, Midnight जिसे लिखा है Lily Brooks-Dalton ने.

इस फ़िल्म में stars Clooney ने काम किया है, और वहीं इसमें एक scientist की सफ़र को दिया गया है जो की Arctic Circle से गुजरता है एक नौजवान लड़की के साथ वो भी एक warn off देने के लिए एक returning spaceship को वो भी एक global catastrophe के बारे में.

The Midnight Sky की limited theatrical release की गयी है December 11, 2020 को, वहीं इसे पूरी दुनिया में stream किया जाएगा Netflix प्लाट्फ़ोर्म में December 23 को. फिल्म को आलोचकों से मिश्रित समीक्षा मिली, जिसमें कुछ लोगों ने “महत्वाकांक्षा और भावनात्मक टोन” की प्रशंसा की, साथ ही साथ इसके दृश्यों और स्कोर को भी देखा, जबकि अन्य ने इसकी तुलना पिछले विज्ञान-फाई फिल्मों से की.

The Midnight Sky Movie Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

The Midnight Sky movie download leaked online

The Midnight Sky Netflix Download, निर्देशक जॉर्ज क्लूनी की चलती-फिरती और गहराई से उदासीनता-पश्चात विज्ञान-फाई उन्हें पृथ्वी पर अंतिम आदमी के रूप में कल्पना करती है. ग्रह को खाली कर दिया गया है और ऑगस्टाइन (क्लूनी), जो कि टर्मिनल कैंसर के वैज्ञानिक हैं, अकेले अपने पछतावे के साथ, आर्कटिक सर्कल में एक वेधशाला का संचालन कर रहे हैं.

जब एक मूक छोटी लड़की (काओलिन स्प्रिंगल) मुड़ती है, तो उसे कक्षा में किसी के साथ संपर्क करने का प्रयास करने के लिए प्रेरित किया जाता है. संक्षेप में, वह K-23 के रहने योग्य ग्रह के लिए एक मिशन से लौटने वाले एक अंतरिक्ष यान तक पहुंचता है. लेकिन संकेत कमजोर है, और इसलिए ऑगस्टाइन और लड़की को रेडियोधर्मी बर्फ के तूफान के माध्यम से मौसम स्टेशन में बेहतर कनेक्शन के साथ ट्रेक करना होगा.

The Midnight Sky Netflix Trailer

यहाँ पर आप The Midnight Sky HD Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Over the Moon, Laxmi Bomb, We Can Be Heroes इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

The Midnight Sky Movie Release Date and Time

The Midnight Sky को December 23, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास NetFlix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

The Midnight Sky Movie Story

The Midnight Sky Movie की कहानी की बात करें तब जॉर्ज क्लूनी, जिन्होंने मार्क एल. स्मिथ के लिली ब्रूक्स-डाल्टन के 2016 के उपन्यास के स्मार्ट रूपांतरण का निर्देशन किया है, फिल्म के डीफ्ट पिवेट की अगुवाई निभाता है: ऑगस्टाइन लॉफहाउस, एक खगोलविद, जो आर्कटिक सर्कल के अंदर, दूर-उत्तरी कनाडा में एक वेधशाला में तैनात है.

जैसे ही फिल्म खुलती है, और ऑगस्टीन के शोध सहयोगियों को विमान से उनके घरों तक पहुंचाया जा रहा है – और एक अज्ञात भाग्य – उन्होंने अकेले रहने का फैसला किया है. यह नहीं है कि ऑगस्टाइन एक अनुचित समझदारी से बंधे हैं, या केवल मूर्ख हैं, जैसा कि उनके सहकर्मियों में से एक वैज्ञानिक को सुझाव देता है.

चलिए अब जानते हैं The Midnight Sky की पूरी Cast क्या हैं.

Movie The Midnight Sky
Artists George Clooney
Director George Clooney
Movie Type Sci-Fi | Drama | Adventure

नेटफ्लिक्स पर 23 दिसंबर को प्रेमिअरिंग, यह एक ऐसी फिल्म है जो क्लूनी को अपने अभिनय करियर के नए चरण में प्रवेश करती हुई देखती है, और यह गलत निर्देशन “सबर्बिकॉन” और “द मॉन्युमेंट्स मेन” की ऊँची एड़ी के जूते पर अपने निर्देशकीय आउटपुट के बीच एक उत्थान का भी प्रतिनिधित्व करता है. श्रोताओं को “द मिडनाइट स्काई” से बहुत कुछ परिचित होगा, लेकिन यह परिचितता अपने मूल क्षणों और विचारों को तेज राहत में डालती है.

कुछ सिनेमाई या अन्य लोगों को “जॉर्ज क्लूनी इन स्पेस” को होस्ट करने की आवश्यकता है, जो फिल्मों में उनके अभिनय के प्रयासों को “ग्रेविटी,” “सोलारिस,” और “प्रिमलैंड” के रूप में दार्शनिक रूप से विविध रूप से जोड़ते हैं और उन प्रयासों में से प्रत्येक निश्चित रूप से इस नई सुविधा का स्वाद चख रहा है. लिल ब्रूक्स-डाल्टन के उपन्यास “गुड मॉर्निंग, मिडनाइट” पर आधारित मार्क एल स्मिथ (“द रेवनेंट”) द्वारा लिखित.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.