Raktanchal Season 2 Download Available on Tamilrockers to Watch Online

Raktanchal Season 2 2022 का एक भारतीय web series crime drama है जिसे की बनया गया है MX Player के प्लाट्फ़ोर्म के लिए। इस सिरीज़ को direct किया है Ritam Srivastav जी के द्वारा। इस series में कई सारे stars काम कर रहे हैं जिसमें शामिल है Nikitin Dheer, Kranti Prakash Jha, Mahie Gill और Ashish Vidyarthi।

सभी ने मुख्य भूमिकाएँ में अच्छा काम किया है। एमएक्स प्लेयर ने 1 फरवरी 2022 को अपना पहला ट्रेलर जारी किया।

Raktanchal Season 2 Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Raktanchal Season 2 Download, रक्तांचल एक हिंदी भाषा की क्राइम ड्रामा वेब सीरीज है, जिसका निर्देशन एमएक्स प्लेयर ओरिजिनल के लिए रितम श्रीवास्तव ने किया है। वेब-सीरीज़ की कहानी पूर्वी उत्तर प्रदेश के एक क्षेत्र पूर्वांचल के 1980 के दशक की वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है।

Raktanchal Season 2 Download Leaked Online

श्रृंखला में चित्तरंजन त्रिपाठी, विक्रम कोचर, प्रमोद पाठक, सौंदर्या शर्मा, रोंजिनी चक्रवर्ती और दया शंकर पांडे के साथ क्रांति प्रकाश झा और निकितिन धीर हैं।

रक्तांचल एक क्राइम ड्रामा है जो पूर्वांचल, उत्तर प्रदेश के 80 के दशक की वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है, उस समय जब राज्य के विकास कार्यों को निविदाओं के माध्यम से वितरित किया गया था। वसीम खान के आपराधिक साम्राज्य, निविदा माफिया को एक युवा अपराधी विजय सिंह द्वारा चुनौती दी जाती है जो प्रतिशोध से प्रेरित है।

Raktanchal Season 2 Series MX Player Trailer

यहाँ पर आप Raktanchal Season 2 Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। चुनाव नजदीक हैं और वसीम खान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद के लिए चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विपक्ष में सरस्वती देवी खड़ी हैं, और विजय सिंह के अभी भी जीवित होने की संभावना है।

हालाँकि, विजय सिंह (क्रांति प्रकाश झा) के अभी भी जीवित होने की संभावना के रूप में सभी की योजनाओं पर ठंडा पानी डाला जाता है। किसी भी तरह, यू.पी. का राजनीतिक सेटअप। हमेशा के लिए बदलने वाला है।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Kapil Sharma Im Not Done Yet, Pavitra Rishta Season 2, Yeh Kaali Kaali Ankhein, The Great Indian Murder इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

“दूसरी लहर के दौरान, हम बनारस में शूटिंग कर रहे थे और हमें तबाही के कारण शूटिंग रोकनी पड़ी। फिर से हमने फिर से शुरू किया और तीसरी लहर पर हमला किया लेकिन अंततः टीम के अप्रतिष्ठित समर्पण के कारण हम समाप्त हो गए। शो में बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस भी हैं। जो बहुत थकाऊ हैं। और हमने मार्च-अप्रैल में बनारस में शूटिंग की जो बहुत गर्म थी इसलिए हाँ यह कठिन है, “निर्देशक को ‘रक्तांचल 2’ के लिए फिल्मांकन की उथल-पुथल पर जानकारी देता है।

Khatrimaza Raktanchal Season 2 Release Date and Time

Raktanchal Season 2 Bolly4u Web Series को February 11, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास MX Player की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnMX Player
Running Time2:30 Hours
Released Date11 February 2022
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

रक्तांचल शो की कहानी पूर्वांचल में दो गिरोहों के बीच वास्तविक जीवन की प्रतिद्वंद्विता पर आधारित है। यह शो 80 के दशक में स्थापित है और वसीम खान और विजय सिंह दो माफिया हैं जो दूसरे के क्षेत्र और अंततः पूरे पूर्वांचल पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। यह शो सत्ता के खेल, राजनीति और इस प्रक्रिया में रक्तपात के बारे में है।

Raktanchal Season 2 Series Web Series Cast

चलिए अब जानते हैं Raktanchal Season 2 Series Web Series की पूरी Cast क्या हैं.

Web SeriesRaktanchal Season 2
ArtistsNikitin Dheer | Kranti Prakash Jha | Mahie Gill
DirectorRitam Srivastav
Movie TypeDrama, Crime, Action

एमएक्स प्लेयर का नवीनतम जोड़ भयानक और मोहक रक्तांचल वेब श्रृंखला है, जो आप सभी थ्रिलर क्राइम ड्रामा प्रेमियों को अंत तक बांधे रखेगा। सर्वेश उपाध्याय द्वारा लिखित श्रृंखला उत्तर प्रदेश राज्य में 80 और 90 के दशक में हुई वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है। यहाँ रक्तांचल वेब सीरीज़ के सीज़न एक पर हमारा टेक है और दूसरे सीज़न की वापसी की संभावना पर चर्चा है।

Raktanchal Season 2 Watch Online Pagalworld

क्या आप भी चाहते हैं Raktanchal Season 2 Web Series Watch Online करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Raktanchal Season 2 Series को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Raktanchal Season 2 Series Download WorldFree4U in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

ऐसा करने पर आपको वो सभी मूवी साइट मिल जाएगी जो की अपने साइट पर ये फ़िल्मों को अपलोड किए हुए हैं। फिल्म मेकर्स अब ऐसी Piracy sites से परेशान हो चुके हैं। संभव हो तो Raktanchal Season 2 Series Web Series ऑफिसियल तरीके से ही देखें।

Raktanchal Season 2 All Episodes Download

शो रक्तांचल का अंत कुछ ऐसा था जिसकी दर्शकों ने भविष्यवाणी नहीं की थी। शो के नायक, वसीम खान और विजय सिंह को एक दूसरे के खिलाफ अपनी अंतिम लड़ाई में अपनी आखिरी नसों पर देखा गया था। अंतिम एपिसोड में दिखाया गया कि वसीम और विजय एक दूसरे से एक पुल पर मिलते हैं और दोनों पक्षों ने बहुत सारी गोलियों का आदान-प्रदान किया।

इस प्रक्रिया में दोनों पक्षों को चोट लगती है लेकिन विजय वसीम से ज्यादा घायल होता है। वह पुल से पानी में गिर जाता है और ऐसा लगता है कि विजय की मृत्यु हो गई है। लेकिन समापन दृश्य से पता चलता है कि विजय सिंह को कुछ लोगों ने बचा लिया है। शो को एक नोट पर छोड़ दिया गया था जहां से इसे अगले सीज़न के लिए चुना जा सकता है।

DistributorSonyLIV
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date11 February 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Raktanchal Season 2 की release date time क्या है?

Raktanchal Season 2 की release date time है 11th February 2022, वो भी MX Player में. 

Raktanchal Season 2 के Director कौन हैं?

Raktanchal Season 2 के Director हैं Ritam Srivastav

क्या Raktanchal Season 2 को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Raktanchal Season 2 को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखBestseller All Episodes Download Leaked on TamilRockers and Other Torrent Sites
अगला लेखGehraiyaan Full Movie Download Leaked on Tamilrockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.