Mi TV के हर मॉडल में Netflix जल्द लाया जाएगा

सभी मौजूदा Mi TV प्रो डिवाइसों में Android TV 9.0 उतारने की योजना बनाये जाने की घोषणा की है.

0

Mi TV Pro Models India Hindiभारत में नए Mi TV मॉडल सीरीज लॉन्च करने के एक दिन बाद, Xiaomi ने Mi TV 4A Pro 32, 43 और 49, Mi TV सहित देश के सभी मौजूदा Mi TV प्रो डिवाइसों में Android TV 9.0 उतारने की योजना बनाये जाने की घोषणा की है।

4C Pro 32 और Mi TV 4 Pro 55. Xiaomi इंडिया के एमडी, मनु कुमार जैन के अनुसार, सारे अपडेट इस साल के अंत से पहले शुरू हो जाएंगे और नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन वीडियो ऐप के साथ आएंगे।

Xiaomi ने पहले अपने Mi TV 4A में एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट को रोल आउट करने कि योजना की घोषणा की थी जो मूल रूप से एंड्रॉइड मार्शमैलो आधारित रोम के साथ लॉन्च किए गए थे।

जुलाई में कंपनी ने कहा कि अपडेट प्रक्रिया इस साल के अंत में शुरू हो जाएगी और ये दावा किया गया कि ये देश का पहला ब्रांड होगा जो अपने स्मार्ट टीवी लाइनअप के लिए एंड्रॉइड पाई-आधारित अपडेट को रोल आउट करेगा।

Xiaomi पहले से ही बीटा वर्जन पर कुछ उपयोगकर्ताओं के साथ एंड्रॉइड टीवी 9.0 का परीक्षण कर रहा है और आने वाले हफ्तों में इस अपडेट को उपभोक्ताओं के लिए रोल आउट करना शुरू कर देगी।

Mi TV ने लगातार पांच महीनों तक भारत में नंबर वन स्मार्ट टीवी ब्रांड के रूप में अपनी पहचान बनाए रखी है और Xiaomi हर महीने में देश में कुछ नए मॉडल लॉन्च करने में व्यस्त है।

इस साल की शुरुआत में 55 इंच के Mi TV 4X प्रो को लॉन्च करने के बाद, कंपनी ने इस हफ्ते अपने पोर्टफोलियो में कई नए मॉडल जोड़े, जिसमें 43-इंच, 50-इंच और 65-इंच के तीन नए 4K मॉडल शामिल हैं, जो महज 24,999 रुपये शुरू हो रहे हैं।

Xiaomi ने बजट को ध्यान में रखकर 17,999 रुपये का TV 4A भी लॉन्च किया है। अब देखते हैं कि ये नया अपडेट Xiaomi के लिए कितना फायदेमंद रहेगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here