Gang Leader Movie Leaked Online by TamilRockers

    Movie Gang Leader को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है TamilRockers के द्वारा. इस फिल्म के मुख्य कलाकार हैं Nani, Karthikeya, Vikram Kumar इत्यादि.

    Nani, Karthikeya जैसे बड़े कलाकारों से लेश तेलुगु फिल्म Gang Leader को भी नहीं छोड़ा गया है. इसे भी TamilRockers ने अपना शिकार कर लिए है. वहीँ film के रिलीज़ होने के कुछ समय बाद ही TamilRockers के members ने इसे अपने Official Tamilrockers Site पर online leak कर दिया है.

    Gang Leader leaked tamilrockers hindi

    इस फिल्म की प्रतीक्षा काफी समय से की जा रही थी. वहीँ Nani द्वारा अभिनीत Gang Leader को सभी South के सिनेमा घरों में रिलीज़ कर दिया गया है. वहीँ इसे देखने के लिए लोगों में बहुत ही ज्यादा उत्साह दिखाई पड़ रहा है. वहीँ इसे किसने lea किया और कुछ जानकारी के लिए आगे पढ़ते रहें.

    Gang Leader एक comedy thriller drama फिल्म है, जिसमें की मुख्य किरदार में हैं Nani और Priyanka Arul Mohan. जो की वैसे ही एक बहुत ही प्रसिद्द lead pair माने जाते हैं.

    इस film को लिखा एवं direct किया गया है Vikram Kumar के द्वारा. इसके अलावा Karthikeya इस फिल्म में antagonist का role निभा रहे हैं. वहीँ फिल्म के hero Nani इसमें एक writer character की भूमिका अदा करते नज़र आयेंगे.

    Name Of The Movie                     Gang Leader
    Star CastNani, Karthikeya, Priyanka Arul Mohan
    Movie GenreComedy, Drama
    DirectorVikram Kumar
    Music DirectorAnirudh Ravichander
    DOPMirosla Kuba Brojek
    ProducerY Naveen, Y Ravi और Mohan Cherukuri
    Production CompanyMythri Movie Makers
    Movie Runtime2h 33m
    Censor CategoryU/A
    Releasing on13 Sep, 2019

    इस फिल्म के अलग actor और actresses हैं, Lakshmi, Saranya, Aneesh Kuruvilla, Priyadarshi, Raghubabu, Vennela Kishore, Jaija, Pranya और Sathya जो की इसमें मुख्य भूमिका निर्वाह कर रहे हैं.

    Gang Leader के producers हैं Y Naveen, Y Ravi, और Mohan Cherukuri जो की Mythri Movie Makers banner के under काम करते हैं.

    Tamilrockers ऐसे ही Bollywood, Hollywood, Tollywood के बहुत सारे फिल्मों को पहले ही release कर चूका है. ये ऐसे पहली बार नहीं है की किसी नयी फिल्म को online leak किया गया है, इससे पहले भी कई फिल्में जैसे की Saaho, Chichore, IT Chapter 2, Majili जैसे popular movies piracy का शिकार हो चुके हैं.

    सरकार द्वारा किया जाने वाले तमाम कोशिशों के वाबजूद भी Tamilrockers सभी नए movies की pirated copies को leak करने में हमेशा सफल हो जा रहा है. वहीँ इसमें भले ही कुछ लोगों को मूवी फ्री में देखने को मिल जाती है लेकिन इसमें फिल्म निर्माताओं का काफी नुकशान होता है. इसलिए legal तरीकों से ही film देखें.