9xRockers – Download Malayalam, Telugu & Punjabi Movies

    9xRockers 2020: सभी को Movies देखना पसदं है और वो अगर Free में मिल जाये तो जरुर से हर कोई उसे download करना चाहेगा. ऐसे ही एक free movies downloading site के विषय में आज हम इस article के माध्यम से जानेंगे. इस site का नाम है 9xrockers Telugu. मुझे लगता है की आप लोगों ने भी इस website के बारे में पहले कभी जरुर सुना होगा.

    9xRockers एक बेहद Popular Free Movie Downloading Site है जहाँ पर की आपको सभी latest movies Free में मिल सकती हैं. आप चाहें तो उसे download कर सकते हैं या फिर उन्हें stream कर देख भी सकते हैं. इन sites में जो सबसे ख़राब बात है वो ये की ये Movies की piracy करते हैं और बिना owners की permission के ही अपने site पर upload कर देते हैं.

    इसलिए मैंने सोचा की क्यूँ न आप लोगों को 9xRockers in Hindi के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करूँ. एक user होने के नाते ये आपको बिलकुल ही मालूम होना चाहिए की आखिर में 9xRockers क्या है और ये कैसे काम करता है. इसके साथ आप इस article में जानेंगे की क्या 9xrockers Malayalam एक safe site है भी या नहीं. तो बिना देरी किये चलिए शुरू करते हैं.

    9xRockers हिंदी में

    9xrockers 2020 movies download

    9xRockers एक Free Movie Downloading sites है. जिसमें की आपको एक भी रूपए का भुक्तान नहीं करना पड़ता है Movies download करने के लिए. ये बिलकुल ही Free होती है.

    इस site में, काफी सारी formats उपलब्ध होती है सभी movies की जैसे की HD, MKV, MP4 इत्यादि. वहीँ सबसे popular format होती है HD फॉर्मेट. ज्यादातर लोग Movies को HD quality में ही download करना और देखना पसदं करते हैं.

    9xRockers .com को बनाया गया था सन 2011 में, और अब के समय में आपको इसमें प्राय सभी प्रकार के Movies download करने के लिए मिल जायेंगे. वहीँ इस site की एक main feature यह है की इसमें आप Movies को download किये बिना भी देख सकते हैं यानि की आप Movies की streaming कर सकते हैं.

    ये Site इतनी ज्यादा popular है की इसमें प्रतिदिन करीब 2 million से ज्यादा visitors आते हैं movies download करने के लिए. इसलिए इसके admins से प्राय सभी प्रकार के Movies को इसमें list करके रखा है.

    9xRockers Telegram Channel Link

    क्या आप 9xRockers के Old Links से परेशान हैं?

    तो चलिए जानते हैं की 9xRockers की नयी link क्या है?

    इसका जवाब है new 9xRockers Link है http://9xRockers.info इसे हाल ही में ही update किया गया है November 2019.

    Join 9xRockers Telegram Channel

    आपको इनकी जितनी भी नयी पुराणी domain variant मिलेंगी ये सभी automatically redirect होती है इस नए latest address http://9xRockers.info पर. जिसकी #tag है #9xRockersnewlink.

    साथ ही यहां पर हम आपको List of All 9xRockers latest website link उपलब्ध करा रहे हैं, आप इस वेबसाइट से सभी नयी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं जैसे की आप पहले किया करते थे.

    9xRockers 2020 – Download Malayalam and Telugu Dubbed Movies in HD Quality

    जब सरकार ने Pirated Websites पर Ban लगा दी, तब भारत के प्राय सभी ISPs को भी order कर दिया गया था वो सब भी block कर दें 9xrocker को. वहीँ बाद में इसे दुनिया का एक बहुत ही बड़ा piracy sites से नामित भी किया गया. हुआ ये की दुनिभर में इसे block कर दिया गया. इसलिए आप इसे Google Searches में नहीं पा सकते हैं.

    कुछ सूत्रों के अनुसार ये site अभी भी active है लेकिन ये अपना URL बार बार बदलता रहता है. वहीँ कुछ अलग domain name से चल रहे हैं.

    9xRockers Malayalam में आपको क्या देखने को मिलता है?

    वैसे नाम से ही पता चलता है की इसमें आपको सभी प्रकार के Movies देखने और download करने को मिल जायेंगे. वहीँ 9xRockers की बहुत ही बड़ी database होती है जिसका access प्राप्त कर आप अपने मनचाहे movies, tv shows, और tv series इसमें देख और download कर सकते हैं वो भी बिलकुल ही मुफ्त.

    जी आपने बिलकुल ही सही सुना है, इसमें आपको movies download करने के लिए एक ही पैसे का भुक्तान नहीं करना पड़ता है. केवल Bollywood, Hollywood Movies ही नहीं बल्कि इसमें आपको बहुत से देशों के regional movies भी देखने को मिलता है. लेकिन फिर भी इतना सबकुछ मिलने के वाबजूद भी

    9xrockers में किन Format की Movie को दर्शाया जाता है?

    चलिए अब जानते हैं की 9xrockers की website में किन formats की movies को दिखाया जाता है.

    • 1080p Full HD Movies (ये काफी Rare Movies Format होते हैं.)
    • 720p HD Movies (HD Format, काफी पोपुलर होते हैं)
    • 408p HD Movies
    • Mp4 Movies
    • MKV Movies

    क्या 9xRockers काम नहीं कर रहा है?

    9xRockers अब भी काम कर रहा है और active भी है लेकिन इसके domain name को बार बार बदला जा रहा है Government के Piracy नियमों के वजह से. इसलिए नीचे हमने सभी New Working Links की list शामिल भी करी है आपके जानकारी के लिए.

    9xRockers Telugu Dubbed Movies Download कैसे करे?

    चलिए अब जानते हैं की 9xrockers से कोई user movie download कैसे कर सकता है.

    1. इसके लिए सबसे पहले आपको 9xRockers website पर जाना होगा, फिर वहां पर search करना होगा movie का नाम जिसे की download करना चाहते हैं.

    2. फिर आपको ये चुनना होगा की आप Online देखना चाहते हैं या उसे download करना चाहते हैं अपने hard disk पर.

    3. अब download पर click करने पर आपके सामने सभी movie download links प्रकट हो जाएँगी. जिसे की आप format के अनुसार download कर सकते हैं.

    9xRockers New Link

    बाकि Pirated Sites के तरह ही, 9xRockers भी काफी सारे DMCA Copyright Strike से पीड़ित है अगर हम पहले की बात करें तब. इस सभी परेशानियों को हल करने के लिए, 9xRockers team members ने अपने website URL को बहुत बार बदल भी दिया है. चलिए उन 9xRockers New Links 2019 के बारे में जानते हैं.

    9x Rockers .in 9x Rockers .to
    9x Rockers .net 9x Rockers .icu
    9x Rockers .org 9x Rockers .site
    9x Rockers .viz 9x Rockers .south
    9x Rockers .biz 9x Rockers .trade
    9x Rockers .com 9x Rockers .vip
    9x Rockers .me 9x Rockers .world

    9xrockers जैसे वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना Safe है या नहीं?

    9xrockers जैसे वेबसाइट से किसी भी प्रकार का Movies Download करना बिलकुल भी safe नहीं है. ऐसा इसलिए क्यूंकि ये जो ads का इस्तमाल करते हैं वो एकदम से safe नहीं हैं. मेरे कहने का मतलब की इस प्रकार के website में Adsense जैसे ad नेटवर्क का वो इस्तमाल नहीं कर सकते हैं.

    इसलिए उन्हें अपने site में किसी दुसरे 3rd party ads का इस्तेमाल करना होता है. इस प्रकार के 3rd party ads बिलकुल भी trusted ads network नहीं होते हैं. वहीँ मुख्य रूप से ये Popup ads ही होते हैं. वहीँ जब आप साईट को खोलते हैं या कोई Movie download करने के लिए किसी स्थान पर click करते हैं तब ऐसे में अजीब चीज़ें अपने आप ही download हो जाती है आपके system में जिनका ख़याल आपको बिलकुल भी नहीं होता है.

    ऐसे में आपको बिलकुल भी मालूम नहीं पड़ता है की आपके system में अपने आप malware या virus install हुए या नहीं. इससे कोई hacker आपके सारे डाटा को access कर सकता है या आपके system को slow कर भी कर देगा.

    इसलिए कोई भी pirated website आपके लिए safe नहीं है. Hindime हमेशा आपको ऐसे site से दूर रहने की सलाह देता है.

    वहीँ मेरी मानें तो आपको movies देखने के लिए legal sites का इस्तमाल करना चाहिए जिनके पास पहले से ही permission होता है. उदाहरण के लिए YouTube, NetFlix, Amazon Prime, Hotstar, इत्यादि पूरी तरह से 100% legal और safe है. वहीँ ऐसे कार्यों में आप VPN का भी इस्तमाल कर सकते हैं.

    क्या 9xRockers site Legal है?

    ज्यादातर देशों में ऐसे content को अपने site में upload करना जो की बिना किसी license के प्राप्त की गयी हो वो पूरी तरह से illegal मानी जाती है. लेकिन 9xrockers और उसके जैसे बाकि illegal pirated sites ऐसे ही बिना किसी के अनुमति के अपने sites को operate कर रहे हैं दुनिभर में. ये मुख्य रूप से उन देशों के होते हैं जिनकी कोई strict anti-piracy या copyright laws नहीं होती हैं.

    9xrockers एक बहुत कमाल की solution का इस्तमाल करते हैं जो की उन्हें काफी कड़े नियमों के भीतर भी अपने site को operate करने में सक्षम होते हैं. वो किसी भी pirated contents को host करने के स्थान पर वप pirated content को link करते हैं. मतलब की जब कोई user उनके site पर कोई movie की link पर click करता है, तब वो movies किसी site से stream होती है वो भी एक secure cyber locker या कोई दूसरा online source के माध्यम से.

    इन सभी तरीकों का इस्तमाल करने के वाबजूद भी ये 9xRockers पूरी तरह से illegal site में गिने जाते हैं और हम भी आपसे निवेदन करते हैं इस प्रकार के pirated sites से खुदको दूर रखें.

    DISCLAIMER

    भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. Hindime.net इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

    इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.