November Story Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

November Story web series download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Ram Subramanian एक नयी Tamil crime thriller फ़िल्म में, इस फ़िल्म का नाम है November Story 2021. इस फ़िल्म में आपको बहुत से परिचित अभिनेता कार्य करते हुए नज़र आएँगे जिसमें शामिल हैं Tamannaah Bhatia, G.M Kumar इत्यादि.

पसुपति जिन्होंने ‘ई (2006)’ में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता, विवेक प्रसन्ना जो तमिल उद्योग का एक जाना-माना चेहरा भी हैं, अरुलडॉस जो न केवल एक अभिनेता हैं, बल्कि एक छायाकार और सेंथिल कुमारी भी हैं.

कहानी एक प्रसिद्ध अपराध उपन्यासकार, गणेशन (जीएम कुमार) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अल्जाइमर से पीड़ित है और एक हत्या के दृश्य में पाया जाता है, जो हुआ उसे याद नहीं है. अब उसे बचाना उसकी बेटी अनुराधा (तमन्ना) पर निर्भर है.

टॉली और बॉलीवुड दोनों प्रशंसकों के लिए यह रोमांचक है कि यह विशेष रूप से तमिल, तेलुगु और हिंदी में डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रसारित किया जाएगा. सात एपिसोड से समझौता करने वाला पूरा शो 20 मई’21 को प्रसारित किया जाएगा.

November Story Web Series Download Moviesda Leaked Online in HD Quality

November Story WEB SERIES download leaked online

November Story download 9xmovies, नवंबर स्टोरी एक भारतीय तमिल भाषा की अपराध थ्रिलर वेब श्रृंखला है, जो डिज्नी + हॉटस्टार के लिए विकटन टेलीविस्टा द्वारा निर्मित है, जिसका निर्देशन इंद्र सुब्रमण्यम ने किया है, जिसमें तमन्ना मुख्य भूमिका में हैं. श्रृंखला एक क्लासिक मर्डर मिस्ट्री है जहां अपराध के पीछे की सच्चाई को खोजने की खोज में छिपे हुए सत्य की एक श्रृंखला का खुलासा होता है.

तमन्ना एक और क्राइम थ्रिलर वेब शो नवंबर स्टोरी के लिए कमर कस रही हैं. तमिल के साथ, यह शो तेलुगु और हिंदी में भी स्ट्रीम होगा. मशहूर अभिनेत्री 11वें घंटे के बाद अपना दूसरा ऑनलाइन शो लेकर आ रही है.

यह आनंद विकटन के प्रोडक्शन बैनर के तहत राम सुब्रमण्यम द्वारा निर्देशित है. शो के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से इसे दर्शकों की अपनी दिलचस्प अवधारणा के लिए अंतिम प्रतिक्रिया मिल रही है. खैर, यह शो का पहला सीज़न होगा जो 20 मई 2021 को डिज़्नी + हॉटस्टार पर डिजिटल रिलीज़ के लिए निर्धारित है.

November Story Download in Hindii Trailer

यहाँ पर आप November Story Download Movierulz की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Maharani, Tribhanga, Jagame Thandhiram, Radhe इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

November Story Movie Release Date and Time

November Story को May 20, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Disney-Hotstar VIP की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

November Story Movie Download in Tamil

November Story Movie की कहानी की बात करें कहानी एक अपराध उपन्यासकार गणेशन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अल्जाइमर रोग से प्रभावित था, जो अपराध स्थल से जुड़ा था. सबूत के सभी आइटम उसे अपनी बेटी अनुराधा को छोड़कर अपराधी के रूप में प्रकट करते हैं.

अनुराधा, एक एथिकल हैकर पहले अपने पिता के इलाज के लिए घर बेचने में शामिल थी, हालांकि, एक बार उसके पिता को हत्या की एक सुनियोजित साजिश के दौरान घेर लिया गया. उसने सच्चाई की जांच करने और अपने पिता को निर्दोष साबित करने की ठानी. क्या अनुराधा अपने पिता को बचा पाएगी, अगर हां तो कैसे? आगे क्या होता है, यह समझने के लिए श्रृंखला देखें, जल्द ही रिलीज़ होगी.

अनुराधा को एक मजबूत स्वतंत्र महिला के रूप में दर्शाया गया है, जो असली अपराधी तक पहुंचने के लिए बहुत ही दृढ़ है, जिसने अपने पिता को ठंडे खून में बंद कर दिया था. अनुराधा का किरदार दर्शकों को भावनात्मक रूप से जोड़ता है.

November Story Film Cast

चलिए अब जानते हैं November Story की पूरी Cast क्या हैं.

MovieNovember Story
ArtistsTamanna Bhatia | Pashupatty
DirectorRam Subaramanian
Movie TypeHorror | Thriller | Drama

यह ट्रेलर से ही स्पष्ट है कि श्रृंखला निश्चित रूप से शानदार होने वाली है, श्रृंखला में दर्शाए गए एक पिता और बेटी का जुड़ाव मनमोहक है, साथ ही, दृश्यों में उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को आकर्षित करती है. विशिष्ट कथानक निश्चित रूप से दर्शकों का ध्यान खींच सकता है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleSardar Ka Grandson Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other
Next articleKoo एप को टाइगर ग्लोबल से मिली 30 मिलियन डॉलर की फंडिंग
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.