5,000mAh बैटरी के साथ Realme 5, VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग के साथ Realme 5 Pro होंगे लॉन्च

कुछ leaked promo images से ये बात confirm हुई हैं की Realme 5 company का वो पहला phone है जिसमें आपको 5,000mAh battery मिलेगी. वहीँ Realme 5 Pro में भी आपको VOOC 3.0 fast charging मिलेगी.

RealMe 5 Pro 5000Mah Battery Leaked Hindi

आपको याद ही होगा, कुछ दिनों पहले Realme ने, Realme 5 और Realme 5 Pro को भारत में 20 अगस्त को लॉन्च करने की घोषणा की थी। तो आज Realme के एक tweet से ये प्रतीत होता है कि Realme 20 अगस्त को भारत में 5 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है।

टीज़र से यह भी पता चला है कि हैंडसेट Realme 5 में 5,000mAh की बैटरी होगी। Realme फोन पर अब तक देखी गई सबसे बड़ी बैटरी है। Realme 5 Pro के अंदर बैटरी के बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है, लेकिन Realme ने पुष्टि की है कि Realme 5 Pro VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा जो डिवाइस को 30 मिनट में 55 प्रतिशत तक चार्ज करेगा।

Realme का Tweet कुछ इस प्रकार था,”अपने स्मार्टफोन का उपयोग करते हुए भी किसी भी हीटिंग समस्या के बिना रियल फास्ट चार्जिंग – #realme5Pro पर VOOC फ्लैश चार्ज 3.0 के साथ अपने चार्जिंग वॉयस को अलविदा कहे!  20 अगस्त को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च।”

Geekbench listing के अनुसार, Realme 5 को Snapdragon 665 चिपसेट द्वारा संचालित किए जाने की उम्मीद है। दिलचस्प बात यह है कि Qualcomm के नए Snapdragon 665 SoC को पेश करने वाला यह भारत का पहला स्मार्टफोन होगा। हालाँकि Mi A3 Snapdragon chipset की सुविधा देने वाला विश्व स्तर पर पहला स्मार्टफोन है और यह Realme 5 सीरीज के लॉन्च के एक दिन बाद भारत आने के लिए पहले से ही निर्धारित है।

यहां भी जानकारी दी गई है Realme 5 और Realme 5 Pro स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप किया जायेगा। जिसमे 4 रियर कैमरा, प्राइमरी कैमरा, अल्ट्रा-वाइड कैमरा, सुपर मैक्रो कैमरा और पोर्ट्रेट कैमरा मौजूद होगा। जिसमे 48MP Sony IMX586 प्राइमरी कैमरा होगा।

अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरे में 119 डिग्री फिल्ड ऑफ व्यू और सुपर मैक्रो लेंस में 4cm फोकल लेंथ का सपोर्ट मिलेगा। वहीं चौथा कैमरा पोर्ट्रेट के लिए खास होगा। रियलमी द्वारा रिलीज किए गए वीडियो टीज़र में नए फोन के बैक पैनल और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर को दिखाया गया था।

अब तक के लिए इतनी जानकारी ही प्राप्त हो पाई है, वहीँ इन SmartPhones के बारे में सभी latest updates पाने के लिए हमें August 20 तक के लिए रुकना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here