Serious Men Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Serious Men Movie download Bolly4u और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Serious Men 2020 की एक upcoming Indian film है जिसे की direct किया गया है Sudhir Mishra जी के द्वारा. वहीँ ये film आधारित हैं उसी के नाम से एक किताब के ऊपर जिसे लिखा गया है Manu Joseph जी के द्वारा. Nawazuddin Siddiqui इस फिल्म में मुख्य किरदार में कार्य करते हुए नज़र आयेंगे. इस film को produce किया गया है Bombay Fables और Cineraas Entertainment के द्वारा. वहीँ इस film को Netflix के platform में release किया जायेगा 2 October 2020 को.

फिल्म की कहानी एक slum dweller की है जो की काफ़ी पीड़ित है अपने गरीबी से. वहीँ वो अपने बेटे के चमत्कारी दिमाग के मदद से अपने परिवार की स्तिथि को सुधारना चाहता है. इस फिल्म की official trailer को launch किया गया है Netflix के द्वारा 18 September 2020 को. वहीँ आप इस film को देख सकते हैं Netflix पर 2 October 2020 को.

Serious Men Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Serious Men movie download leaked online

Serious Men HD Movie Download : अपनी ‘कम-विशेषाधिकार प्राप्त’ सामाजिक स्थिति से परेशान होकर, एक पिता अपने बेटे के नवाब की प्रसिद्धि को एक लड़के-प्रतिभा के रूप में भुनाने लगता है. उसे इस बात का एहसास नहीं है कि जिस रहस्य को वह सताता है वह उस चीज को नष्ट कर देगा जिसे वह सबसे ज्यादा प्यार करता है.

नेटफ्लिक्स के मूल सितारे, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, अय्यन मणि के रूप में, एक निम्न मध्यमवर्गीय व्यक्ति है जो अपने बेटे को उसी al गंभीर पुरुष ’के रूप में खड़ा करना चाहता है, जो men गंभीर पुरुषों’ के रूप में बड़े कार्यालयों में बैठते हैं और उनकी पसंद पर प्रभु करते हैं.

ट्रेलर की शुरुआत नेपोटिज्म पर उनके व्यंग्य पर आधारित होती है और यह आपके बहुत को बेहतर बनाने में चार पीढ़ियों का समय लेती है. वह एक विस्तृत चोर के साथ आता है जो अपने बेटे को बाल प्रतिभा के रूप में बेचता है, अम्बेडकर और एपीजे अब्दुल कलाम के बीच का मिश्रण.

Serious Men Movie original Trailer

यहाँ पर आप Serious Men Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की The Babysitter, Julie and the Phantoms, Jurassic World Camp Cretaceous इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Serious Men Movie Release Date and Time

Serious Men को October 2, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Serious Men Movie Story

फिल्म की कहानी की बात करें तब इसी नाम से मनु जोसेफ की पुस्तक के आधार पर, नवाज़ुद्दीन को “मुंबई में सिर्फ एक अन्य व्यक्ति के रूप में चित्रित किया गया है, जो एक अच्छे विवाह के सड़ांध में फंसे हुए हैं, एक निश्छल जीवन और एक अपर्याप्त खगोल विज्ञानी के व्यक्तिगत सहायक के रूप में एक मृत-अंत की नौकरी”.

मूल पढ़ने के लिए नेटफ्लिक्स की आधिकारिक पर्यायवाची, “जब एक झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले व्यक्ति ने उस लंबी गतिशीलता का पीछा करते हुए झूठ का जाल बिछा दिया है, जो लंबे समय से तरस रहा है, तो उसका उपयोग विशेष रूप से उसके युवा बेटे के लिए खतरनाक हो सकता है.”

“मैं नेटफ्लिक्स के सीरियस मेन का हिस्सा बनने और सुधीर मिश्रा जैसे रचनात्मक दिमाग के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. अभिनेता ने सेक्रेड गेम्स के बाद नेटफ्लिक्स के साथ यह मेरा दूसरा कार्यकाल है, और मुझे उम्मीद है कि लोग अय्यन मणि को सीरियस मेन से वही प्यार देंगे जो उन्होंने सेक्रेड गेम्स से गणेश गायतोंडे को दिया था, ”अभिनेता ने एक बयान में कहा.

Serious Men Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Serious Men Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Serious Men
Artists Nawazuddin Siddiqui
Director Sudhir Mishra
Movie Type Motivational | Drama

बॉम्बे फेबल्स और सिने रास एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, वह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. इसमें इंदिरा तिवारी, एम. नासर और श्वेता बसु प्रसाद भी हैं.

फिल्म के बारे में बात करते हुए, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधीर मिश्रा ने एक बयान में कहा, “मनु जोसेफ के उपन्यास के बारे में महान बात यह है कि यह हास्यास्पद और निराला है, फिर भी गहरा भावनात्मक है. फिल्म एक अन्य माध्यम से कहानी के रूपांतरण के लिए अपने स्वयं के ग्राफ को दर्शाती है, लेकिन यह अभी भी एक पिता की अपने बेटे के लिए उज्ज्वल भविष्य बनाने की इच्छा की कहानी है.

नेटफ्लिक्स में एक रचनात्मक साथी के साथ इस कहानी को दुनिया के सामने लाना एक खुशी की बात है. फिल्म अपने मुखरता में विशिष्ट हो सकती है, लेकिन यह एक ही समय में बहुत सार्वभौमिक है. ” गंभीर पुरुषों में आकाश दास, श्वेता बसु प्रसाद, नासिर और इंदिरा तिवारी भी हैं. फिल्म को भावेश मंडालिया ने लिखा है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.