Made in China Full Movie Leaked Online by Tamilrockers

Tamilrockers ने leak कर दिया है Made in China movie download filmywap: Rajkumar Rao, Mouni Roy, Boman Irani द्वारा अभिनीत इस Drama फिल्म को Infamous Pirated Site Tamilrockers ने अपने वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

Mikhil Musale द्वारा निर्देशित Made in China मूवी को TamilRockers ने अपना शिकार बना लिया है. इस फिल्म में Rajkumar Rao और Mouni Roy ने सबसे महत्वपूर्ण किरदार निभाया है.

हाल ही में हर बार की तरह Film Piracy Site “TamilRockers” ने Made in China Movie को अपना शिकार बनाने में कामयाब हो गया है. इस फिल्म को भारत में 25 October को release किया गया था, वहीँ release होने के कुछ समय बाद ही इसे Tamilrockers के website पर leak कर दिया गया था.

Made in China Movie Download PagalWorld Leaked Online in HD Quality

Made in China Movie Download leaked by tamilrockers

Made In China 2019 की बात करूँ तो यह एक Bollywood drama film है जिसे की निर्देशित किया है Mikhil Musale जी के द्वारा. वहीँ इस movie में आपको Rajkumar Rao lead role में नज़र आने वाले हैं.

फिल्म की कहानी के ऊपर यदि नज़र डालेंगे तब पाएंगे की यह film पूरी तरह से Rajkummar Rao (Raghu) के ऊपर ही फ़िल्माया गया है, जिसकी बचपन से एक ही सपना रहता है की कैसे एक successful businessman बने. वहीँ उसके लिए वो कुछ भी कर सकता है.

MovieMade in China
ArtistsRajkumar Rao | Mouni Roy | Boman Irani
DirectorMikhil Musale
Movie TypeDrama | Bollywood |Comedy

यह film थोडा emotional जरुर हो जाता है जब Rajkumar Rao सच में एक प्रसिद्ध businessman बन जाता है. बाद में Rajkumar Rao को china भेजा जाता है, जहाँ पर उसकी मुलाकात होती है एक businessman के साथ, जो की उसे प्रेरित करता है एक product की बिक्री करने के लिए.

बाद में Rajkumar collaborate करता है भारत के एक sexologist के साथ जिससे वो अपना business भारत में बड़ा कर सके. बाद में होता ये है की वो product काफी बड़ी hit हो जाती है और फिल्म में देखा जा सकता है की अब sexologist अपने हर मरीज को वह product prescribe कर रहा है.

Made in China फिल्म की Shooting कहाँ पर की गयी है ?

अगर आप जानना चाहते हैं की Made In China film की शूटिंग कहाँ पर की गयी है, तब इसका जवाब है इस movie को shot किया गया है चीन के काफी सारे सहरों में और साथ में भारत के Ahmedabad में.

एक समय था जब Tamilrockers में आपको केवल South Indian films ही देखने को मिलते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं होता है क्यूंकि उन्होंने South Indian Films के साथ साथ Bollywood movies, web series, Hindi Dubbed Moves और Hollywood films को भी Upload करने लगे हैं. जिससे वो अब सभी Movie Organization के गले का काँटा बन गए हैं.

Join Telegram

ऐसा नहीं हुआ की Tamilrocker ने पहली बार कोई film को leak किया है, इससे पहले भी बहुत से films के leak होने के पीछे Tamilrockers का ही हाथ था. सरकार द्वारा बार बार बंद किये जाने के वाबजूद भी यह piracy website अपने इस घिनोने काम से कभी बाज नहीं आ रहा है.

Tamilrockers के द्वारा recently leaked हुई बड़ी films में शामिल हैं Bala, HouseFull 4, Panipat, Terminator Dark Fate, Tara Mira इत्यादि. वहीँ इसका काफी बुरा असर film business को पड़ने वाला है. वहीँ Tamilrockers अपना काम अलग अलग proxy servers के माध्यम से कर रहा है और वहीँ ये अपनी domain को बदल भी रहा है जिससे की इसकी website को block कर पाना काफी मुस्किल हो जाता है.

Filmyzilla Made in China Full Movie Download

मेड इन चाइना को कथा का ‘फोरप्ले’ हिस्सा सही मिलता है, लेकिन वास्तविक कार्य एक बड़े पैमाने पर मिसफायर है। (गरीबों को क्षमा करें: वे फिल्म से ही एक हैंगओवर हैं क्योंकि यह डबल एंट्रेंड पर बेधड़क फलता-फूलता है)।

बोलचाल की प्रेयोक्ति स्मूथी समझे जाने वाले शब्दों के लिए है। हैकनीड के रूप में वे हैं, इनमें से कुछ विकल्प, जिस संदर्भ में वे फिल्म में दिखाई देते हैं, उसे देखते हुए, एक या दो को प्रेरित करते हैं। लेकिन यह इसके बारे में है। मेड इन चाइना फुल ऑन हंसी दंगा नहीं है।

Made in China Full Movie Review Filmy4wap

अहमदाबाद की सेटिंग और परिवेश को अच्छी तरह से कैद किया गया है। हालांकि, जहां मेड इन चाइना लड़खड़ाती है, वह कमजोर कहानी है जिसमें कथा और भागों में खिंचाव होता है जो एक खिंचाव की तरह लगता है।

हास्य की कुछ चिंगारी और इधर-उधर फेंके गए कुछ कच्चे चुटकुले हैं। इसके मूल में, मेड इन चाइना सेक्स के आसपास की बातचीत को सामान्य करने और इसके आसपास की वर्जनाओं और पाखंड को उजागर करने का संदेश देती है, जो एक सराहनीय प्रयास है लेकिन यह उपदेश भी देता है।

पिछला लेखमिल्खा सिंह की जीवनी – क्यों कहा जाता था ‘फ्लाइंग सिख’?
अगला लेखLaal Kaptaan Hindi Full Movie Leaked Online By Tamilrockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.