World Famous Lover Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

World Famous Lover Movie download Kuttymovies और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

World Famous Lover, 2020 की एक भारतीय Telugu भाषा में romantic drama film है. इसे लिखा और direct किया गया है Kranthi Madhav जी के द्वारा.

इस फ़िल्म में मुख्य किरदार में काम किया है, Vijay Deverakonda, Aishwarya Rajesh, Raashi Khanna, Catherine Tresa और Izabelle Leite ने. वहीं इस फ़िल्म को प्रडूस किया है K. A. Vallabha जी ने, वो भी Creative Commercials के बैनर के अंतर्गत.

फिल्म को आलोचकों और दर्शकों द्वारा प्रतिबंधित किया गया था, हालांकि देवरकोंडा और ऐश्वर्या के प्रदर्शन की प्रशंसा की गई थी. फिल्म का निर्माण फरवरी 2019 में खम्मम जिले के येलंडु में शुरू हुआ. जून 2019 में, विजय के साथ एक कार्यक्रम फ्रांस में फिल्माया गया था.

World Famous Lover Movie Download in Hindi FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

World Famous Lover movie download leaked online

World Famous Lover Movie Download kuttymovies, फिल्म की शुरुआत गौतम ने जेल में यह कहते हुए की कि उनके पास भी बताने के लिए एक कहानी है. फिल्म यामिनी और गौतम की कहानी में कटौती करती है.

वे लिव-इन रिलेशनशिप में हैं. गौतम लेखक बनने के अपने सपने का पीछा कर रहे हैं. यामिनी एक माँ की तरह गौतम की देखभाल करती है और हमेशा उनके निर्णयों की समर्थक होती है.

लेकिन वह उसे अपने सपने के लिए किसी प्रयास में नहीं देखती है और अपने नियमित जीवन से तंग आ गई है. वह आखिरकार गौतम के साथ टूट जाती है.

World Famous Lover Trailer in hindi

यहाँ पर आप World famous lover movie download in Hindi filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Cobra Kai, Tribhanga, Agent Sai Srinivasa Athreya, The Power इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

World Famous Lover Movie Release Date and Time

World Famous Lover को February 14, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix Original या ऐमज़ान प्राइम की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

World Famous Lover Movie Story

World Famous Lover Movie की कहानी की बात करें जब एक संघर्षरत लेखक अपनी प्रेमिका से दूर हो जाता है, तो वह प्रेम कहानियों का निर्माण करता है जहां वह बड़े लड़के के रूप में समाप्त होता है जिसने प्यार के लिए बलिदान किया है – या इसलिए वह सोचता है.

जब लेखन बंद हो जाता है और वास्तविकता घर पर आ जाती है, तो दुनिया की कोई भी कहानी उस व्यक्ति के द्वारा छोड़े गए शून्य को नहीं भर सकती जिससे वह प्यार करता है.

चार अलग-अलग प्रेम कहानियों का एक समामेलन: सीनैय्या और सुवर्णा, एक छोटे शहर में एक मध्यम-वर्गीय युगल; गौतम, Iza के साथ पेरिस में रोमांस करने वाला एक युवा, यूनियन लीडर श्रीनू को अपनी बॉस महिला और पहले कॉलेज रोमांस के साथ प्यार करता था.

World Famous Lover Cast

चलिए अब जानते हैं World Famous Lover की पूरी Cast क्या हैं.

Movie World Famous Lover
Artists Vijay Deverakonda | Aishwarya Rajesh | Catherine Tresa
Director Kranthi Madhav
Movie Type Drama | Romance

गौतम (विजय देवरकोंडा) लेखक बनने और उस सपने के साथ जीने के लिए अपनी कॉर्पोरेट नौकरी छोड़ देता है. हालांकि, गोलमाल के रूप में गौतम अपने जीवित साथी यामिनी (राशी खन्ना) के साथ संघर्ष करता है.

भले ही यामिनी को प्यार हो गया हो. वह प्यार और अंतरंगता पाने में असमर्थ है. लेकिन गौतम का यामिनी के प्रति अटूट प्रेम है.

एक लेखक के रूप में गौतम ने किस हद तक उत्कृष्टता हासिल की? गौतम ने आखिरकार यामिनी के प्यार को कैसे हासिल किया? कैसे ट्रेड यूनियन लीडर श्रीनू (विजय देवरकोंडा), (ऐश्वर्या राजेश) और स्मिता (कैथरीन ट्रसा) कहानी का हिस्सा बन जाती हैं.

और गौतम का पायलट इज़ा (इजाबेल लेटे) के साथ सिल्वर स्क्रीन पर क्या संबंध होना चाहिए.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखLaakhon Mein Ek Full Series Download Available on Tamilrockers and Other
अगला लेखअपना करियर कैसे बनाएं?
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.