Hostel Daze Season 2 Episode Download Available for Free on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Hostel Daze Season 2 download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Hostel Daze Season 2 की एक भारतीय हिंदी भाषा की comedy-drama streaming television miniseries है जिसे की तैयार किया गया है Saurabh Khanna और Abhishek Yadav जी के द्वारा। इस सिरीज़ को Direct किया गया है Raghav Subbu जी के द्वारा। वहीं इस सिरीज़ में काम कर रहे हैं stars जैसे की Adarsh Gourav, Luv, Shubham Gaur, Nikhil Vijay और Ahsaas Channa वो भी सभी lead roles में।

Hostel Daze को सबसे पहली बार premiere किया गया था Amazon Prime Video पर 13 December 2019 को। वहीं उस समय इस series में कुल 5 episode थे जो की 30 minute वाले। लेकिन अब इस सिरीज़ की Season 2 आने वाली है जो की २३ जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।

सीज़न दो रैगिंग, अनुशासन और क्रश के इर्द-गिर्द सेट है। पहले सीज़न के फ्रेशर्स को दूसरे वर्ष में पदोन्नत किया गया है, जिसका अर्थ है कि नए बैच पर कटाक्ष करने की उनकी बारी है। जबकि उनके शीनिगन्स पकड़े जाते हैं, स्कूल के अधिकारी पूछताछ करते हुए दिखाई देते हैं वरिष्ठ-जो झूठे समर्थक हैं। ट्रेलर में अंकित और आकांक्षा को अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने की कोशिश करते हुए भी दिखाया गया है।

Hostel Daze Download Filmywap 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Hostel Daze Season 2 download leaked online

Hostel Daze 2 Download, रैगिंग सीजन एक में मुख्य तत्वों में से एक था, लेकिन अगले में, निर्माताओं ने दिखाया है कि मजाकिया या गंभीर, इस तरह की प्रथाओं को प्रोत्साहित नहीं किया जाना चाहिए। हम ट्रेलर में नए रोमांटिक रिश्तों को उभरते हुए भी देख सकते हैं, हालांकि, एक संवाद रहता है वही, “ये बैच ही बेकर आया है, यार! (यह बैच सबसे खराब है, दोस्त)।” समय बताएगा कि कौन सा मौसम अधिक प्रभावशाली है।

Hostel Daze Amazon Prime Video और The Viral Fever (TVF) की फेलोशिप का परिणाम है। कोटा फैक्ट्री के निर्माता, सौरभ खन्ना, राघव सुब्बू और समीर सक्सेना आपके लिए यह युवा वयस्क कॉमेडी-ड्रामा व्यंग्य लेकर आए हैं, जो आपको एक झलक देता है कि कोटा फैक्ट्री का अंत आपको क्या ले जाएगा यानी एक इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्रावास जीवन।

श्रृंखला 13 दिसंबर 2019 को रिलीज़ हुई थी और दर्शकों को खींचने में सफल रही थी क्योंकि जो कोई भी इसे एक तरह से देखता है या किसी अन्य के रूप में जीवन से संबंधित है। यह शो इंजीनियरिंग छात्रों के रहने के जीवन को प्रदर्शित करता है और एक छात्रावास में रहने वाली चालबाजी को दर्शाता है।

गौरव के अलावा, इसमें अहसास चन्ना और निखिल विजय जैसे YouTube सितारे भी हैं जो आकांक्षा और झंटू के रूप में अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे। अन्य अभिनेताओं में आयुषी गुप्ता, लव विस्पुते और शुभम गौर शामिल हैं। दूसरा सीज़न आमिर मुसन्ना और संग्राम नायकसाटम द्वारा निर्देशित है, जिसे टीवीएफ द्वारा बनाया गया है, और अरुणाभ कुमार द्वारा निर्मित किया गया है।

Hostel Daze 2 Amazon Prime Download Trailer

यहाँ पर आप Hostel Daze Season 2 Download Telegram की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Aashram Chapter 2, Sunflower, Hostel Daze Season 2, Chutzpah, Feels Like Ishq इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Hostel Daze 2 Download Release Date and Time

Hostel Daze Season 2 को July 23, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnAmazon Prime
Running Time2:30 Hours
Released Date23 July 2021
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia
Hostel Daze Season 2 Release Date

Hostel Daze Season 2 Download FilmyZilla

Hostel Daze Season 2 Download Mp4moviez की कहानी की बात करें तब चार दोस्तों के कारनामों के माध्यम से ‘हॉस्टल डेज़’ भारत में एक इंजीनियरिंग छात्रावास के अंदर की घटनाओं को दर्शाता है।

श्रृंखला चार छात्रावास साथियों पर केंद्रित है जो कॉलेज के अपने पहले वर्ष में हैं। कहानी एक छात्रावास के जीवन का वर्णन करती है जो भाग्य से एकजुट चार छात्रों और रूममेट्स के दुर्भाग्य की प्रशंसा करता है। अंकित, चिराग और जाट जो अनजाने में रूममेट बन जाते हैं।

इसके बाद जो दोस्ती होती है, वह है बर्बर वरिष्ठों द्वारा एक साथ बनाई गई दोस्ती, निर्दोष प्रेम, आहत दिल की धड़कन, और गिरते ग्रेड। वे झंटू के साथ रैगिंग, परीक्षा, डेटिंग टिप्स साझा करते हैं, जो चार साल से अपने पहले वर्ष में है। दलित होने के कारण, उनमें से प्रत्येक प्रसिद्ध बनना चाहता है और परिसर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की तलाश में है।

Hostel Daze Season 2 Cast

चलिए अब जानते हैं Hostel Daze Season 2 की पूरी Cast क्या हैं.

MovieHostel Daze Season 2
ArtistsAhsaas Channa | Nikhil Vijay | Adarsh Gourav
DirectorRaghav Subbu
Movie TypeComedy | Fun | Drama
Hostel Daze Season 2 की पूरी Cast

पूरी श्रृंखला में 5 एपिसोड शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक में 30 मिनट का योग है। कहानी और संवाद आपको सही समय पर मिले कि आप समझ नहीं पाएंगे कि यह एक ऐसी ही कहानी है जो आपको 3 इडियट्स या छिछोरे जैसी फिल्मों में मिलेगी लेकिन वयस्क सामग्री का उपयोग करने की स्वतंत्रता के साथ। सबसे अच्छी बात यह है कि, यहां तक ​​कि निर्माताओं ने भी इसके लिए काम नहीं किया, बल्कि वयस्कों के साथ आपको हंसाने पर अधिक ध्यान केंद्रित किया।

अब जबकि पहला सीज़न शानदार हास्यपूर्ण झुकाव और अविश्वसनीय प्रदर्शनियों के साथ समाप्त हो गया है, जो आपको एक उदासीन सवारी पर ले गया और आपको अलग-अलग भावनाओं का अनुभव कराया और आपको हँसी और जयकार छोड़ दिया। हर कोई इस सीरीज का फैन हो गया है, हम भी सोच रहे हैं कि उन्हें शो का अगला सीजन कब मिलेगा.

अभी तक, हॉस्टल डेज़ सीज़न 2 के रिलीज़ होने की कोई पुष्टि नहीं हुई है, इसलिए रिलीज़ की कोई तारीख उपलब्ध नहीं है। फिर भी इस घटना में कि शो एक महीने में रिचार्ज हो जाता है या ऐसा ही कुछ, हम 2020 के सितंबर तक हॉस्टल डेज़ सीज़न 2 देखेंगे।

Hostel Daze Season 2 की release date time Hindi क्या है?

Hostel Daze Season 2 की release date time है 23th July 2021, वो भी Amazon Prime में. 

Hostel Daze Season 2 Prime के Director कौन हैं?

Hostel Daze Season 2 Amazon Prime के Director हैं Raghav Subbu.

Hostel Daze Season 2 में lead actors कौन कौन हैं?

Hostel Daze Season 2 में Ahsaas Channa, Nikhil Vijay, Adarsh Gourav जी ने काम किया है. सच में ये सिरीज़ में सभी ने बहुत ही अच्छा काम किया है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleHungama 2 Full Movie Download Mp4Moviez and Other Torrent Sites Leaked Online
Next article14 Phere Full Movie Download Available for Free on Tamilrockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.