Dark Sky की iOS App और Website जल्द होंगे बंद

पिछले वर्ष एप्रिल के महीने में, Apple ने एक बहुत ही प्रसिद्ध hyperlocal weather app Dark Sky को अधिग्रहीत कर लिया था।  इस अधिग्रहण के हिस्से के रूप में, डार्क स्काई के डेवलपर्स ने पिछले जुलाई में एंड्रॉइड और वेयर ओएस ऐप को बंद करने का फैसला किया। 

घोषणा के दौरान, कंपनी ने कहा कि वह iOS App में कोई बदलाव नहीं करेगी। हालाँकि, यह बदल गया है और iOS के लिए डार्क स्काई की अब समय सीमा है।

Dark Sky की iOS जल्द होगी बंद

Dark Sky app and website will shut down

Dark Sky ने इस सप्ताह की शुरुआत में अपने ब्लॉग पोस्ट को यह स्पष्ट करने के लिए अपडेट किया कि iOS App, वेबसाइट और इसके एपीआई के लिए समर्थन 2022 के अंत तक उपलब्ध होगा। यह कहने का एक और तरीका है कि डार्क स्काई 2022 के बाद काम नहीं करेगा।

“मौजूदा ग्राहकों के लिए डार्क स्काई एपीआई सेवा के लिए समर्थन 2022 के अंत तक जारी रहेगा। आईओएस ऐप और डार्क स्काई वेबसाइट भी 2022 के अंत तक उपलब्ध होगी,” अपडेट पढ़ता है।

विशेष रूप से, डार्क स्काई ने 7 जून को अपडेट पोस्ट किया, जो ठीक उसी समय था जब Apple ने WWDC 2021 में अपने वेदर ऐप के अपडेट सहित नए iOS 15 फीचर्स की घोषणा की थी। Apple के नए वेदर ऐप में फुल-स्क्रीन वेदर मैप होंगे जो वर्षा, वायु गुणवत्ता दिखाते हैं। और तापमान। वेदर ऐप को iOS 15 के साथ अगले घंटे की वर्षा की सूचनाएं और नए एनिमेटेड बैकग्राउंड भी मिल रहे हैं।

डार्क स्काई की नवीनतम घोषणा iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए एक निराशा के रूप में आती है, जिन्हें उम्मीद थी कि ऐप चालू रहेगा। यह अभी भी आईओएस ऐप स्टोर पर उपलब्ध है और आप इसे $ 3.99 के लिए खरीद सकते हैं यदि आप इसे अंततः बंद होने से पहले इसे आज़माना चाहते हैं।

यदि आप आईओएस पर डार्क स्काई के प्रतिस्थापन की तलाश कर रहे हैं, तो हमारे लेख को सर्वश्रेष्ठ आईफोन वेदर ऐप्स पर देखें। इस बीच, यदि आप Android पर हैं, तो हमने सर्वश्रेष्ठ डार्क स्काई विकल्पों की एक सूची भी तैयार की है।

Previous articleKadaram Kondan Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other
Next articleSunflower Web Series Download Available for Free on Tamilrockers and Other Torrent Sites
नमस्कार दोस्तों, मैं Prabhanjan, HindiMe(हिन्दीमे) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं एक Enginnering Graduate हूँ. मुझे नयी नयी Technology से सम्बंधित चीज़ों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे. :) #We HindiMe Team Support DIGITAL INDIA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here