Raat Baaki Hai Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

Raat Baaki Hai Full Movie download mp4moviez और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Raat Baki Hai 2021 की एक भारतीय फिल्म है. इस फिल्म को produce किया गया है Samar Khan जी के द्वारा. वहीँ इस फिल्म को direct किया गया है Avinash Das जी के द्वारा. इस फिल्म की Steaming की ज्जाएगी platform Zee 5 पर. एक लोकप्रिय नाटक, बल्लीगंज -1990 द्वारा अपनाया गया, डार्क सस्पेंस थ्रिलर जल्द ही वेम्पू में अपनी जगह लेने के लिए तैयार है.

इस series में हमें काफी परिचित कलाकार भी देखने को मिलेंगे जिनमें शामिल हैं Paoli Dam, Annup Soni, और Rahul Dev. ये सभी lead रोल पर अभिनय करते हुए नज़र आयेंगे. इस सीरीज की कहानी “प्रेम, धोखे और बदले की कहानी” के रूप में वर्णित है. Zee 5 ने पिछले महीने मार्च में अपने पोस्टर के साथ Raat Baaki Hai रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया स्पेस पर ले लिया था.

Raat Baaki Hai Movie Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

Raat Baaki Hai movie download leaked online

Raat Baaki Hai HD Movie Download, शुक्रवार, 16 अप्रैल को Zee 5 ऐप पर प्रीमियर के लिए तैयार है. ऐप पर श्रृंखला के आधिकारिक सारांश में लिखा है, “आप एक हत्या में संदिग्ध होने की जल्दी में हैं, और जैसे ही कहानी सामने आती है, अप्रत्याशित मोड़ और मोड़ दर्शकों को चौंका देंगे.”

वेब श्रृंखला एक दूसरे से अलग होने के 12 साल बाद एक रात दो अजीब प्रेमियों को अजीब परिस्थितियों में मिलते हुए दिखाएगी. देखिए राता बकी है का पोस्टर.

Raat Baaki Hai Movie Trailer

यहाँ पर आप Raat Baaki Haimovie download filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Ajeeb Daastaans, Tribhanga, Kal Ho Naa Ho, Mumbai Saga इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Raat Baaki Hai Movie Release Date and Time

Raat Baaki Hai को March 16, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास ZEE5 की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Raat Baaki Hai Movie Story

Raat Baaki Hai Movie की कहानी की बात करेंयह एक रात की कहानी है जहां विचित्र प्रेमी कार्तिक और वासुकी 12 साल के बाद एक दूसरे से अजीब परिस्थितियों में मिलते हैं. कार्तिक हत्या के संदिग्ध होने के कारण भाग रहा है. हालांकि, आंख से मिलने से अधिक है.

फिल्म का कथानक एक प्रसिद्ध अभिनेत्री वाणी की हत्या के इर्द-गिर्द घूमता है, वाणी की सगाई के दिन होटल में हत्या कर दी गई थी, उसका प्रेमी कार्तिक लापता हो गया और वह (कार्तिक) हत्या का मुख्य आरोपी है, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और इस बीच कार्तिक ने सुजान सिंह (स्थानीय राजा) से मदद मांगी.

सभी जांचों के बीच, पुलिस को कुछ चौंकाने वाले रहस्यों के बारे में पता चलता है और इससे पूरा मामला सामने आता है कि वे कौन से रहस्य थे और हत्यारा कौन था, यह जानने के लिए आपको Zee5 पर फिल्म देखनी होगी.

Raat Baaki Hai Film Cast

चलिए अब जानते हैं Raat Baaki Hai की पूरी Cast क्या हैं.

MovieRaat Baaki Hai
ArtistsPaoli Dam | Annup Soni | Rahul Dev
DirectorAvinash Das
Movie TypeComedy | Drama | Thriller

फिल्म में कुछ बहुत ही मजेदार दृश्य है, जहाँ एक महिला 6 फुट के आदमी को ठोकर मारती है और वह विरोध भी नहीं करती है, फिल्म में कई और ऐसे सीक्वेंस हैं जो बिल्कुल भी समझ में नहीं आते हैं और क्लाइमेक्स और मकसद हत्या एक बी ग्रेड फिल्म की तरह है जो आपको हँसाएगी. फिल्म थ्रिलर से ज्यादा कॉमेडी लगती है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleKal Ho Na Ho Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
Next articleTuesdays and Fridays Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.