90 ML Telugu Movie Leaked Online By Tamilrockers

फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Bollywood की historic, action फिल्म “90 ML ” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Oviya, Anson Paul, Masoom Shankar, Monisha Ram और Shree Gopika वो भी lead रोल में.

दुसरे Piracy Sites के तरह, Tamilrockers को भी इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

90 ML Movie Download Leaked Online in HD Quality

90 ML Movie Download leaked by tamilrockers

90 ML सन 2019 की एक Tamil adult comedy film है जिसे की लिखा और direct किया है Anita Udeep जी ने. इस film की मुख्य star हैं Oviya, जो की इस फिल्म में lead role में नज़र आएँगी, वहीँ उनके साथ Anson Paul, Masoom Shankar, Monisha Ram, Shree Gopika, और Bommu Lakshmi भी supporting roles में नज़र आयेंगे.

इस film को produce किया है Udeep जी ने वो भी Nviz Entertainment के अंतर्गत. इस film की soundtrack को compose किया है Silambarasan ने वहीँ इसकी editing की है Anthony ने. Cinematography की गयी है Aravind Krishna जी के द्वारा. इस film को release किया गया है 1 March 2019.

90 ml Movie को काफी decent reviews प्राप्त हुई हैं. वहीँ “90 ml में आपको ऐसे बहुत से scenes देखने को मिलेंगे जो की shock पहुँचाने वाले हैं conventional theater जाने वालों को. कुछ काफी intimate scenes भी शामिल हैं फिल्म में वो भी एक lesbian couple की. जो की थोडा चौंकाने वाले होंगे.

Movie 90 ML
Artists Oviya | Anson Paul| ‎Masoom Shankar
Director Anita Udeep
Movie Type Adult | Comedy

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

इससे पहले Tamilrockers ने काफी सारी Hit Movies को Leak करने में सक्षम रह चूका है और उन्हें अपना शिकार बनाया था. जिनमें शामिल हैं कुछ Popular Movies जैसे की Sarileru Neekevvaru, Avane Srimannarayana, Ala Vaikunthapurramuloo, Mr Majnu, Venky Mama इत्यादि. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

पिछला लेखSons of the Soil Full Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
अगला लेखSnowpiercer Full Series Download Available on Tamilrockers and Other
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.