Bailwaan | Pailwaan | Pehlwan Movie Leaked Online on TamilRockers

TamilRockers ने Leak आर दिया है Pehlwan | Pailwaan | Bailwaan Movie Online Download करने के लिए. इससे पहले भी कई popular movies को Tamilrockers वेबसाइट ने लीक कर चूका है.

Sudeep Kiccha द्वारा अभिनीत Paliwaan एक बहुत ही प्रतीक्षित मूवी हैं जिसे की लोग बहुत समय से प्रतीक्षा कर रहे थे. लेकिन हर बार की तरह इस बार भी tamilrocker ने Paliwaan को भी अपने साईट में सबसे पहले leak कर दिया है.

Pailwaan leaked tamilrockers Hindi

Pailwaan (जिसका तमिल नाम है Bailwaan और तेलुगु नाम है Pehlwan) को बहुत ही ख़राब खबर मिल रहा है इसके box office release होने से पहले ही. इससे फिल्म निर्माताओं को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है.

ऐसा इसलिए क्यूंकि Pehlwaan उन high budget flicks में से हैं जो की पूरी तरह से निर्भर करता है शुरुवाती week collections पर. वहीँ Pailwaan को release किया गया है Kannada, Hindi, Telugu और Tamil जैसी भाषाओं में.

वहीँ चुकी TamilRockers पर पहले ही इसे leak किया जा हकूक अहै इसलिए ऐसे में Kannada superstar Sudeep Kiccha की mega budget Kannada movie “‘Pailwaan” को बहुत ज्यादा नुकसान पहुँचने की उम्मीद है.

Tamilrockers, जो की एक leading torrent site है सभी प्रकार के movies download के लिए, उसने पहले ही Pelwaan की Tamil Version full Movie को leak कर चूका है.

Pailwan इस सप्ताह के आखिर में देशभर के सभी सिनेमाघरों में release होने वाला है. वहीँ इसके मुख्य किरदार में शामिल हैं Sudeep Kiccha, Aakanksha Singh, Suniel Shetty और Kabir Duhaan Singh.

Film                                Pailwaan
StarsKichcha Sudeepa|Sunil Shetty|Aakanksha Singh
Directed byS. Krishna
Music directorArjun Janya
Produced bySwapna|S. Krishna
CategoryDrama|Sport
Duration2h 38min
Release date18 August 2019

बाकि सभी नए मूवीज को लीक करने में सफल रहा Tamilrockers ने इस बार भी Pehlwaan को लीक क्र ये साबित कर चूका है की इसे जितना भी restriction लगाने पर भी ये हर बार movies leak करने में सफल हो रहा है. वहीँ काफी popular films को इसने leak किया है जिसमें शामिल हैं Saaho, Chichore, IT Chapter 2, Gang Leader इत्यादि.

वैसे इन सभी leaked movies से film makers को बड़ा भरी नुकशान उठाना पड़ता है. वहीँ सरकार के सभी कोशिशें इनपर लागु नहीं होते हैं. इसका जीता जगता उदाहरण है Pehlwaan की लीक होना.