Jersey Full Movie Download Leaked on TamilRockers and Telegram to Watch Online

Jersey Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Jersey 2021 की एक भारतीय हिंदी भासा की फ़िल्म है। यह असल में एक sports drama film है जिसे की लिखा और डिरेक्ट किया गया है Gowtam Tinnanuri जी के द्वारा। ये फ़िल्म असल में एक remake है 2019 की Telugu film की जिसका नाम भी उसी नाम से है। इसमें शाहिद कपूर को एक पूर्व क्रिकेटर के रूप में दिखाया गया है, जो मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर के साथ अपने बेटे की खातिर खेल में लौटता है।

फिल्म अक्टूबर 2019 में बनाई गई थी और मुख्य फोटोग्राफी 13 दिसंबर 2019 को चंडीगढ़ में शुरू हुई थी। इसे 28 अगस्त 2020 को नाटकीय रूप से रिलीज़ किया जाना था, इससे पहले कि COVID-19 महामारी के उत्पादन में देरी हो।

फिल्म 14 दिसंबर 2020 को समाप्त हुई। फिल्म को 31 दिसंबर 2021 को नाटकीय रूप से रिलीज़ करने के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन ओमाइक्रोन संस्करण के प्रसार के कारण इसे स्थगित कर दिया गया है।

Jersey Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Jersey Shahid Kapoor Movie Download, कहानी अर्जुन नाम के एक छत्तीस वर्षीय क्रिकेटर की है, जिसने दस साल पहले अपने क्रिकेट करियर का बलिदान दिया था, अब वह अपने बेटे की जर्सी की इच्छा को पूरा करने के लिए भारतीय टीम के लिए खेलने का लक्ष्य बना रहा है।

Jersey movie download leaked online

क्रिकेट छोड़ने वाला एक क्रिकेटर 36 साल की उम्र में अपने बेटों के सपने देखने और अपनी क्षमता साबित करने के लिए अपने करियर को पुनर्जीवित करने का फैसला करता है।

इस खेल नाटक का विशिष्ट कारक इस तथ्य में निहित है कि नायक आत्म-मोचन की यात्रा पर नहीं जाता है या एक मजबूत बयान देते हुए खुद के लायक साबित करने के लक्ष्य को प्राप्त करने में से कोई एक नहीं है।

Jersey Movie Download FilmyHit Trailer

यहाँ पर आप Jersey Full Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म के चौथी बार लेट होने की खबर देश भर में 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने से महज तीन दिन पहले आई है।

वर्तमान परिस्थितियों और नए कोविड दिशानिर्देशों को देखते हुए हमने अपनी फिल्म ‘जर्सी’ की नाटकीय रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है।

“हमें अब तक आप सभी से अपार प्यार मिला है और हम आप सभी को हर चीज के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। तब तक आप सभी सुरक्षित और स्वस्थ रहें, और आप सभी को आने वाले नए साल की शुभकामनाएं !! टीम जर्सी !!” निर्माताओं ने एक बयान में कहा।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Atrangi Re, Sooryavanshi, Looop Lapeta, Runway 34 इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

फिल्म में, शाहिद एक धोखेबाज क्रिकेटर की भूमिका निभाते हैं, जो अपने बेटे द्वारा पसंद किए गए क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर से अपने फॉर्म और प्रसिद्धि को खोजने की कोशिश करता है। फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। नया ट्रेलर क्रिकेट के मैदान पर शाहिद के स्ट्रोकप्ले के एक असेंबल के साथ खुलता है, जिसके बाद मृणाल उससे कहती हुई दिखाई देती है, “तुम्हारे पास मौका था!”

Jersey Movie FilmyMeet Release Date and Time

Jersey Movie को December 31, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Theater. की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnTheater
Running Time2:30 Hours
Released Date31 December 2021
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

जर्सी, एक आगामी हिंदी स्पोर्ट्स ड्रामा है, जो इसी नाम की तेलुगु फिल्म का आधिकारिक रीमेक है। एक प्रतिभाशाली लेकिन असफल क्रिकेटर (शाहिद कपूर) जिसने खेल से संन्यास ले लिया था, अपने बेटे की जर्सी पाने की इच्छा को पूरा करने के लिए अपने 30 के दशक में वापसी करने का फैसला करता है।

MP4Moviez Jersey Movie Shahid Kapoor Cast

चलिए अब जानते हैं Jersey Movie की पूरी Cast क्या हैं.

MovieJersey
ArtistsShahid Kapoor | Mrunal Thakur | Pankaj Kapur
DirectorGowtam Tinnanuri
Movie TypeSports | Drama | Action

अनवर्स के लिए, जर्सी नानी अभिनीत उसी शीर्षक की तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। ध्यान देने के लिए, शाहिद कपूर को एक क्रिकेटर की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा और तैयारी के दौरान मैदान में बल्ले से अपने कौशल का सम्मान करते देखा गया था।

Jersey Movie Download Telegram Link

शाहिद कपूर के प्रशंसकों का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि अभिनेता अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म जर्सी के साथ वापस आ गए हैं। शाहिद को आखिरी बार 2019 में संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म कबीर सिंह में देखा गया था। लगभग ढाई साल के अंतराल के बाद, अभिनेता गौतम तिन्ननुरी के खेल नाटक के साथ वापस आ गया है।

DistributorTheater
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date31 December 2021
LanguageHindi
CountryIndia

Jersey Movie Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Jersey Movie Watch Online PagalMovies करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Jersey Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Jersey Movie Download MP4Moviez in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

ऐसा करने पर आपको वो सभी मूवी साइट मिल जाएगी जो की अपने साइट पर ये फ़िल्मों को अपलोड किए हुए हैं। फिल्म मेकर्स अब ऐसी Piracy sites से परेशान हो चुके हैं। संभव हो तो 83 Movie ऑफिसियल तरीके से ही देखें।

शाहिद कपूर 2003 से दर्शकों को प्रभावित कर रहे हैं, लेकिन वह बड़ी ब्लॉकबस्टर लंबे समय तक दर्शकों को प्रभावित नहीं कर पाई। आखिरकार उन्हें कबीर सिंह की बदौलत 2019 में एक अच्छी-खासी सुपर सक्सेसफुल फिल्म मिली। रोमांस ड्रामा सभी उम्र के दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था और एक विनम्र रुपये का संग्रह समाप्त हुआ। बॉक्स ऑफिस पर 278.24 करोड़। नतीजतन, उनकी अगली फिल्म जर्सी से बहुत उम्मीदें हैं।

Jersey Movie की release date time क्या है?

Jersey Movie की release date time है 31 December 2021, वो भी Theater में. 

Jersey Movie के Director कौन हैं?

Jersey Movie के Director हैं Gowtam Tinnanuri.

क्या Jersey Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Jersey Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखThopTV APK Download 2022 for Live Cricket Match (v50.8.0)
अगला लेखPetya Ransomware क्या है और इससे कैसे बचें?
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.