Abhay 2 Full Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Abhay 2 web Series download filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Abhay 2 एक भारतीय Hindi language crime thriller web series है, जिसे की Produce किया गया है B. P. Singh जी के द्वारा वो भी Fiction Factory Productions के अंतर्गत. वहीँ इस Series को direct किया गया है Ken Ghosh जी के द्वारा. इस series में Bollywood actor Kunal Khemu ने debue किया है, वहीँ उनके साथ दुसरे stars भी शामिल हैं जिनमें हैं Elnaaz Norouzi, Sandeepa Dhar और Namit Das.

इस series की कहानी घुमती है officer Abhay Pratap Singh जी के इर्द गिर्द, जो की एक investigating officer है लेकिन उनका दिमाग एक criminal के तरह सोचता है, वहीँ वो एक case को solve करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. इस Series की पहली season में आपने देखा होगा eight episodes और इसे Zee5 के platform में 7 February 2019 को release किया गया था.

ये इस Series की दूसरी Season है Abhay 2, वहीँ इसमें Kunal Khemu ने मुख्य भूमिका में काम किया है वहीँ उनका साथ दिया है, Ram Kapoor और Chunky Pandey ने. वहीँ इसमें दुसरे stars भी शामिल हैं Bidita Bag, Raghav Juyal, Indraneil Sengupta और Asheema Vadaan . इस Series को ZEE5 में August 14, 2020 को stream किया जाने वाला है.

Abhay 2 Series Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

abhay season 2 Download leaked by tamilrockers

Abhay 2 Zee5 Series Download :, एक ZEE5 मूल कुणाल खेमू की मुख्य भूमिका है. सच्ची घटनाओं से प्रेरित, इस 8-एपिसोड वेब श्रृंखला का नाम नायक अभय प्रताप सिंह के लिए रखा गया है, जो एक विशेष कार्य बल के पुलिस अधिकारी हैं, जो सबसे रहस्यमय और आश्चर्यजनक अपराध मामलों को उजागर करने की जिम्मेदारी लेते हैं.

अभय प्रताप सिंह को एक उग्र जांच अधिकारी के रूप में देखा जाता है जो एक अपराधी के दिमाग के माध्यम से सोच सकता है, और एक मामले को सुलझाने के लिए चरम सीमा पर जा सकता है. श्रृंखला में अपराधों के अलग-अलग एपिसोड हैं और प्रत्येक चौंकाने वाले यथार्थवादी हैं. प्रत्येक एपिसोड की कहानी लाइन दिलचस्प है, यह दिखाती है कि कैसे तेज पुलिस वाले, अभय, जांच करते हैं और सबसे जटिल अपराध मामलों को भी हल करते हैं.

Abhay 2 ZEE5 Trailer

यहाँ पर आप Abhay 2 Download Worldfree4u की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Detective Byomkesh Bakshy, Sonchiriya, Dil Bechara, Abhay, Shakuntala Devi, Yaara, Lootcase इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Abhay 2 Movie Release Date and Time

Abhay 2 को 14 August 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास ZEE5 की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Abhay 2 Story

Abhay 2 की कहानी की बात करें तब पहले सीज़न की घटनाओं के बाद कहानी एक साल के भीतर सेट की जाती है. अभय अपने ट्रेडमार्क निपुणता और उपन्यास कटौतियों के साथ वीभत्स हत्यारों और राक्षसों का शिकार करना जारी रखता है, जब तक कि किसी भी नाम या अतीत के साथ एक गूढ़ आपराधिक मास्टरमाइंड अपनी दुनिया को उल्टा नहीं करता है और उसे एक भूलभुलैया में बाकी सभी के साथ फंसा देता है जो अभय की नैतिकता के बहुत फाइबर का परीक्षण करेगा.

अभय ने खलनायक के खेल को खलनायक की अपेक्षा बेहतर तरीके से खेला, लेकिन फिर भी खेल अपने मिशन में सफल रहा. खलनायक और दुनिया और उसके भ्रष्टाचार के बारे में सच्चाई अभय को मिलने लगती है. बच्चों और उसके पिछले रहस्यों को बचाने का दबाव उसे कमजोर बनाता है लेकिन फिर भी वह अडिग रहता है.

Abhay 2 के सीजन 2 में इनके साथ दीपक तिजोरी और मानिनी मिश्रा जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल होंगे.

Abhay 2 Film Cast

चलिए अब जानते हैं Abhay 2 Web Series की पूरी Cast क्या हैं.

Series Abhay 2
Artists Kunal Khemu | Ram Kapoor | Chunky Pandey
Director Ken Ghosh
Movie Type Crime | Thriller | Drama

केन घोष द्वारा निर्देशित यह शो ZEE5 पर प्रीमियर होगा. प्रोमो ने पहले से ही मेरे जैसे दर्शकों को उत्साहित किया है, जो प्रत्याशा में इंतजार कर रहे हैं.

यदि आप अपराध की कहानियों को देखने का आनंद लेते हैं, जो आपके दिमाग के साथ असीमित रहस्य, रोमांच और नाटक के साथ खेलते हैं, तो आप इसे याद नहीं कर सकते.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.