Baazigar Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Baazigar Movie download filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Baazigar 1993 की एक भारतीय Hindi-language crime thriller film है जिसे की direct किया गया है Abbas–Mustan जी के द्वारा वहीँ इसमें मुख्य भूमिका में काम किया है Shah Rukh Khan और Kajol. इसमें एक ऐसे नोजवान के विषय में दिखाया गया है जो की तब तक नहीं रुकता जब तक की उसे वो हासिल न हो जाये जो वो चाहता है.

Baazigar ऐसी पहली फिल्म थी जिसमें की Shah Rukh Khan ने एक anti-hero की भूमिका अदा करी है. वहीँ इस फिल्म के लिए उन्हें Filmfare में Best Hero का award भी दिया गया था. पहले यह role offer की गयी थी Armaan Kohli और Salman Khan को, लेकिन उन्होंने इसे reject कर दिया क्यूंकि इसमें negative shades के role थे.

Baazigar Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

baazigar movie download leaked online

Baazigar Download Movie : फिल्म में गीत और नृत्य दिनचर्या का हिस्सा है और वे 90 के दशक में बहुत हिट थे. मैं विशेष रूप से इन गीतों को एक “ऐ मेरे हमसफ़र” के अलावा पसंद नहीं करता जो आज तक मेरे पसंदीदा रोमांटिक गीतों में से एक है. यदि गीत और नृत्य पटकथा से बाहर हो जाते, तो यह एक बहुत ही कठिन और प्रभावित करने वाली फिल्म होती. लेकिन 90 के दशक में ऐसा कभी नहीं हुआ था.

फिल्म में बहुत कम एक्शन है. अब्बास- मस्तान की फिल्म होने के नाते, यह एक्शन विभाग में सनसनीखेज कम महत्वपूर्ण है. इसमें जो भी थोड़ी सी कार्रवाई है वह फिल्म और लड़के के चरमोत्कर्ष में केंद्रित है! यह क्रूर है. शाहरुख खान वास्तव में इस क्रम में यह सब देते हैं और कुछ दिलचस्प स्टंट कोरियोग्राफी के साथ अभिनय करते हैं, यह क्रिया शारीरिकता के साथ जैविक और शानदार दोनों लगती है.

Baazigar Movie Original Trailer

यहाँ पर आप Baazigar Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Chak De India, Devdas, Darr इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Baazigar Movie Release Date and Time

Baazigar को November 12, 1993 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime Video की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Baazigar Story

फिल्म की कहानी की बात करें तब प्रिया (काजोल) और सीमा (शिल्पा शेट्टी) बहनें हैं. सीमा को अजय (शाहरुख खान) से प्यार हो जाता है और वह उससे शादी करने का फैसला करती है क्योंकि वह अपने पिता (दलीप ताहिल) के प्रकोप से घबरा जाती है. लेकिन सीमा की रहस्यमय तरीके से हत्या कर दी जाती है और प्रिया अपने प्रेमी विक्की (शाहरुख खान) की मदद से हत्यारे का पता लगाने की कोशिश करती है.

उसे पता चलता है कि सीमा की दोस्त और गुप्त प्रेमी (डब्बू मल्लिक) ने सीमा की मौत की ज़िम्मेदारी का दावा करने वाले एक नोट को पीछे छोड़कर आत्महत्या कर ली है. प्रिया को यकीन है कि उसकी बहन का हत्यारा मर चुका है और विक्की से सगाई करने के बाद उसकी जिंदगी एक नई दिशा में ले जाती है. लेकिन उसे पता चलता है कि सीमा का हत्यारा जीवित है और प्रिया उसे नीचे गिराने की कसम खाती है.

Baazigar Film Cast

चलिए अब जानते हैं Baazigar Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Baazigar
Artists Shah Rukh Khan | Kajol | Shilpa Shetty
Director Abbas–Mustan
Movie Type Crime | Drama | Thriller

एक आदमी ने उस व्यापारी से बदला लिया, जिसने अपने पिता को धोखा दिया था. वह टाइकून की दोनों बेटियों को बहलाने और मारने का इरादा रखता है. पहली हत्या को सफलतापूर्वक आत्महत्या के रूप में कवर किया गया है, लेकिन पीड़ित की बहन संदिग्ध हो जाती है और सच्चाई की खोज में एक पुलिस निरीक्षक की सहायता लेती है. शाहरुख खान, काजोल और शिल्पा शेट्टी अभिनीत क्राइम थ्रिलर.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.