Ludo Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Ludo Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Ludo 2020 की एक upcoming Indian anthology dark comedy crime film है जिसे की direct किया गया है Anurag Basu जी के द्वारा. वहीँ इस फिल्म को produce किया गया है Bhushan Kumar, Divya Khosla Kumar, Krishan Kumar, Anurag Basu और Tani Basu जी के द्वारा वो भी banners जैसे की T-Series और Anurag Basu Productions के अंतर्गत.

इस फिल्म में कई दिग्गज stars ने अभिनय किया है जैसे की Abhishek Bachchan, Rajkummar Rao, Pankaj Tripathi, Aditya Roy Kapur, Fatima Sana Shaikh, Sanya Malhotra, Rohit Suresh Saraf, Pearle Maaney और Asha Negi. इस film को release किया जाने वाला है 12 November 2020 को जो की ठीक Diwali के दिन देखने को मिलेगा Netflix प्लेटफार्म में.

Ludo Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

ludo movie download leaked online

Ludo HD Movie Download : छुट्टियों पर एकल होने के साथ, दो अजनबी साल भर एक-दूसरे के प्लेटोनिक प्लस-अप होने के लिए सहमत होते हैं, केवल वास्तविक भावनाओं को पकड़ने के लिए. स्लोएन और जैक्सन को छुट्टियों पर एकल होने से नफरत है जहां उन्हें अपने ध्यान रखने वाले परिवारों से लगातार फैसले का सामना करना पड़ता है. इसलिए, जब ये दो अजनबी मिलते हैं, तो वे आने वाले वर्ष में हर उत्सव के अवसर के लिए एक-दूसरे के “पवित्र” होने की प्रतिज्ञा करते हैं.

स्लोन (एम्मा रॉबर्ट्स) और जैक्सन (ल्यूक ब्रेसी) छुट्टियों से नफरत करते हैं. वे लगातार खुद को सिंगल पाते हैं, बच्चों की मेज पर बैठे होते हैं, या अजीब तारीखों के साथ अटक जाते हैं. लेकिन जब ये दो अजनबी एक विशेष रूप से खराब क्रिसमस से मिलते हैं, तो वे अगले साल भर में हर उत्सव के अवसर के लिए एक दूसरे के “पवित्र” होने का एक समझौता करते हैं.

Ludo Netflix Trailer

यहाँ पर आप Ludo Full Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की The Babysitter, Mirzapur Season 2, Laxmii इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Ludo Movie Release Date and Time

Ludo को November 12, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास NetFlix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Ludo Movie Story

Ludo फिल्म की कहानी की बात करें तब छुट्टियों के लिए एक आपसी तिरस्कार के साथ, और खुद को विश्वास दिलाते हैं कि उन्हें दूसरे में कोई रोमांटिक दिलचस्पी नहीं है, वे सही टीम बनाते हैं. हालांकि, एक साल के बेतुके समारोहों के समाप्त होने के बाद, स्लोएन और जैक्सन को पता चलता है कि वे जो कुछ भी नफरत करते हैं उसे साझा करने से वे अप्रत्याशित रूप से प्यार करते हैं.

होलीडेट के ट्रेलर में एम्मा रॉबर्ट्स के लिए कफिंग सीज़न का कोई मुकाबला नहीं है. साल के अंत के रूप में उसके परिवार के एकमात्र व्यक्ति के रूप में संपन्न होने के बावजूद, उसका चरित्र उसकी कूची चाची (क्रिस्टिन चेनोवैथ) द्वारा ऑस्ट्रेलियाई फॉक्स (ल्यूक ब्रेसी) के साथ नो-कमिटमेंट डेट सेट करने के लिए दबाव डाला जाता है.

“वे छुट्टियों के लिए अपने आपसी तिरस्कार के साथ ठीक होने लगते हैं, लेकिन जैसा कि क्रिसमस ईस्टर और ईस्टर जुलाई का चौथा बन जाता है, यह बहुत स्पष्ट है कि ये दोनों पुराने “मानवों के लिए अकेले रहने वाले नहीं हैं” छुट्टियों “छेड़खानी पर रखने के लिए बहाना.

Ludo Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Ludo Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Ludo
Artists Abhishek Bachchan | Rajkummar Rao | Pankaj Tripathi | Aditya Roy Kapur | Fatima Sana Shaikh
Director Anurag Basu
Movie Type Dark Comedy | Crime | Drama

वह और एक भी कामुक गंदा नृत्य पुनर्वित्त का वादा. रोम-कॉम का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 28 अक्टूबर को होगा. द होलीडेट ट्रेलर सबसे अधिक एल्गोरिथम-अनुकूल रोमांटिक-कॉम प्लॉट्स में से एक को कल्पना करता है. ओवरवर्क किया हुआ और सिंगल स्लोअन (रॉबर्ट्स) परिवार और दोस्तों द्वारा एक आदमी को खोजने के बारे में चिंतित रहता है (ऐसा हमेशा नहीं होता है?).

स्लोएन ने अपने प्रियजनों को परेशान करने से रोकने के लिए एक प्रमुख अवसर पर होता है जब, अजीब तारीखों के जीवनकाल के बाद, वह जैक्सन (ब्रेससी) से मिलती है, एक सदा के लिए एक दोस्त जो वह छुट्टी के सभी के लिए एक प्लैटोनिक प्लस-वन होने का यकीन दिलाता है- आने वाले महीनों में वह विशिष्ट कार्यक्रमों में भाग लेने वाली हैं.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.