Khuda Haafiz 2 Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Khuda Haafiz 2 Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Khuda Haafiz Chapter 2 – Agni Pariksha 2022 की एक बहु प्रतीक्षित फ़िल्म है जो की असल में एक action-thriller film है। यह फ़िल्म एक sequel फ़िल्म है 2020 की film Khuda Haafiz की। यह फिल्म फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित है और पैनोरमा स्टूडियो के बैनर तले कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख और राम मीरचंदानी द्वारा निर्मित है। इसमें विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय हैं। फिल्म 8 जुलाई 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज होने वाली है।

2008 की वैश्विक मंदी के परिणामस्वरूप नरगिस और समीर की शादी जल्दी नहीं हुई, क्योंकि वे अपनी नौकरी खो देते हैं। उन्हें विदेश में रोजगार की तलाश करने के लिए मजबूर किया जाता है। एक दशक पहले के वित्तीय संकट का संकेत – यह अवधि दोष को एक सुरक्षित लक्ष्य पर पिन करने की अनुमति देती है – यह देखते हुए उल्लेखनीय है कि भारत अब लगभग चार वर्षों से मंदी के बीच में है।

क्या खुदा हाफिज में नवविवाहित जोड़े पर पड़ने वाले दुर्भाग्य का उतना ही अर्थ नहीं होता जितना कि कहानी को वर्तमान समय के करीब सेट किया गया था?

Khuda Haafiz 2 Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Khuda Haafiz 2 Movie Download, समीर और नरगिस सभी बाधाओं को पार करने के बाद, धूप की एक किरण पाते हैं जब छोटी नंदिनी उनके जीवन में प्रवेश करती है और उनका परिवार पूरा हो जाता है; लेकिन उनकी खुशी अल्पकालिक है। भाग्य के विचित्र मोड़ में नंदिनी लापता हो जाती है।

Khuda Haafiz 2 movie download leaked online

खुदा हाफिज: अध्याय 2 अग्नि परीक्षा एक आगामी हिंदी फिल्म है जो 8 जुलाई, 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म फारुक कबीर द्वारा निर्देशित है और इसमें विद्युत जामवाल, दानिश हुसैन और शिवालिका ओबेरॉय मुख्य किरदार निभाएंगे।

खुदा हाफिज के सीक्वल का ट्रेलर यहां है। विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय पति-पत्नी के रूप में वापस लौटते हैं, जो अपनी कठिनाइयों के बाद अपनी खुशी वापस पाने के लिए तैयार हैं। अब एक नई चुनौती उनका इंतजार कर रही है, इस बार उनकी बेटी के लिए।

Khuda Haafiz 2 Movie Trailer

यहाँ पर आप Khuda Haafiz 2 Full Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Acharya, Raw (Beast), The Kashmir Files, Janhit Mein Jaari इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

2020 की फिल्म खुदा हाफिज का सीक्वल आपको एक ऐसे जोड़े की यात्रा पर ले जाता है, जो एक बड़ी उथल-पुथल का सामना करने के बाद सामाजिक दबाव की चुनौतियों से घिरे हुए हैं।

Khuda Haafiz 2 Movie Release Date and Time

Khuda Haafiz 2 Movie को July 8, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnTheater
Running Time2:30 Hours
Released Date8 July 2022
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

विद्युत जामवाल ने अपनी कमांडो की खाल उतार दी और एक असाधारण संकट का सामना करने वाले एक सामान्य व्यक्ति की आड़ में आ गए। लेकिन, एक काल्पनिक अरब राष्ट्र में मानव तस्करों के खिलाफ खड़ा होने के बावजूद, उसे अभी भी खुदा हाफिज में बहुत कुछ करना है। खून निकालने और हड्डियाँ तोड़ने की प्रक्रिया में, उसे, पिछले अभ्यास से स्पष्ट रूप से प्रस्थान करते हुए, आत्म-संदेह, भ्रम और प्रहार से जूझना पड़ता है।

Khuda Haafiz 2 Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Khuda Haafiz 2 Movie की पूरी Cast क्या हैं.

MovieKhuda Haafiz 2
ArtistsVidyut Jammwal | Shivaleeka Oberoi
DirectorFaruk Kabir
Movie TypeThriller | Action

पहली फिल्म की घटनाओं के बाद, समीर चौधरी और नरगिज चौधरी ने एक बेटी नंदिनी को गोद लिया। उनकी खुशी अल्पकालिक है जब स्कूल से लौटते समय नंदिनी का अपहरण कर लिया जाता है। समीर नंदिनी को बचाने के लिए बाहर निकलता है, इससे पहले कि बहुत देर हो जाए।

Khuda Haafiz 2 Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Khuda Haafiz 2 Movie Download MP4Moviez की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

दिलचस्प बात यह है कि परेशान नायक 134 मिनट की फिल्म में कम से कम एक घंटे तक मांगों और जोर देने के बजाय आग्रह करता है और पूछताछ करता है। उसकी पत्नी एक विदेशी भूमि में लापता हो गई है जहां हर मोड़ पर खतरा है। कोई रास्ता नहीं है कि वह पूरी तरह से अजनबियों से जमीन पर सक्रिय मदद के बिना बचाव अभियान चला सके।

सुविधाजनक रूप से, नोमान की सल्तनत में उनका सामना हर किसी से होता है जो हिंदी में या अंग्रेजी का एक टुकड़ा तोड़ देता है। इसलिए, वह शायद ही कभी शब्दों के नुकसान में होता है और उसकी विनती अनसुनी नहीं होती है। हालांकि, चिंतित कठोर और तेजी से धैर्य से बाहर निकलते हुए, वह एक भारतीय दूतावास के अधिकारी से कहते हैं: “मुझे मेरी नरगिस चाहिए बस, फिर मैं वापस चला जाऊंगा।” लेकिन, जैसा कि वह खुद के लिए थाह ले सकता है, कहा से आसान है।

Khuda Haafiz 2 Movie Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Khuda Haafiz 2 Full Movie in Theater करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Khuda Haafiz 2 Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Khuda Haafiz 2 Movie Download 9xMovies in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

फारूक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित थ्रिलर के बहाव से मेल खाने के लिए एक्शन स्टार स्पष्ट रूप से धीमा हो जाता है। लेकिन फिल्म अपने आप में बहुत अधिक साजिशों से घिरी हुई है ताकि नायक के मिशन को अपेक्षित साज़िश और तीव्रता प्रदान करने में सक्षम हो सके।

अभिनेत्री शिवलीका ओबेरॉय ने ‘खुदा हाफिज’ में काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “सेट पर सबके साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था।” उन्होंने कहा, “हमारी फिल्म में किसी का भी गॉडफादर नहीं रहा। हर किसी में… समान जुनून है और हम सभी इस फिल्म को बनाने के लिए एक साथ आए।” फारुक कबीर के निर्देशन में बनी ‘खुदा हाफिज’ में विद्युत जामवाल और अन्नू कपूर भी थे।

DistributorTheater
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date8 July 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Khuda Haafiz 2 Movie की release date time क्या है?

Khuda Haafiz 2 Movie की release date time है 8th July 2022, वो भी Theater में. 

Khuda Haafiz 2 Movie के Director कौन हैं?

Khuda Haafiz 2 Movie के Director हैं Faruk Kabir.

क्या Khuda Haafiz 2 Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Khuda Haafiz 2 Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखSpiderhead Netflix Movie Download Available on Tamilrockers to Watch Online
अगला लेखSalt City SonyLIV Web Series Download Leaked on Tamilrockers to Watch Online
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.