Rambo Last Blood Movie Leaked Online by TamilRockers

Rambo Last Blood Movie हुई लीक कुछ घंटो के भीतर ही. सुनने में मिला है की TamilRockers मूवी लीक करने का पूरा जिम्मा अपने सर पर ही लिया हुआ है. Sylvester Stallone की इस फिल्म को काफी नुकशान पहुँचने की उम्मीद है.

Tamilrockers leaks Rambo Last Blood Movie online: Hollywood के SuperStar “Sylvester Stallone” की latest movie Rambo Last Blood को piracy website Tamilrockers के द्वारा leak कर दिया गया है.

Rambo Last Blood hindi leaked tamilrockers

जी हाँ ये पूरी सच बात है की पूरी movie को Online leak करने में Tamilrockers का बड़ा हाथ है. यह piracy website सच में बहुत से filmmakers के सर में दर्द के तरह बन गए हैं, ऐसा इसलिए क्यूंकि फिल्म निर्माताओं का बहुत ज्यादा पैसे इस प्रकार के Leak के कारण ही खो जाता है.

Rambo Last Blood Movie Download Online Leaked हुआ TamilRockers पर

वैसे ये पहली बार नहीं है की जब piracy website Tamilrockers ने एक big-budget movie को leak किया है. इससे पहले भी Tamilrockers ने Rajinikanth की film Petta, Vicky Kaushal की फिल्म Uri: The Surgical Strike, Kangana Ranaut की Manikarnika: The Queen of Jhansi जैसे बड़े budget वाले फिल्मों को leak कर दिया है.

Join TamilRockers Telegram Channel

वैसे सरकार द्वारा कोशिश पूरी तरह से जरी है, लेकिन तमाम कोशिशों के वाबजूद भी उन्हें virtually रोक पाना मानो impossible ही है. ऐसा इसलिए होता है क्यूंक इनकी एक website नहीं होती है जिसे की block कर दिया जाये, बल्कि ये अपने Original Sites के जैसे काफी सारे Sites को चलाती है.

Movie Rambo Last Blood
Release date 20 September 2019
Director Adrian Grunberg
Category Action| Adventure| Thriller
Actors Sylvester Stallone| Paz Vega| Yvette Monreal

Tamilrockers हमेशा की तरह में नए domains में ज्यादा काम करती है और यदि उसे block कर दिया जाये तब नए domains में अपना पूरा data ट्रान्सफर कर लेती है जिससे कुछ घंटों में ही उनका नया website पूरी तरह से चालू हो जाता है. वहीँ बहुत बार ये proxy servers क अभी इस्तमाल करती है जिन्हें की पता लगा पाना बहुत ही कठिन होता है.

Tamilrockers इससे पहले भी काफी सारे Bollywood, Mollywood Hollywood, Tollywood, Hollywood Dubbed Movies, Bollywood 300Mb Movies Download के बहुत सारे फिल्मों को पहले ही लीक कर चूका है.

लेकिन सबसे ज्यादा focus इसका नयी Movies और Series को leak करने में रहता है. Tamilrocker के द्वारा लीक किये गए फिल्मों में शामिल हैं Dream Girl, Chichore, IT Chapter 2, Pehlwaan जैसे popular movies जो की piracy का शिकार हो चुके हैं.

Previous articleLike App से पैसे कैसे कमाए?
Next articleBard of Blood All Episodes Leaked Online by TamilRockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.