Jeet Ki Zid Full Series Download Available on Tamilrockers and Other

Jeet Ki Zid download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Jeet Ki Zid 2021 एक भारतीय हिन्दी ड्रामा वेब सिरीज़ है, जिसे की ZEE5 के प्लाट्फ़ोर्म में रिलीज़ किया जाने वाला है. इस सिरीज़ को 22 January 2020 को रिलीज़ किया जाएगा. इस सिरीज़ को डिरेक्ट किया है Vishal Mangalorkar जी ने.

वहीं इस सिरीज़ की कहानी को लिखी गयी है Siddharth Mishra जी ने द्वारा. इस सिरीज़ में हमें बहुत से प्रसिद्ध ऐक्टर देखने को मेलेंगे जिसमें शामिल हैं Amit Sadh, Amrita Puri, Ali Goni, और Sushant Singh जो की इस सिरीज़ में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

इस सिरीज़ की कहानी भी काफ़ी रोचक होने वाली है, निर्माता एक दिलचस्प सच्ची कहानी के साथ आए हैं, जो एक सैनिक की प्रेरणादायक कहानी है, जिसने इस तरह का रवैया छोड़ दिया है, जिससे लोगों को स्पर्श चुनौतियों को दूर करने में मदद मिलती है और इस तरह अविश्वसनीय कुछ विश्वसनीय में बदल जाता है.

Jeet Ki Zid Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

Jeet Ki Zid download leaked online

Jeet Ki Zid HD Series Download, Tवह श्रृंखला की कहानी मानसिक स्वास्थ्य को महत्वपूर्ण महत्व देने के साथ संघर्ष के दिनों के बारे में है. स्टार कास्ट के बारे में बात करते समय, अमित साध ज़ी 5 सीरीज़ में आने वाली फिल्म में युद्ध के चरित्र को चित्रित करने के लिए एक अविश्वसनीय प्रशिक्षण सत्र से गुजरे हैं और इस तरह से आपको स्क्रीन पर दिखाने का मौका मिलता है.

यह नाटक जोर-शोर से सामने आया. संवादों को चरित्र पर वास्तविक बाधाओं के साथ आते देखा जाता है जो सुशांत को ब्रेकिंग पॉइंट की ओर ले जाता है. हमारे बारे में और दूसरों के बारे में अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहें. यदि आपके पास साझा करने के लिए कुछ है तो हमें इसके बारे में अधिक जानकारी दें.

Jeet Ki Zid ZEE5 Original Trailer

यहाँ पर आप Jeet Ki Zid Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की College Romance, Tribhanga, Gullak Season 2, The Power इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Jeet Ki Zid Series Release Date and Time

Jeet Ki Zid को January 22, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास ZEE5 Originall की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Jeet Ki Zid Series Story

Jeet Ki Zid Series की कहानी की बात करें यह एक आदमी की दृढ़ता और जीतने की उसकी जिद की कहानी है, चाहे वह जमीन पर युद्ध हो या उसके सिर के अंदर. एक सच्ची कहानी से प्रेरित, जिद एक दृढ़ विश्वास, अनुनय और प्रतिबद्धता की कहानी है. यह एक ऐसे शख्स की कहानी है, जिसकी असंभव को संभव में बदल देने की क्षमता उसे अद्वितीय और प्रेरक बनाती है.

श्रृंखला एक विशेष बलों के अधिकारी मेजर दीप सिंह के जीवन का अनुसरण करती है जो कारगिल युद्ध लड़ने के बाद कमर से नीचे रह गए हैं, लेकिन उनका सेना प्रशिक्षण और कभी हार न मानने वाला रवैया उन्हें जीवन में वापस लाने में मदद करता है और अंततः सभी बाधाओं के बावजूद अपने पैरों पर खड़ा होता है .

यह उसके सैन्य प्रशिक्षण से लेकर कारगिल युद्ध तक के घातक अभियानों और उसके बाद की यात्रा जहां वह आईआईएम को क्रैक करता है और कॉर्पोरेट जगत में एक सफल पेशेवर बन जाता है, अपने जीवन के सभी महत्वपूर्ण क्षणों को समाहित कर लेता है.

एक असली नायक की सच्ची कहानी से प्रेरित, जिसने न केवल कारगिल युद्ध लड़ा, बल्कि अपनी सरासर इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प के माध्यम से कुछ असंभव चुनौतियों को भी पार कर लिया. यह केवल एक और सेना की कहानी नहीं है, बल्कि आत्म-विश्वास और धैर्य की एक प्रेरक कहानी है.

Jeet Ki Zid की पूरी Cast

चलिए अब जानते हैं Jeet Ki Zid की पूरी Cast क्या हैं.

Series Jeet Ki Zid
Artists Amit Sadh | Amrita Puri | Sushant Singh
Director Vishal Mangalorkar
Series Type Drama | Action | Thriller

अमित साध की वेब सीरीज जीत की जिद का ट्रेलर आउट हो गया है साध ने शो में कारगिल के नायक मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर की भूमिका निभाई है. अमृता पुरी सेंगर की पत्नी जया की भूमिका निभाती हैं, और सुशांत सिंह जीत की जिद में साध के कमांडिंग ऑफिसर की भूमिका निभाते हैं.

साध ने ZEE5 श्रृंखला में युद्ध नायक को चित्रित करने के लिए कठोर प्रशिक्षण लिया, और परिणाम स्क्रीन पर दिखा. हालांकि, नाटक जोर से थोड़ा सा है. बाधाओं के सामने कभी हार न मानने के बारे में कई संवाद फेंके गए हैं, यहां तक कि सुशांत का किरदार नायक को ब्रेकिंग पॉइंट तक ले जाता है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखFacebook का आविष्कार किसने किया?
अगला लेखThe White Tiger Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.