Bad Trip Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

Bad Trip Full Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Bad Trip 2021 की एक आने वाली American hidden camera comedy फ़िल्म है जिसे direct किया गया है Kitao Sakurai जी के द्वारा. इस फ़िल्म में दो best friends (Eric André and Lil Rel Howery) पर दर्शाया गया है जिन्होंने की एक road trip ली है वो भी Florida से New York City तक. इसका कारण ये है की उनमें से एक को प्यार होता है उसके high school crush (Michaela Conlin) से, सभी का पीछा करते हुए दूसरे की आपराधिक बहन (टिफ़नी हदीश), जिनकी कार उन्होंने यात्रा के लिए चुराई है.

फिल्म 14 मार्च, 2020 को साउथवेस्ट द्वारा दक्षिण में प्रीमियर के लिए निर्धारित की गई थी, और 17 अप्रैल, 2020 को ओरियन पिक्चर्स द्वारा एक नाटकीय रिलीज प्राप्त की गई थी, लेकिन सीओवीआईडी -19 महामारी के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई थी. यह 17 अप्रैल को गलती से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था और इसकी आधिकारिक रिलीज़ से पहले पायरेटेड था. फिल्म को बाद में नेटफ्लिक्स को बेच दिया गया, जो इसे 26 मार्च, 2021 को रिलीज़ करेगी.

Bad Trip Movie Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

bad trip movie download leaked online

Bad Trip HD Movie Download : असली चाल. असली लोग. असली फिल्म. गैंग के जिस हिस्से से आप जैक्स और बैड दादाजी को लाए थे, यह गुप्त कैमरा व्यंग्य दो सबसे प्यारे साथियों का अनुसरण करता है क्योंकि वे मनोरंजक, कल्पनाशील ट्रिक के साथ एक क्रॉस कंट्री भ्रमण पर जाते हैं, जो अपनी वास्तविक भीड़ को अराजकता में बदल देता है. बैड ट्रिप में एरिक आंद्रे, लिल रिल होरी, टिफ़नी हैडिश और मिशेला कोनलिन हैं. कोताओ सकुराई द्वारा समन्वित.

Bad Trip Netflix Movie Trailer

यहाँ पर आप Bad Trip Movie download filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Cobra Kai, Godzilla vs Kong, Justice League, A Week Away इत्यादि भी इसका शिकार हो चुके हैं.

Bad Trip Movie Release Date and Time

Bad Trip को March 26, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास NetFlix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Bad Trip Story

Bad Trip Movie की कहानी की बात करें इस छिपे हुए कैमरे की कॉमेडी दो सबसे अच्छे दोस्तों का अनुसरण करती है क्योंकि वे प्रफुल्लित करने वाले, आविष्कारशील मज़ाक से भरे एक क्रॉस-कंट्री रोड ट्रिप पर जाते हैं, अपने वास्तविक जीवन के दर्शकों को हाथापाई में खींचते हैं. बैड ट्रिप में एरिक आंद्रे, लिल रील होवेरी, टिफ़नी हैडिश और माइकेल कोनलिन हैं. फिल्म का निर्देशन किताओ सकुराई ने डान करी, किताओ सकुराई और एंड्रे के दिमाग से किया है – और इसका निर्माण एंड्रे, जेफ ट्रेमिन, डेविड बर्नड और रूबेन फ्लेचर ने किया है.

एक खराब यात्रा फिल्म एक कॉमेडी के साथ-साथ एक असली छिपे हुए कैमरा प्रैंक का मिश्रण है. हिडन कैमरा उल्लसित कॉमेडी को खींचते हुए दो सबसे अच्छे दोस्तों को अतिक्रमण करता है और जनता पर कई प्रैंक करता है जो इससे अनजान है.

यह फिल्म 17 अप्रैल को अमेज़न प्राइम वीडियो पर सौभाग्य से रिलीज़ हुई और इसके तुरंत बाद नीचे ले ली गई. यह सामान को डाउनलोड करने और लीक करने और पायरेसी वीडियो बनाने के लिए एक सभ्य समय के लिए वेबसाइट पर था. बाद में, एक महीने के बाद, नेटफ्लिक्स ने एमजीएम से वितरण अधिकार खरीदे. इसलिए, लीक का सौदों पर ज्यादा असर नहीं हुआ.

Bad Trip Film Cast

चलिए अब जानते हैं Bad Trip Movie की पूरी Cast क्या हैं.

MovieBad Trip
ArtistsEric André | Michaela Conlin | Lil Rel Howery
DirectorKitao Sakurai
Movie TypeComedy | Drama

फिल्म एक कॉमेडी जॉनर की फिल्म है. कोई बहुत तर्क का उपयोग नहीं किया गया था. यह एक फन लविंग फिल्म थी. क्रिस और बड के किरदार मुख्य भूमिकाएँ हैं. न्यूयॉर्क की सड़क यात्रा पर जाते समय दो दोस्त, क्या हुआ? क्रिस और बड फिल्म की कहानी बनाते हैं क्योंकि उन्हें सबसे अच्छा निर्णय लेना था.

क्रिस और बड ने मनोरंजन के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया, और लगता है कि ट्रेलर को देखकर आउटपुट अच्छा था. कहानी वास्तविक चौंकाने वाला सेट करती है.

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.