Saand Ki Aankh Hindi Full Movie Leaked Online By Tamilrockers

    Tamilrockers ने leak कर दिया है Saand Ki Aankh movie download: Bhumi Pednekar, Taapsee Pannu द्वारा अभिनीत इस Bollywood Drama फिल्म को Pirated Site Tamilrockers ने अपने वेबसाइट पर हाल ही में ही अपलोड कर दिया गया है.

    Saand Ki Aankh मूवी जिसे की निर्देशित किया गया है Tushar Hiranandani द्वारा, उसे हाल ही में TamilRockers ने अपना शिकार बना लिया है. इस फिल्म में Bhumi Pednekar, Taapsee Pannu ने सबसे महत्वपूर्ण किरदार निभाया है.

    पिछले सभी Famous Movies को इस Film Piracy Site “TamilRockers” ने अपना शिकार कर चूका है. वहीँ इस बार भी Saand Ki Aankh Movie 2019 को अपना शिकार बनाने में कामयाब हो गया है यह Pirated Site. जहाँ इस फिल्म को भारत में October 25 को release किया गया था, वहीँ इसके release होने के कुछ समय बाद ही Tamilrockers के admins ने अपने website पर इसे leak कर दिया है.

    Saand Ki Aankh Movie Download Leaked Online in HD Quality

    Saand Ki Aankh Movie Download leaked by tamilrockers

    सांड की आँख एक Bollywood drama movie है, जिसे direct किया है Tushar Hiranandani जी ने. इस फिल्म Saand Ki Aankh के मुख्य cast में शामिल हैं Bhumi Pednekar, Taapsee Pannu.

    Tamilrockers एक फिल्म पायरेसी वेबसाइट ने जब इस film को leak कर दिया, तब इससे फिल्म बनाने वालों की काफी नुकशान हुई है. जिसके चलते producers काफी ज्यादा परेशान हैं. क्यूंकि अब public इस मूवी को आसानी से free में डाउनलोड कर रहे हैं जिससे उनकी earning नहीं हो पा रही है जितनी होनी चाहिए.

    MovieSaand Ki Aankh
    ArtistsBhumi Pednekar| Taapsee Pannu
    DirectorTushar Hiranandani
    Movie TypeDrama | Biography

    Tamilrockers ने इससे पहले भी काफी सारे Bollywood, Hollywood, Tollywood movies को leak कर चूका है. वहीँ इनकी हमेशा कोशिश नयी films को leak करने की होती है.

    Download Movie

    Tamilrockers के द्वारा recently leaked हुई बड़ी films में शामिल हैं Made in China, HouseFull 4, Ujda Chaman, Laal Kaptaan, Terminator Dark Fate इत्यादि. वहीँ इसका काफी बुरा असर film business को पड़ने वाला है. सरकार द्वारा बार बार बंद किये जाने के वाबजूद भी यह piracy website अपने इस घिनोने काम से कभी बाज नहीं आ रहा है. चूँकि ये proxy servers के माध्यम से चलता है इसलिए इन्हें ban होने से कोई परेशानी नहीं हो रही है.