Bombay Begums Full Series Download Available on Tamilrockers and Other

Bombay Begums download filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Bombay Begums 2021 की एक भारतीय drama web series है जिसे की Netflix प्लाट्फ़ोर्म पर 8 March 2021 को रिलीज़ किया जा चुका है. इस वेब सिरीज़ को लिखा और direct किया गया है Alankrita Shrivastava जी के द्वारा. वहीं इसमें पाँच महिलाओं के जीवन को दर्शाया गया है जो की मुंबई जैसे एक सहर में रह रहे हैं. इस सिरीज़ के माध्यम से actress Pooja Bhatt ने भी वापसी की है.

कहानी पीढ़ी भर की पांच महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी इच्छा, नैतिकता, व्यक्तिगत संकट और पुरुष-प्रधान समाज में व्याप्त खतरे के प्रति अपनी संवेदनशीलता के साथ संघर्ष कर रही हैं. यह कहानी है कि महिलाएं अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने का प्रयास करती हैं.

मिशन-महत्वकांक्षा में, इन महिलाओं द्वारा कई कठिन परिस्थितियों का सामना किया जाता है और उनका दिल टूट गया. कैसे इन महिलाओं ने सभी मुश्किलों को झेलते हुए पार कर लिया, यह सब कहानी है.

Bombay Begums Web Series Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

Bombay Begums download leaked online

Bombay Begums Web Series Download, बॉम्बे बेगम विषय से चिपके रहने के नाम पर अच्छे अवसरों को जाने देने का एक उत्कृष्ट उदाहरण है. बस जब दर्शकों को शो से जुड़ाव महसूस होने लगता है, तो वह ट्रैक बदल देता है. छह-एपिसोड शो पहले दो एपिसोड के भीतर भाप खो देता है और फिर बाकी के लिए झाड़ी के चारों ओर धड़कता रहता है.

यह महिला दिवस है. रिलीज के लिए एक नया नेटफ्लिक्स शो है, जिसका नाम बॉम्बे बेगम है. इसमें पूजा भट्ट, शाहना गोस्वामी, अमृता सुभाष, प्लाबिता बोरठाकुर और 13 वर्षीय आराध्या आनंद शामिल हैं, एक शो में चार महिलाओं और एक लड़की के बारे में है क्योंकि वे आधुनिक महिलाओं की चुनौतियों और संघर्षों को एक बड़े पैमाने पर सामाजिक झोंपड़ियों को तोड़ने की कोशिश कर रही हैं. मुंबई जैसा बुरा शहर.

श्रृंखला अलंकृता श्रीवास्तव (लिपस्टिक अंडर माई बुर्खा, डॉली किटी और वो चमके सीतारारे अन्य) के द्वारा निर्देशित है.

Bombay Begums Netflix Series Trailer

यहाँ पर आप Bombay Begums Web Series download filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Cobra Kai, Qubool Hai 2.0, Agent Sai Srinivasa Athreya, Mumbai Diaries इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Bombay Begums Web Series Release Date and Time

Bombay Begums को March 8, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix Original की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Bombay Begums Web Series Story

Bombay Begums Web Series की कहानी की बात करें समकालीन शहरी भारत में, पांच महिलाएं, पीढ़ियों में, इच्छा के साथ कुश्ती, नैतिकता, व्यक्तिगत संकट और अपनी महत्वाकांक्षा के लिए कमजोरियां.

कहानी समाज के विभिन्न तबके की पांच महिलाओं के सपनों और इच्छाओं की पड़ताल करती है क्योंकि वे अधिकतम शहर में जीवित रहने के लिए लड़ती हैं. श्रृंखला रानी (पूजा भट्ट द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमती है, और कैसे उसकी जिंदगी अन्य चार महिलाओं लिली, फातिमा, शाई और आयशा के साथ मिलती है.

Bombay Begums Web Series Cast

चलिए अब जानते हैं Bombay Begums Web Series की पूरी Cast क्या हैं.

SeriesBombay Begums
ArtistsPooja Bhatt | Shahana Goswami | Amruta Subhash | Plabita Borthakur
DirectorAlankrita Shrivastava
Series TypeSocial | Drama

निर्देशक को उम्मीद है कि यह कहानी समकालीन महिलाओं से जुड़ी होगी और कभी-कभी पुरुष अपनी सामाजिक और आर्थिक पृष्ठभूमि के बावजूद भी. उनका मानना है कि दुनिया भर में महिलाओं को एक तरह से या दूसरे तरीके से महिलावाद नामक सामान्य धर्म से जोड़ा जाता है.

बॉम्बे बेगमों को कभी भी लंबे समय तक अहसास या उत्तेजना नहीं हुई. हर किसी को देखने के लिए क्रूड विरोधी हैं और महिला पात्रों के प्रति गैर-न्यायिक वाइब्स हमेशा मुख्य पात्रों के पक्ष में काम नहीं करते हैं.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleThe Married Woman Full Series Download Available on Tamilrockers and Other
Next articleBharat E-Market क्या है?
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.