Miss India Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Miss India Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Telugu की Romantic, Drama फिल्म “Miss India” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Keerthy Suresh, Jagapathi Babu, Naveen Chandra, Rajendra Prasad, Nadhiya और Pujita Ponnada वो भी lead रोल में.

Dani Sanchez-Lopez और Sujith Vaassudev ने इस फिल्म की cinematography को handle किया है, वहीँ S. Thaman ने इसकी music को compose किया है. ये Keerthy Suresh की 20th film है. वहीँ इसे पहले 17 April 2020 को release किया जाने वाला था लेकिन बाद में COVID 2019 के चलते इसे 4 November 2020 को Netflix के प्लेटफार्म पर release किया जा चूका है. इस फिल्म को 17 April 2020 को release किया जाने वाला था लेकिन बाद में postpone कर दिया गया. इस फिल्म को Telugu, Tamil और Malayalam भाषा में dub किया गया है.

Miss India Movie Download MovieRulz Leaked Online in HD Quality

Miss India Movie Download leaked

Miss India HD Movie Download, मनसा संयुक्ता (कीर्ति सुरेश) एक लड़की है जिसकी आँखों में बड़े सपने हैं. जब वह महत्वाकांक्षाओं को सताती है कि कई विश्वास उसके साधनों से परे होते हैं, तो वह उसे नायरों के लिए योग्य साबित करने के लिए तैयार हो जाती है.

फिल्म मानसा संयुक्ता (कीर्ति सुरेश) के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक मध्यम वर्गीय परिवार से आती है और एक महान व्यवसायी बनने का उसका सपना है. संगीत एस. थमन द्वारा रचित है और आदित्य संगीत लेबल पर रिलीज़ किया गया है.
कल्याण चक्रवर्ती द्वारा लिखित और श्रेया घोषाल और एस. थमन द्वारा गाया गया पहला एकल “कोथेगा कोथगा” 7 फरवरी 2020 को रिलीज़ किया गया था.

अगला एकल “लचा गुममाड़ी” श्रीवर्धनी द्वारा गाया गया और 28 अक्टूबर 2020 को रिलीज़ किया गया. [acha] तीसरा एकल “थीम ऑफ़ मिस इंडिया” हरिका नारायण और श्रीति रंजनी द्वारा गाया गया था और 29 अक्टूबर 2020 को रिलीज़ किया गया था. एल्बम 2 नवंबर 2020 को जारी किया गया था.

मिस इंडिया ने अक्सर बताई गई कहानी – एक ऐसे दलित व्यक्ति के उदय का वादा किया है जिसे हर कोई रेखांकित करता है. ऐसी कहानियों के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप चरित्र और उनकी परिस्थितियों से कितने संबंधित हैं, उल्लेख करने के लिए नहीं, उच्च आपको लगता है कि एक बार जब आप उन्हें देखते हैं तो वे क्या करते हैं.

हालांकि यह ताज़ा है कि फिल्म का उद्देश्य एक ऐसी महिला की प्रेरणादायक कहानी बताना है, जो अपने सपनों को हासिल करने के अलावा कुछ भी नहीं कर पाती है, लेकिन उसके आत्मविश्वास के साथ-साथ यह दुख की बात है कि उसकी यात्रा कैसे पूरी होती है और कैसे खत्म हो जाती है.

Miss India Netflix Trailer

यहाँ पर आप Miss India Movie Download in Hind की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mismatched, Aashram Chapter 2, Middle Class Melodies इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Miss India Movie Release Date and Time

Miss India को November 4, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Miss India Movie Story

Miss India फिल्म की कहानी की बात करें तब मानसा संयुक्ता (कीर्ति सुरेश) एक मध्यमवर्गीय परिवार से है और हमेशा बचपन से ही एक उद्यमी बनने का सपना देखती है. लेकिन अपने वित्तीय मुद्दों के कारण, वह अपने परिवार के साथ बेहतर जीवन के लिए अमेरिका चली जाती है. वहां उसकी मुलाकात विजय (नवीन चंद्र) से होती है और वह उससे मिलना शुरू कर देता है.

विजय ने मानसा से शादी का प्रस्ताव रखा लेकिन वह प्रस्ताव को ठुकरा देता है और अपने घर से निकल जाता है. वह फिर अपने सपने को पूरा करने के लिए महसूस करती है और एक चाई व्यवसाय शुरू करती है. वहां, वह कैलाश शिवा कुमार (जलपति बाबू) के साथ हॉर्न बजाती है, जो अमेरिका में नंबर एक कॉफी विक्रेता है. बाकी कहानी यह है कि कैसे मानसा सभी बाधाओं को दूर करता है और मिस इंडिया नाम के अपने चाई ब्रांड को शीर्ष पर लाता है.

मानसा संयुक्ता (कीर्ति सुरेश) अपना खुद का व्यवसाय स्थापित करना चाहती है. जब उनका मध्यवर्गीय परिवार भारत से संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थानांतरित होता है, तो वह एक एमबीए कॉलेज में शामिल हो जाती है और कॉफी की भूमि में ‘मिस इंडिया’ ब्रांड नाम के साथ एक चाय साम्राज्य स्थापित करने की उम्मीद करती है.

जिस देश में हर कोई कॉफी का आदी है, क्या उसके सपने सच होंगे?

प्रदर्शन के लिए, कीर्ति सुरेश शीर्षक भूमिका में चमकते हैं और फिल्म को सभी तरह से करते हैं. लेकिन उसका चरित्र चित्रण बहुत उथला है. प्रदर्शन से अधिक, कीर्ति की स्टाइलिंग और बॉडी लैंग्वेज प्रभावशाली हैं.

कीर्ति को चुनौती देने वाले एक उद्यमी की भूमिका में जगपती बाबू सब हंस-हंस कर लोटपोट हो जाते हैं, लेकिन उन्हें कई जगहों पर ऐसा लगता है.

नवीन चंद्रा कीर्ति के बॉयफ्रेंड के रूप में संक्षेप में दिखाई देते हैं.

राजेंद्र प्रसाद, नदिया, नरेश, पूजित पोन्नदा … सभी ने नीरस भाव के साथ क्लिच किरदार निभाए हैं. कलाकारों के बहुमत से प्रदर्शन बहुत खराब हैं.

Miss India Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Miss India Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Miss India
Artists Keerthy Suresh | Rajendra Prasad
Director Narendra Nath
Movie Type Romance | Comedy | Social

हेडस्टॉन्ग यंग मिस मानसा सम्यक्था (सुरेश) आश्वस्त है कि वह व्यवसाय करने के लिए पैदा हुई है, और वह अपने आस-पास के सभी लोगों को यह जोर से और स्पष्ट रूप से जानने देती है. मुसीबत यह है कि उसके सभी निकट और प्रिय लोग इस घोषणा पर बुरी तरह भयभीत हैं: अच्छी लड़कियों को एक अच्छे वर की प्राप्ति के लिए बस एक शिक्षा की आवश्यकता होती है; केवल लड़कियां ही इस लक्ष्मण-रेखा से बाहर निकलती हैं.

फ्रेम एक से, आप जानते हैं कि यह चीज़ कैसे पैन करेगी. महानति में उत्कृष्ट सुरेश ने साबित किया कि वह अपने पतले कंधों पर एक फिल्म करने में सक्षम थे. लेकिन यहाँ वह एक नीरस-से-खाई वाली कहानी-रेखा के साथ दुखी है, जो सुस्त दिशा से अधिक प्रदान की गई है, जहाँ आप इस महिला के हर एक बीट का अनुमान लगा सकते हैं कि सब कुछ एक मील दूर से आने वाली सब कुछ है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.