Andaz Apna Apna Full Movie Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने leak किया Andaz Apna Apna movie download Filmywap online. Aamir Khan और Salman Khan द्वारा अभिनीत इस Comedy फिल्म को worldfree4u और filmyzilla के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

Andaz Apna Apna Download, 1994 यह एक Indian Hindi language comedy film है जिसे की direct किया गया है Rajkumar Santoshi जी के द्वारा, वहीँ produce किया गया है Vinay Kumar Sinha जी के द्वारा. इस फिल्म में काफी लोगों ने अभिनय किया है जिसमें शामिल हैं Aamir Khan, Salman Khan, Karisma Kapoor, Raveena Tandon, Paresh Rawal और Shakti Kapoor वो भी leading roles में. इसके अलावा Mehmood, Govinda और Juhi Chawla भी इसमें guest appearances में देखने को मिलते हैं.

फिल्म 4 नवंबर 1994 को रिलीज हुई थी. बाद में फिल्म के कथानक तत्वों को अन्य भाषा की फिल्मों जैसे उल्लाथाई अल्लिथा (1996), विदेवाडांडी बाबू (1997) और गैलेट अलियांड्रू (2000) में इस्तेमाल किया गया था, हालांकि रीमेक बनाने के लिए कोई फ्रेम नहीं था . यह फिल्म वर्षों से एक कल्ट फिल्म के रूप में उभरी है. फिल्म का लेक्सिकन हर दिन की भाषा का हिस्सा बन गया है. इस फिल्म का चरमोत्कर्ष 1972 की फिल्म विक्टोरिया नंबर 203 के चरमोत्कर्ष का एक नया संस्करण है.

Andaz Apna Apna Movie Download WorldFree4u Leaked Online in HD Quality

Andaz Apna Apna movie download leaked online

Andaz Apna Apna HD (AAA) के साथ दो दशक पहले रिलीज़ हुआ, जिसमें आमिर और सलमान ख़ान थे, जो उस समय के दो सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक थे, और उन्हें हास्य निर्देशक महमूद, जगदीप और देवन वर्मा के साथ एक हॉटशॉट निर्देशक के रूप में पेश किया गया था.

राजकुमार संतोषी केवल बॉलीवुड के सपनों से बने थे और फिर भी यह बॉक्स-ऑफिस पर आग लगाने में असफल रहे. हालांकि इसकी कमी के आसपास के रहस्य पहले भाग में हर गुजरते साल के साथ बढ़ते हैं, पिछले बीस वर्षों में फिल्म को एक पंथ क्लासिक में तब्दील होते देखा गया है जिसका आकर्षण केवल प्रत्येक देखने के साथ बढ़ता है.

Andaz Apna Apna Movie Trailer in Hindi

यहाँ पर आप Andaz Apna Apna Movie Download HD की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mirzapur Season 2, Family Man, Never Kiss Your Best Friend, Thappad, Karenjit Kaur, Hasmukh, Panchayat, Mrs Serial Killer इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

साथ ही, Andaz Apna Apna और इश्क़ इस बात का सबूत है कि आमिर ख़ान ब्रम्हांडों को गढ़ने में बहुत अच्छे हैं और उन्हें अभी और भी बहुत कुछ करना चाहिए. पहले ही बिंदु से कि वे ऐला कहाँ जाते हैं! और ओइमा, आप जानते हैं कि यह कुछ विशेष है, और FYI करें वे विशेष से अधिक कुछ देते हैं.

मुझे पता है कि सलमान खान बॉलीवुड की खराब फिल्मों और अभिनय का पर्याय बन गए हैं. लेकिन यहां उनकी कॉमेडिक टाइमिंग इस कदर है कि यह अविश्वसनीय और, पूर्वव्यापी में, दुख की बात है क्योंकि इससे आपको लगता है कि वह इस मूड में क्यों नहीं आते और फिर से कुछ अच्छी कॉमेडी फिल्में देते हैं.

Andaz Apna Apna Movie की पूरी कास्ट

चलिए अब जानते हैं Andaz Apna Apna Movie की पूरी Cast क्या हैं.

MoviesAndaz Apna Apna
ArtistsAamir Khan | Salman Khan | Karisma Kapoor | Raveena Tandon
DirectorRajkumar Santoshi
Movie TypeComedy | Drama | Action

प्रतिष्ठित कॉमेडी क्लासिक ‘Andaz Apna Apna’ को गुरुवार (11 अप्रैल) को 20 साल पूरे हो गए, क्योंकि इसकी मूल रिलीज़ 1994 में हुई थी. हम इसके साथ जुड़े हैं – अमर, प्रेम, क्राइम मास्टर गोगो और फिल्म के कुछ प्रसिद्ध पात्र जो अभी भी हैं. हमें इन सभी वर्षों के बाद हँसी के साथ रोल करें.

उसका भावी पति अपने पिता राम गोपाल बजाज (परेश रावल) के पास पूरी दौलत पाने का मौका रखता है, और अमर और प्रेम दोनों पुरस्कार के लिए प्रतिस्पर्धा करते हुए एक-दूसरे से आगे निकलने की कोशिश करते हैं. इस बीच बजाज के जुड़वां भाई तेजा ने भी धन छीनने की साजिश रची और उनके इरादों के बावजूद, अमर और प्रेम प्यार में हैं.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

[su_note note_color=”#fff3de” text_color=”#000000″]बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.[/su_note]

Andaz Apna Apna Full Movie Download 480p Filmyzilla

फिल्म में अभी भी कुछ छोटी खामियां हैं। रवीना के भारत आने का मकसद शादी के लिए किसी लड़के की तलाश करना था लेकिन आमिर के घर में घुसने के बाद वह शायद ही ऐसा करती हो। वह किसी और चीज से ज्यादा आमिर पर ज्यादा ध्यान देती हैं।

अपने पिता को भारत लाने के लिए रवीना को मारने का विचार कुछ दूर की कौड़ी है। उससे शादी करने वाले को विरासत में मिलने वाली सारी दौलत दिखाकर, यह स्पष्ट है कि उसे एक ऐसा व्यक्ति मिलेगा जिसकी नज़र केवल उसकी संपत्ति पर होगी।

पिछला लेखMiya Biwi Aur Murder Web Series Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online
अगला लेखGang Leader Movie Leaked Online by TamilRockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.