Chhatriwali Movie Download Leaked on TamilRockers and Other Torrent Sites

Chhatriwali Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Chhatriwali 2023 एक नई भारतीय हिंदी भाषा की सामाजिक कॉमेडी फिल्म है जो तेजस प्रभा विजय देओस्कर द्वारा निर्देशित और आरएसवीपी के बैनर तले रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है। फिल्म में रकुल सिंह और सुमीत व्यास मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म 20 जनवरी, 2023 को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का पहला प्रोमो 13 नवंबर, 2021 को जारी किया गया था। कहानी एक बेरोजगार रसायन विज्ञान स्नातक महिला की है जो एक छोटे शहर में नौकरी की तलाश कर रही है।

Chhatriwali Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Chhatriwali Movie Download, तेजस देओस्कर द्वारा निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। कलाकारों में रकुल प्रीत सिंह, सुमीत व्यास, सतीश कौशिक, डॉली अहलूवालिया और राजेश तैलंग शामिल हैं। फिल्म 20 जनवरी 2023 को ZEE5 पर रिलीज होने वाली है।

Chhatriwali Movie Download Leaked Online

फिल्म का उद्देश्य पुरुष गर्भ निरोधकों और सुरक्षित सेक्स के महत्व को बढ़ावा देना है। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म “Chhatriwali” का पहला लुक इंस्टाग्राम पर जारी किया। पोस्टर में मुख्य अभिनेत्री को मानव शरीर रचना के बारे में एक कागज पकड़े हुए दिखाया गया है।

फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है और इसका उद्देश्य पुरुष गर्भ निरोधकों और सुरक्षित सेक्स के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाना है। फिल्म को देखकर ही फिल्म के प्लॉट की पुष्टि की जा सकती है।

TitleChhatriwali
Available OnZEE5
Running Time2h 9min
Released Date20 January 2023
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

Chhatriwali Movie Official Trailer

यहाँ पर आप Chhatriwali Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म के चौथी बार लेट होने की खबर देश भर में 20 January को सिनेमाघरों में रिलीज होने से महज तीन दिन पहले आई है।

“Chhatriwali” एक सामाजिक हास्य फिल्म है, जो एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक बेरोजगार रसायन विज्ञान स्नातक है, जो एक छोटे शहर में नौकरी की तलाश में है और अंत में उसे एक कंडोम परीक्षक के रूप में नौकरी मिलती है। फिल्म का उद्देश्य अपनी कहानी और अभिनय के माध्यम से सामाजिक व्यवस्था में खामियों को दूर करना है।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Doctor G, Ved, Mission Majnu, Cirkus इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

रकुल प्रीत सिंह तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योगों में एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं, क्योंकि उन्होंने पिछले कई वर्षों में लगातार फिल्मों में काम किया है। वह अब अलग-अलग अभिनेताओं के साथ काम करके खुद को हिंदी फिल्म उद्योग में स्थापित करने की कोशिश कर रही हैं।

वह वर्तमान में “Chhatriwali” नामक एक फिल्म पर काम कर रही हैं, जो महिलाओं और उनके संघर्षों पर केंद्रित है। फिल्म एक कॉमेडी है जिसका उद्देश्य सुरक्षित सेक्स के महत्व और पुरुष गर्भ निरोधकों के उपयोग के बारे में जागरूकता बढ़ाना है। फिल्म को देखकर ही फिल्म के प्लॉट की पुष्टि की जा सकती है।

Chhatriwali Movie Release Date and Time

Chhatriwali Movie को January 20, 2023 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास ZEE5 की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

रकुलप्रीत सिंह अभिनीत Zee5 मूल फिल्म, Chhatriwali की रिलीज़ की तारीख अभी तक आधिकारिक रूप से निर्धारित नहीं की गई है, लेकिन इसके 20 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होने की उम्मीद है। फिल्म के निर्माता, RSVP मूवीज़ के रोनी स्क्रूवाला ने कहा है कि वे एक सार्थक कथा के साथ मजबूत महिला प्रधान कहानियों का समर्थन करने में खुशी हो रही है और Chhatriwali ऐसी ही एक फिल्म है।

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने बहुत उपदेशात्मक हुए बिना एक महत्वपूर्ण संदेश के साथ एक सामूहिक पारिवारिक मनोरंजन बनाया है; विचार यौन शिक्षा और सुरक्षित यौन संबंध के बारे में बातचीत को सामान्य बनाना है। यह फिल्म सिनेमा के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन करने और उन्हें शिक्षित करने वाली प्रभावशाली कहानियां देने का एक प्रयास है।

Chhatriwali Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Chhatriwali Movie की पूरी Cast क्या हैं। फिल्म में Rakul Preet Singh, Sumeet Vyas, Satish Kaushik की मुख्य किरदार हैं।

रकुल प्रीत सिंह, सतीश कौशिक, सुमीत व्यास, राकेश बेदी, डॉली अहलूवालिया और अन्य कलाकार फिल्म “Chhatriwali” में नजर आएंगे। फिल्म तेजस प्रभा विजय देओस्कर द्वारा निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है। मंगेश धाकड़ ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है और सिनेमैटोग्राफर सिद्धार्थ वासानी थे।

फिल्म दिसंबर में पूरी हो गई थी, रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खबर की घोषणा की और इसके बारे में अपनी मिश्रित भावनाओं को व्यक्त किया और यह भी उल्लेख किया कि उन्होंने इस परियोजना का आनंद लिया और इसमें विश्वास किया। वह अपनी पहली शीर्षक भूमिका वाली फिल्म के लिए एक बेहतर टीम के लिए नहीं कह सकती थी और प्रक्रिया को सहज बनाने के लिए निर्देशक तेजस देओस्कर की सराहना करती है। Zee5 पर फिल्म की रिलीज की तारीख 20 जनवरी, 2023 है।

MovieChhatriwali
ArtistsRakul Preet Singh | Sumeet Vyas | Satish Kaushik
DirectorTejas Deoskar
Movie TypeRomantic | Comedy | Drama

Chhatriwali Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Index of Chhatriwali Movie Download VegaMovies की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

“Chhatriwali” एक उच्च शिक्षित रसायन विज्ञान स्नातक सान्या ढींगरा की कहानी है, जो नौकरी की तलाश कर रही है। जैसा कि उसे पता चलता है कि लोग यौन शिक्षा से संबंधित अवधारणाओं को कितना कम समझते हैं, वह उन्हें शिक्षित करने के लिए अपने ज्ञान का उपयोग करने का निर्णय लेती है। स्कूली बच्चों को भी उचित यौन शिक्षा के महत्व के बारे में शिक्षित करने की अपनी खोज में सान्या शैक्षिक अधिकारियों के खिलाफ जाती है।

फिल्म हरियाणा में सेट है और इसमें रकुल प्रीत सिंह एक कंडोम फैक्ट्री में गुणवत्ता नियंत्रण प्रमुख की भूमिका निभा रही हैं, सुमीत व्यास भी फिल्म में अभिनय करते हैं। निर्माताओं के अनुसार, फिल्म का उद्देश्य पुरुष गर्भ निरोधकों और सुरक्षित सेक्स के महत्व के बारे में एक मजबूत सामाजिक संदेश देना है। फिल्म ZEE5 पर 20 जनवरी, 2023 को उपलब्ध होगी। फिल्म का उद्देश्य यौन शिक्षा और सुरक्षित सेक्स के बारे में एक प्रभावशाली संदेश देते हुए दर्शकों का मनोरंजन करना है।

Chhatriwali Movie Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Chhatriwali Movie Watch Online in ZEE5 करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Chhatriwali Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Chhatriwali Movie Download FilmyMeet in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

फिल्म सान्या ढींगरा की कहानी का अनुसरण करती है, जो एक उच्च शिक्षित रसायन विज्ञान स्नातक है जो नौकरी की तलाश कर रही है। जैसा कि उसे पता चलता है कि लोग यौन शिक्षा से संबंधित अवधारणाओं को कितना कम समझते हैं, वह उन्हें शिक्षित करने के लिए अपने ज्ञान का उपयोग करने का निर्णय लेती है। स्कूली बच्चों को भी उचित यौन शिक्षा के महत्व के बारे में शिक्षित करने की अपनी खोज में सान्या शैक्षिक अधिकारियों के खिलाफ जाती है।

फिल्म में, रकुल प्रीत सिंह हरियाणा राज्य में स्थित एक कंडोम निर्माण सुविधा में गुणवत्ता नियंत्रण प्रबंधक की भूमिका निभाती हैं। फिल्म की टैगलाइन में कहा गया है कि शुरुआती शर्म और अपने काम के बारे में शर्म के बावजूद, वह जल्दी से सुरक्षित सेक्स की आवश्यकता को महसूस करती है और यौन शिक्षा के आसपास की बातचीत को नष्ट करने के लिए इसे अपने ऊपर ले लेती है। फिल्म Zee5 पर 20 जनवरी, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Chhatriwali Movie Download MP4Moviez

भारत में कम कंडोम उपयोग दर के बावजूद, फिल्म कंडोम के बारे में मिथक का भंडाफोड़ करती है। रिपोर्ट के मुताबिक, छोटे शहरों और ग्रामीण भारत में पुरुष अभी भी पड़ोस के केमिस्ट, खासकर छोटे शहरों और ग्रामीण भारत में नाम से उत्पाद मांगने से कतराते हैं।

ऐसा लगता है कि डॉली अहलूवालिया की एक तीन पत्ती जुनूनी मां की भूमिका छोटी है। प्राची शाह पांड्या ने राजेश तैलंग की लंबे समय से पीड़ित पत्नी का किरदार निभाया है, जो फिल्म के अंत में विद्रोह कर देती है। सुमीत व्यास ने छोटे भाई की भूमिका निभाई है जो अपने बड़े भाई से बात करने के लिए बहुत आसक्त है। उसके माध्यम से, निर्देशक इस बात पर जोर देता है कि महिलाओं को अपनी स्थितियों के लिए मूक शहीद नहीं रहना चाहिए।

Chhatriwali Movie Download VegaMovies

दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने के अलावा, पहले दृश्य को पूरी फिल्म के लिए मूड सेट करने के साथ-साथ शेष मिनटों में क्या उम्मीद की जा सकती है, इसकी एक झलक प्रदान करने की भी आवश्यकता है।

छत्रीवाली मनोरंजक होने के साथ-साथ एक मजबूत संदेश देते हुए उपदेशात्मक होने से बचती है, जिससे यह सबसे लोकप्रिय सामाजिक कॉमेडी में से एक बन जाती है। कंडोम और यौन शिक्षा के बारे में गलत धारणाओं के बारे में बात करने के अलावा, यह रूढ़िवादिता, समानता की कमी और शिक्षा और साक्षरता के बीच के अंतर पर भी चर्चा करता है।

यद्यपि लेखक एक बड़ा बिंदु बनाने का प्रयास करते हैं, वे रिश्तों में विश्वास के महत्व को कम करते हैं। जबकि सान्या और ऋषि कालरा (सुमीत व्यास) के बीच का वह खंड लेखकों के लिए अपना संदेश देने का एक सुविधाजनक तरीका लगता है, यह कहानी की समग्र ईमानदारी की तुलना में निराशाजनक है।

Chhatriwali Movie की Release Date Time क्या है?

Chhatriwali Movie की release date time है 20 January 2023, वो भी ZEE5 में. 

Chhatriwali Movie के Director कौन हैं?

Chhatriwali Movie के Director हैं Tejas Deoskar.

क्या Chhatriwali Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Chhatriwali Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखHello Guru Prema Kosame Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram
अगला लेखBest Hindi Health Blog and Blogger in India 2023
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.